2.0 Trailer Release : रजनीकांत-अक्षय कुमार के बीच दिखा धुआंधार एक्शन, देखकर आप भी कहेंगे गजब

अक्षय कुमार और रजनीकांत की आने वाले फिल्म 2.0 का ट्रेलर बस कुछ ही घंटो में यानी 12 बजे तक रिलीज होने वाला है। इसकी जानकारी अक्षय कुमार ने...

Author   |     |     |     |   Updated 
2.0 Trailer Release : रजनीकांत-अक्षय कुमार के बीच दिखा धुआंधार एक्शन, देखकर आप भी कहेंगे गजब

अक्षय कुमार और रजनीकांत की आने वाले फिल्म 2.0 का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। ट्रेलर में अक्षय कुमार और रजनीकांत की जबरदस्त एक्टिंग देखने को मिली। इस फिल्म का इंतजार अक्षय कुमार और रजनीकांत के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ट्रेलर की शुरूआत आसमान में उड़ते पंछियों और एक आदमी के साथ होती है जो की उन्हें देखकर अपनी बांहे फैले हुए चलता हुआ दिखाई देता है।

इसके बाद लोगों को उनके मोबाइल फोन का इस्तेमाल करते हुए दिखाया जाता है। कोई सेल्फी ले रहा होता है तो कोई फोन में वीडियो देख रह होता है। बाद में ट्रेलर के अंदर एमि जेक्सन के रोबाट होने की झलक को दिखाया जाता है जो की इंसानी रुप से अचानक रोबोट में बदल जाती है।

ट्रेलर से पहले सोशल मीडिया में फिल्म 2.0 के जितने भी पोस्टर सामने आए हैं। वो बेहद ही डरावने और रोंगटे खड़े कर देने वाले हैं। ये फिल्म 29 नवंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली हैं। अक्षय कुमार इस फिल्म में पहली बार कुछ अलग अवतार में नजर आने वाले हैं। इसी के चलते इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के लिए बेताब है।

अक्षय इस फिल्म में निगेटिव सुपर हीरो की भूमिका में नजर आएंगे। जिसे एस. शंकर ने निर्देशित किया है। यह साइंस-फिक्शन थ्रिलर फिल्म 2010 में आई ‘एंथिरन’ का सीक्वल है। ‘एंथिरन’ को हिंदी में ‘रोबोट’ के नाम से रिलीज किया गया था। साल के शुरू में अपने 51वें जन्मदिन पर अक्षय ने फिल्म में अपने किरदार का पोस्टर अपने प्रशंसकों के लिए जारी किया था। उन्होंने इसे अपना सर्वाधिक प्रभावशाली किरदार बताया था और कहा था कि यह एक ऐसा किरदार है, जिसके लिए लंबे समय तक उन्हें याद किए जाएगा।

बताते चलें कि, यह फिल्म 450 करोड़ के बड़े बजट में बनाई गई है। हालांकि, इस साल 2018 में फिल्म ‘2.0’ और बाकि फिल्मों के बीच जबरदस्‍त क्‍लैश देखने को मिलेगा। इससे जाहिर है कि इस फिल्म के कारोबार पर बुरा असर पड़ेगा। इस फिल्म में अक्षय कुमार का भयानक लुक देखने ही लायक है। बताते चलें कि, 2.0 देश की पहली ऐसी फ‍िल्‍म है जिसका टीजर 3D फॉर्मेट में रिलीज़ किया गया है।

ये फिल्म रजनीकांत की फ‍िल्‍म एंथ‍िरन यानी रोबोट का सीक्‍वल है। इस फ‍िल्‍म में रजनीकांत और ऐश्‍वर्या राय ने मुख्य भूमिका निभाई थी। वहीं इस बार इस फिल्म में विलेन के तौर पर अक्षय कुमार और हिरोइन के तौर पर एमी जैक्‍सन को ल‍िया गया है। अक्षय और एमी ने स‍िंह इज ब्‍ल‍िंग में एक साथ कपल के तौर पर नजर आये थे। वेल आपको कैसा लगा अक्षय कुमार कि इस अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर,  हमें नीचे कमेंट्स करके जरुर बताएं…

यहां देखिये इस फिल्म का ट्रेलर-

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

कविता सिंह
विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply