777 Charlie trailer: रक्षित शेट्टी की फिल्म 777 चार्ली का ट्रेलर हुआ रिलीज, दिखी इंसान और डॉग की खूबसूरत कहानी

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स में से एक रक्षित शेट्टी की मोस्ट अवेटेड फिल्म '777 चार्ली' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर को दक्षिण भाषाओं समेत हिंदी में भी रिलीज किया गया है। है '777 चार्ली' फिल्म इंसान और कुत्ते के खूबसूरत और मजबूत रिश्ते पर आधारित हैं। फिल्म के ट्रेलर में एक कुत्ते और उसके मालिक के बीच बहुत ही प्यारे रिश्ते की झलक देखने को मिल रही है।

  |     |     |     |   Updated 
777 Charlie trailer: रक्षित शेट्टी की फिल्म 777 चार्ली का ट्रेलर हुआ रिलीज, दिखी इंसान और डॉग की खूबसूरत कहानी
777 Charlie Poster (फोटो: सोशल मीडिया)

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स में से एक रक्षित शेट्टी (Rakshit Shetty) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘777 चार्ली’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर को दक्षिण भाषाओं समेत हिंदी में भी रिलीज किया गया है। है ‘777 चार्ली’ फिल्म इंसान और कुत्ते के खूबसूरत और मजबूत रिश्ते पर आधारित हैं। फिल्म के ट्रेलर में एक कुत्ते और उसके मालिक के बीच बहुत ही प्यारे रिश्ते की झलक देखने को मिल रही है।

फिल्म ‘777 चार्ली’ की कहानी एक अभिमानी व्यक्ति, धर्मा (रक्षित शेट्टी) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक फैक्ट्री में काम करता है। कोई भी उसे अपने जीवन में स्वीकारने के लिए तैयार नहीं है, लेकिन ऐसे में उसके जीवन में सबसे अच्छे साथी यानी एक डॉग चार्ली की एंट्री होती है। जो धर्मा की जिंदगी को पूरी तरह से बदल देता है।

यहां देखें ट्रेलर:

अभिनेता रक्षित की फिल्म ‘777 चार्ली’ को मूल रूप से कन्नड़ भाषा में रिलीज किया जाएगा, इसके अलावा यह फिल्म मलयालम, तमिल और तेलुगु में भी रिलीज की जाएगी। फिल्म ‘777 चार्ली’ एक दिल छू लेने वाली कॉमेडी ड्रामा है। जिसमें इंसान और डॉगी के बीच के एक प्यारे रिश्ते को दिखाया गया है।

यूएफओ मूवीज के द्वारा इसके हिंदी संस्करण को पूरे भारत में रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म 10 जून को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की शादी को हुआ 1 महीने, एक्ट्रेस ने शेयर की पति के साथ रोमांटिक फोटोज

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply