साप्ताहिक राशिफल 13 अप्रैल से 19 अप्रैल 2020: जानिए किन राशियों के लिए ये सप्ताह रहेगा शुभ और किसके लिए अशुभ

Weekly Horoscope 13th -19th April 2020: साप्ताहिक राशिफल 13 अप्रैल से 19 अप्रैल2020 तक राशि, मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के जातक अपनी साप्ताहिक ज्योतिष भविष्यवाणी देखें। किस राशि के लिए ये सप्ताह रहेगा शुभ और किसके लिए अशुभ।

  |     |     |     |   Published 
साप्ताहिक राशिफल 13 अप्रैल से 19 अप्रैल 2020: जानिए किन राशियों के लिए ये सप्ताह रहेगा शुभ और किसके लिए अशुभ
साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope 13th -19th April 2020: साप्ताहिक राशिफल 13 अप्रैल से 19 अप्रैल2020 तक राशि, मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के जातक अपनी साप्ताहिक ज्योतिष भविष्यवाणी देखें। किस राशि के लिए ये सप्ताह रहेगा शुभ और किसके लिए अशुभ।

मेष राशि साप्ताहिक राशिफल 13 -19 अप्रैल 2020
मेष राशि वालों को सप्ताह की शुरुआत में थोड़े कमजोर भाग्य का सामना करना पड़ेगा। आपके काम में महत्वपूर्ण रुकावटें आएंगी। आपके पास करने के लिए बहुत सारे काम होंगे। आप किसी बात को लेकर बेचैन रह सकते हैं। आपको अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देना चाहिए क्योंकि आंखों में सिरदर्द और जलन की संभावनाएं हैं। आपका पारिवारिक और वैवाहिक जीवन अच्छा रहेगा। आपको धन कमाने के लिए कोई नया साधन मिल सकता है। सप्ताह के करीब आते ही हालात सुधरने लगेंगे।

वृषभ राशि साप्ताहिक राशिफल 13 -19 अप्रैल 2020
वृषभ राशि के लोगों को शारीरिक और भावनात्मक समस्याओं से जूझना होगा। आपके वैवाहिक जीवन में कई समस्याएं आएंगी। खुद को नकारात्मक विचारों से दूर रखें और सकारात्मक दृष्टिकोण के साथ अपना काम करें। आप अपने भाइयों के साथ संघर्ष कर सकते हैं। आपके माता-पिता आपका सहयोग करेंगे। पूरे सप्ताह उसके सिरदर्द की संभावना रहेगी। पैसे आने पर यह औसत सप्ताह होगा। सप्ताह का अंत कई समस्याओं का समाधान लेकर आएगा।

मिथुन राशि साप्ताहिक राशिफल 13 -19 अप्रैल 2020
मिथुन राशि के लोगों को अपनी बुद्धिमत्ता और बुद्धि के बल पर कई चीजों में सफलता मिलेगी। पैतृक संपत्ति से संबंधित मामले में आपके पक्ष में फैसला आ सकता है। आपके वैवाहिक जीवन में कुछ खटास रहेगी। आपको मानसिक तनाव रहेगा। हालाँकि, बड़ा पारिवारिक जीवन अच्छा रहेगा। आपको घायल होने की संभावना के रूप में सतर्क रहना चाहिए। लोगों से बात करते समय आपको मन से बात करनी चाहिए। मौद्रिक लाभ की संभावना रहेगी।

 कर्क राशि साप्ताहिक राशिफल 13 -19 अप्रैल 2020
कर्क राशि के लोग एक अजीब तरह के डर के कारण चिंतित रहेंगे। आपके अपने नकारात्मक विचार और विचार आपको परेशान करेंगे। यदि आप किसी से अपना पैसा वापस पाने की कोशिश करते हैं, तो आप सफल नहीं हो सकते। वेतनभोगी लोगों को अपने आकाओं का समर्थन मिलेगा। पति-पत्नी के संबंधों में गंभीर समस्याएं आएंगी। हालांकि, प्रेमी अपनी उलझनों को सुलझा लेंगे। आय के स्रोतों में वृद्धि होने की संभावना है। किसी पर भी आंख मूंदकर भरोसा न करें।

सिंह राशि साप्ताहिक राशिफल 13 -19 अप्रैल 2020
सिंह राशि के लोग धन संबंधी समस्याओं और अपनी वित्तीय स्थिति को लेकर चिंतित रहेंगे। लाभ प्राप्ति में रुकावटों का अचानक प्रादुर्भाव होगा। आपको अपनी भलाई के लिए सावधानी बरतने की आवश्यकता है क्योंकि आप पेट, मुंह और त्वचा से संबंधित मुद्दों का विकास कर सकते हैं। आप अपने शत्रुओं के कारण लाभ कमा सकते हैं। आपके पारिवारिक आचार-विचार अच्छे रहेंगे। वेतनभोगी लोग घर से कुशलतापूर्वक काम करने का प्रबंधन करेंगे।

कन्या राशि साप्ताहिक राशिफल 13 -19 अप्रैल 2020
कन्या राशि के लोगों को अपने जीवन साथी और माँ की जरूरतों पर अधिक ध्यान देने की आवश्यकता है। आप उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रह सकते हैं। कुछ बाधाओं को पार करने के बाद ही छात्र अपना काम पूरा करेंगे। आपकी सेहत ठीक रहेगी लेकिन सुस्ती और सुस्ती एक बड़ी चुनौती होगी। किसी भी तरह का निवेश न करें। आपका पारिवारिक जीवन ठीक रहेगा।

तुला राशि साप्ताहिक राशिफल 13 -19 अप्रैल 2020
तुला राशि के लोगों को सप्ताह की शुरुआत में कई मानसिक तनावों से जूझना पड़ेगा। आपको अपनी आय के स्रोतों में नाटकीय गिरावट का सामना करना पड़ेगा। आपको अपना पैसा विवेकपूर्ण तरीके से खर्च करना चाहिए। आपकी सुख-सुविधाओं में भी गिरावट आएगी। सप्ताह का अंत आपके संघर्षों से कुछ राहत दिला सकता है। आपको अपने भाषण और आचरण पर एक जांच बनाए रखनी चाहिए।

वृश्चिक राशि साप्ताहिक राशिफल 13 -19 अप्रैल 2020
वृश्चिक राशि के लोगों को इस समस्या से चिंतित रहने की संभावना है कि उनके भाई या बहन का सामना करना पड़ सकता है। व्यावसायिक मोर्चे पर हालात अनुकूल रहेंगे। अपने परिवार के सदस्यों और जीवन साथी से बात करते समय अपने भाषण पर एक नज़र बनाए रखें। आपके माता-पिता आपको आशीर्वाद देंगे और किसी चीज़ में आपकी मदद भी करेंगे। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें क्योंकि मुंह और गले से संबंधित समस्या विकसित होने की संभावना है।

धनुराशि साप्ताहिक राशिफल 13 -19 अप्रैल 2020
धनु राशि के लोगों को शारीरिक परेशानी से जूझना होगा। कुछ दंत समस्या के साथ-साथ पेट से संबंधित भी होंगे। इस सप्ताह मजबूत लाभ मिलने के संकेत हैं। आपके आक्रामक भाषण के कारण आपकी समस्याएं तेजी से बढ़ सकती हैं। इसके बारे में दो बार सोचे बिना कुछ न कहें। वेतनभोगी लोगों को कुछ नई जिम्मेदारी मिल सकती है। आपके वरिष्ठ लोग पर्याप्त रूप से सहयोग करेंगे।

मकर राशि साप्ताहिक राशिफल 13 -19 अप्रैल 2020
मकर राशि के लोगों को कुछ मानसिक और शारीरिक समस्याओं से जूझना होगा। आपका धन और समय कुछ व्यर्थ और निरर्थक पर बर्बाद होने की संभावना है। आपके प्रतिद्वंद्वी आप पर हावी हो सकते हैं। आपको धैर्य रखना चाहिए। आपका पारिवारिक जीवन सामान्य रहेगा। आपके जीवन साथी से जुड़ी कुछ समस्याएं हो सकती हैं। छात्रों के लिए यह औसत सप्ताह होगा।

कुंभ राशि साप्ताहिक राशिफल 13 -19 अप्रैल 2020
कुंभ राशि के लोगों को धन की आमद से जुड़ी कोई शुभ समाचार मिलेगी। आप अपने ch के बारे में चिंतित रह सकते हैं, अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें क्योंकि तला हुआ भोजन आपको गंभीर समस्याएं दे सकता है। आपका पारिवारिक और वैवाहिक जीवन अच्छा रहेगा। सप्ताह के अंत में शुभ समाचार मिलने की संभावना है। सुस्ती में न दें। व्यापारियों को नए व्यापारिक सौदे मिलने की संभावना है।

मीन राशि साप्ताहिक राशिफल 13 -19 अप्रैल 2020
मीन राशि के लोगों को व्यवसायिक मोर्चे पर उतार-चढ़ाव से जूझना होगा। यह कई भ्रमों और मानसिक तनावों को जन्म देगा। आपके पिता और अन्य वरिष्ठ लोगों के साथ आपका मतभेद हो सकता है। छात्र अपने प्रयासों में सफलता का वांछित स्तर न पाने के कारण परेशान रह सकते हैं। मन का एक नकारात्मक मोड़ आपके स्वास्थ्य को खराब कर सकता है। सकारात्मक सोचो। सप्ताह का अंत आपकी समस्याओं में कुछ राहत लाएगा।

वार्षिक राशिफल 2020: जानिए कैसा रहेगा आपका साल 2020, यहां पढ़ें विस्‍तार से राशिफल

वार्षिक राशिफल 2020 का वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply