संजय लीला भंसाली 17 साल पहले करना चाहते थे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को अपनी फ़िल्म में कास्ट, जानिए क्या हुआ

रणबीर (Ranbir) और आलिया (Alia) पहली बार फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) में साथ स्क्रीन शेयर करने वाले है। ख़बरों के अनुसार संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) 17 साल पहले, बालिका वधु में 9 साल कि आलिया और 20 साल के रणबीर को साथ कास्ट करने वाले थे।

Author   |     |     |     |   Updated 
संजय लीला भंसाली 17 साल पहले करना चाहते थे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को अपनी फ़िल्म में कास्ट, जानिए क्या हुआ
रणबीर कपूर और आलिया की तस्वीर (फोटो- ट्विटर)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और Ranbir Kapoor (Ranbir Kapoor) हमेशा चर्चा का कारन बनते है, चाहे उनके अफेयर के बारे हो या फिल्म, हमेशा सुर्खियों बटोरते दिखते है। रणबीर और आलिया पहली बार फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) में साथ स्क्रीन शेयर करने वाले है। ख़बरों के अनुसार संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) 17 साल पहले, बालिका वधु में 9 साल कि आलिया और 20 साल के रणबीर को साथ कास्ट करने वाले थे।

सोशल मीडिया पर के वीडियो वायरल हो रहा है जहां रणबीर पुराने इंटरव्यू में कह रहे है कि, संजय, आलिया और मुझे, बालिका वधु के वर्जन में कास्ट करने वाले थे और उसके लिए उन्होंने ने दोनों का फोटोशूट भी कराया था। तब वो सिर्फ 20 साल के और आलिया 12 साल की थीं। रणबीर ने कहा कि वे हमेशा से आलिया को टैलेंटेड मानते है।

इन दिनों रणबीर और आलिया ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म कि शूटिंग मनाली में चल रही हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) , मौनी रॉय (Mouni Roy), नागार्जुन अक्किकेनि (Nagarjuna Akkineni) और डिंपल कपाडिया (Dimple Kapadia) भी नज़र आने वाले हैं।

रणबीर और आलिया की अफेयर की बात करे तो दोनों अक्सर साथ समय बिताते नज़र आते है। कुछ दिन पहले ख़बर आई थी दोनों परिवार की सहमिति से फ्रांस में शादी करनेवाले है। दोनों के शादी के कार्ड तक सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे लेकिन बाद में पता चला कि वह फेक है।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का नहीं हुआ ब्रेकअप?

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle

Mamta Hatle


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply