आज का राशिफल 17 सितंबर 2019: मकर-मीन राशि वालों को होगा पैसों से जुड़ा नुकसान, इन राशियों की चमकेगी किस्मत

Today Horoscope 17th Septmeber 2019: जहां कुंभ राशि के लोगों को अच्छी किस्मत के चलते लाभ प्राप्त होगा। वहीं, मकर राशि के लोग पैसों के मामलों को लेकर तनाव में रहेंगे।

राशियों का हमारी लाइफ पर कभी सकारात्मक तो कभी नकारात्मक प्रभाव तो पड़ता ही रहता है। इससे आपके काम भी प्रभावित होते हैं। ऐसे में ये चीज आपके रोजाना के काम पर भी असर डालती है। तो इसके लिए जरूर है कि आप आने वाले वक्त और कल के बारे में जानें।

इससे आप परिस्थिति को पूरी तरह बदल तो नहीं सकते, लेकिन कुछ हद तक चीजों को काबू कर सकते हैं। राशि के मुताबिक, आप जानिए कि आपका आने वाला वक्त (Future) कैसा होने वाला है। यहां हम आपको बता रहे हैं आज का राशिफल (Daily Horoscope 17 September) यानी 17  सितबंर 2019 आपके लिए कैसा रहने वाला है।

मेष राशिफल

मेष राशि के लोग ज्यादा एनर्जी के साथ अपने काम पर ध्यान केंद्रित करने के मूड में होंगे। आप अपनी रोजना के कामों में बहुत मेहनत करेंगे और जबरदस्त सफलता हासिल करेंगे। आप अपने बिजनेस में पैसा लगाने की सोच सकते हैं। वेतनभोगी लोगों को अपने काम का अच्छा फल जरूर मिलेगा और अपने सहयोगियों से सराहना मिलेगी। आप अपने भाइयों और बहनों के कारण लाभ कमा सकते हैं।

वृषभ राशिफल

वृषभ राशि के लोगों को स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से जूझना होगा है। आज आप बेकार वस्तुओं और गतिविधियों पर अपना पैसा बर्बाद कर सकते हैं। अगर आप आज यात्रा करते हैं, तो आपको समस्याएं और अड़चनें आ सकती हैं। कार्यस्थल में बहुत अधिक भागदौड़ रहेगी जिसके कारण आप सभी घरेलू जिम्मेदारियों को पूरा करने का प्रबंधन नहीं कर सकते हैं। विवादित मामलों पर कोई भी निर्णय सचेत और सावधान विचार-विमर्श के बाद ही लें।

मिथुन राशिफल 

मिथुन राशि के लोग आज मौद्रिक लाभ करेंगे जो उनके वित्तीय प्रोफाइल को मजबूत करेगा। कार्यस्थल पर आपके अधीनस्थ आपके साथ, हर तरह से सहयोग करेंगे। आप अपनी संतान के प्रति बढ़ी हुई गर्मजोशी और लगाव महसूस करेंगे। अच्छी ख़बरों का एक व्यवसाय या नौकरी से संबंधित टुकड़ा आपको खुश कर देगा। अच्छे भाग्य के चलते छात्र अच्छी खबर की उम्मीद भी कर सकते हैं। आपके दांपत्य जीवन में लगातार आ रही बाधाएं आज कम हो जाएंगी।

कर्क राशिफल

कर्क राशि के लोगों को नौकरी से संबंधित कार्यों में सफलता मिलेगी। आपको अपने सीनियर्स और सहकर्मियों का पूरा सहयोग मिलेगा। अगर किसी भी तरह से प्रमोशन या सैलरी में वृद्धि होती है, तो आज का दिन उसके लिए शानदार है। स्वास्थ्य की बात करें तो आप थकावट महसूस कर सकते हैं। आपका पारिवारिक और वैवाहिक जीवन अच्छा और संतुष्टि से भरा रहेगा।

सिंह राशिफल

सिंह राशि के लोग अपने सकारात्मक भाग्य के चलते सभी लंबित कार्यों को सुलझा सकते हैं। नए लोगों के साथ मिलना और बातचीत करना व्यवसाय या नौकरी में फायदेमंद साबित होगा । आप अपनी संतान को लेकर चिंतित रह सकते हैं। आपको पैसे कमाने के नए तरीके मिल सकते हैं। किसी भी तरह की बहस या विवाद से खुद को दूर रखें। आप काम के सिलसिले में यात्रा कर सकते हैं।

कन्या राशिफल

कन्या राशि के लोग अपने स्वास्थ्य से जुड़े मुद्दों को लेकर चिंतित रहेंगे। आप कई तरह के विचारों में बंधे रह सकते हैं। नियमित सुख और गतिविधियों में परेशानी आएंगी। वेतनभोगी लोग अपने प्रयासों के उचित परिणाम प्राप्त नहीं करने के लिए उदास महसूस कर सकते हैं।  आपके साथी का समर्थन आपके लिए अच्छा साबित हो सकता है।

तुला राशिफल

तुला राशि के लोग मौज-मस्ती में दिन बिताएंगे। आप कम प्रयासों के साथ अच्छा परिणाम प्राप्त करने में सक्षम होंगे। पैसों से जुड़े लाभ के लिए यह एक शानदार दिन है। कार्यक्षेत्र में चीजें आपके पक्ष में होंगी। कारोबारी लोग आज अच्छा लाभ कमाएंगे। आप अपने व्यवसाय का विस्तार भी कर सकते हैं। यदि आपका जीवनसाथी किसी व्यवसाय में व्यस्त है, तो वह आज पर्याप्त लाभ कमा सकता है। आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ शांतिपूर्ण आनंद का अनुभव करेंगे।

वृश्चिक राशिफल

वृश्चिक राशि के लोगों को अपनी नौकरी और व्यवसाय में अच्छे अवसर मिलेंगे। घर और आराम की वस्तुओं में तेजी से वृद्धि होगी। किसी के पारिवारिक मामले में हस्तक्षेप न करें अन्यथा आपको बदले में तनाव मिला सकता है। सब कुछ ठीक रखने के लिए अपनी बोली पर संयम बरतें। कार्यस्थल पर आपको महिला का बड़ा पक्ष मिलेगा। आज यात्रा होने की संभावनाएं हैं और खर्च अधिक बना रहेगा।

धनु राशिफल

धनु राशि के लोग खुद को बड़े या छोटे फैसले लेने में असमर्थ पाएंगे। कोई भी फैसला लेने से पहले आपको सीनियर्स से सलाह लेनी चाहिए और उनसे चर्चा करनी चाहिए। यह उन लोगों के लिए एक अच्छा दिन होगा जो शिक्षण और लेखन के क्षेत्र में हैं। सुस्ती के कारण आपका काम धीमी गति से आगे बढ़ सकता है। पैसे की अचानक कमी आपको खुश कर देगी। आपके बड़े भाई का सहयोग आपको लाभ कमाने में सक्षम करेगा।

मकर राशिफल

मकर राशि के लोग पैसों के मामलों को लेकर तनाव में रहेंगे। आपको पैसा कमाना मुश्किल होगा। आपका गुस्सा और अहंकार आपके व्यक्तिगत जीवन को बहुत बुरे तरीके से प्रभावित कर सकता है। आपका बच्चा आपको दुखी होने के लिए कुछ दर्द और कारण दे सकता है। छात्रों को अपनी पढ़ाई में अतिरिक्त मेहनत करनी होगी। यह वेतनभोगी के साथ-साथ व्यवसाय से जुड़े लोगों के लिए एक औसत कमी का दिन होगा। अपने माता-पिता का ख्याल रखें।

कुंभ राशिफल

कुंभ राशि के लोगों को अच्छी किस्मत के चलते लाभ मिलेगा। आपके प्रयास आज फल हो्ंगे। वरिष्ठ अधिकारी और जो लोग निर्णय लेने की शक्ति में हैं, वे आपके प्रयासों से प्रसन्न होंगे। आपके बच्चे के बारे में आपका तनाव और अधिक बढ़ सकते हैं। छात्रों के लंबित कार्य आज पूरे हो जाएंगे। कारोबारी लोग अपने सौदों में बहुत सक्रिय रहेंगे और पैसों के मामले में लाभ कमाएंगे। आपका शादीशुदा सुखद और आनंदित होगा।

मीन राशिफल

मीन राशि के लोग किसी ना किसी बात को लेकर उलझन में रह सकते हैं। किसी भी कार्य या विचार से दूर रहें जो आपके लिए अशुभ हो सकता है। व्यवसायी लोग लाभ कमाएँगे और वेतनभोगी लोगों को अतिरिक्त काम करना पड़ सकता है और बहुत भागदौड़ करनी पड़ सकती है। आपको अनिच्छा से यात्रा करनी पड़ सकती है। कुछ अनावश्यक खर्च होगा। अपना दृष्टिकोण और दृष्टिकोण सकारात्मक रखें। अपने काम का पैसा किसी और पर न दें।

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।