करीना कपूर का लहंगे में दिखा कातिलाना अंदाज, बेबो के इस ग्लैमरस लुक पर एक नजर तो डालिए!

करीना कपूर (Kareena Kapoor) का स्टाइल हमेशा काबिले तारीफ होता है। हाल ही में जीटीवी के डांस रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस 7(Dance India Dance 7)' से लहंगे में उनका बेहद खूबसूरत लुक नजर आया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
करीना कपूर का लहंगे में दिखा कातिलाना अंदाज, बेबो के इस ग्लैमरस लुक पर एक नजर तो डालिए!
करीना कपूर का लहंगे में ग्लैमरस अंदाज दिखा (फोटो: इंस्टाग्राम)

करीना कपूर (Kareena Kapoor) का रील लाइफ हो या रियल लाइफ स्टाइल, ये हमेशा बेहतरीन और शानदार होता है। ये अपनी खूबसूरती के साथ ही अपने कपड़ों से भी सभी को इंप्रेस कर देती हैं। आपने इन्हें साड़ी और सूट में कई बार देखा होगा, लेकिन हाल ही में जीटीवी के डांस रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस 7(Dance India Dance 7)’ से उनका लहंगे में बेहद ही खूबसूरत ट्रेडिशनल (Kareena Kappor In Lehenga) लुक नजर आया।

शो के सेट से  करीना कपूर(Kareena Kapoor Style) की जो तस्वीरें आई हैं उसमें उन्होंने सिल्वर कलर (Beautiful Lehenga Designs) का गोटे वाला लहंगा पहना है। इसका दुपट्टा भी बेहद खूबसूरत है जिस पर कलमकारी की गई है और उस पर हाथ से बने फ्लोरल मोटिफ हैं। इस दुपट्टे पर लगे सिल्वर टैसल इसकी खूबसूरती और बढ़ा रहे हैं। अपने इस लुक को एक्ट्रेस ने स्मोकी आई, नेकपीस, मिनिमल मेकअप और खुले बालों के साथ पेयर किया है।

देखिए करीना कपूर का ये खूबसूरत लुक…

 

करीना कपूर के इस ग्लैमरस लुक को स्टाइल करने का क्रेडिट जाता है मोहित राय को। ये लुक आप भी किसी फंक्शन में कैरी कर लोगों की तारीफ पा सकती हैं। यकीन मानिए आपके खूबसूरत लुक और लहंगे से लोग नजरें नहीं हटा पाएंगे। अगर आप थोड़ा बोल्ड लिप कलर ट्राई करना चाहती हैं, तो इसके साथ वाइन या रेड लिपस्टिक लगाएं।

बताते चलें कि करीना जल्द ही फिल्म अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी संग ‘गुड न्यूज (Good News)’, इरफान खान और राधिका मदान के साथ ‘अंग्रेजी मीडियम’ और करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म ‘तख्त’ में नजर आने वाली हैं। आपको उनका ये लुक कैसा लगा, कमेंट करके हमें बताएं।

करीना कपूर का ये मिनटों में बनने वाला ट्रेंडी हेयरस्टाइल हर मौके के लिए है परफेक्ट, ऐसे करें ट्राय…

यहां देखिए करीना कपूर खान का यह वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply