Horoscope Today, 3 January 2020: मेष, वृष, मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन रहेगा शुभ

Rashifal Today 3rd January 2020: आज के राशिफल (Horoscope Today) की बात करें तो आज का दिन मेष, वृष, मिथुन राशि के लोगों के लिए शुभ रहेगा। अन्य राशियों का आज का दिन कैसा रहेगा, इसका पूरा राशिफल यहाँ देख सकते हैं। किन राशि के लोगों के लिए आज का दिन कैसा रहेगा ?

  |     |     |     |   Published 
Horoscope Today, 3 January 2020: मेष, वृष, मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन रहेगा शुभ
 राशिफल

Horoscope Today, January 3, 2020: आज के राशिफल की बात करें तो आज का दिन मेष, वृष, मिथुन राशि के लोगों के लिए शुभ रहेगा। अन्य राशियों का आज का दिन कैसा रहेगा, इसका पूरा राशिफल यहाँ देख सकते हैं। किन राशि के लोगों के लिए आज का दिन कैसा रहेगा ?

मेष राशिफल (21 मार्च – 20 अप्रैल)

मेष राशि के लोगों को अपने कार्यस्थल में कई काम करने की आवश्यकता होगी। आपका स्वास्थ्य कमजोर रहेगा। आज आपकी दवाओं पर बड़ी राशि खर्च हो सकती है। छात्र अपने परिणाम की उम्मीद कर रहे हैं, तो यह उनके लिए अच्छा रहेगा। छात्रों को अच्छे परिणाम मिलेंगे। आपके परिवार के सदस्य आपके प्रति प्यार और देखभाल करेंगे।

वृषभ राशिफल (21 अप्रैल – 21 मई)

वृषभ राशि के जातक अपनी अतिरिक्त आय बढ़ाने के लिए नई योजनाओं पर विचार करेंगे। आपको आज धन लाभ हो सकता है। छात्र अपनी पढ़ाई में बहुत अच्छा करेंगे। आपको स्वास्थ्य पर ध्यान देने की आवश्यकता है। यदि आप लापरवाह हो जाते हैं, तो आप बड़ी स्वास्थ्य समस्याएं हो सकती हैं। आपको दूसरों के दृष्टिकोण को समझने की आवश्यकता है। एक छोटा भाई आपको एक मुस्कान लाएगा।

मिथुन राशिफल (22 मई – 21 जून)

मिथुन राशि के लोग पेशेवर मोर्चे पर कुछ शुभ सुनेंगे। आपको अपनी वर्तमान नौकरी में अधिक निर्णय लेने की शक्ति और अधिकार दिए जा सकते हैं। आपकी स्मार्टनेस और परिश्रम के लिए लोग आपकी सराहना करेंगे। आपको अपने जीवनसाथी की भावनाओं का सम्मान करना चाहिए और उसकी देखभाल करनी चाहिए। आप उसे खुश करने के लिए उसे एक शानदार उपहार देने पर विचार कर सकते हैं। अपने परिवार के सदस्यों के साथ मन से बात करें।

कर्क राशिफल (22 जून – 22 जुलाई)

कर्क राशि के लोग विभिन्न स्रोतों से धन अर्जित करेंगे। आप दिन भर भाग्य के सकारात्मक रुख से खुश रहेंगे। यह आपके सारे काम आसानी से पूरा कर लेगा। कारोबारी लोग अपने सौदों में सामान्य से अधिक लाभ अर्जित करेंगे। छात्रों को विदेशी विश्वविद्यालयों में प्रवेश मिल सकता है। आपके स्वास्थ्य सितारे कमजोर हैं। आप मौसमी बीमारियों को पकड़ सकते हैं। किसी को पैसे उधार न दें।

सिंह राशिफल (23 जुलाई – 23 अगस्त)

सिंह राशि के लोग अपनी बीमारी से निपटने के लिए दिन बिताएंगे। आप कुछ महंगे परीक्षणों से गुजर सकते हैं। अपने पैसे को सावधानी से संभालें क्योंकि स्नैचिंग की संभावना है। ताजा चोट लगने की संभावना है। आपको सचेत रहने की आवश्यकता है। आपके नियमित कार्य बाधाओं को पार करने के बाद ही हो सकते हैं। आपको आज किसी वित्तीय सौदे को अंतिम रूप देना चाहिए। आप अपनी मौद्रिक स्थिति के बारे में असुरक्षित और चिंतित महसूस कर सकते हैं।

कन्या राशिफल (24 अगस्त – 22 सितंबर)

कन्या राशि के लोग शेयर-मार्केट में उम्मीद से बड़ा लाभ अर्जित करेंगे। व्यापार में आपके प्रयासों के अच्छे परिणाम मिलेंगे। घर में खुशी और आनंद का माहौल रहेगा। आपके परिवार के सदस्य दयालु और उदार होंगे। आप किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं। आप अपने भविष्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं। यदि आप किसी जटिल चीज से जूझ रहे हैं, तो वह अपने निष्कर्ष पर आ जाएगी।

तुला राशिफल (23 सितंबर – 23 अक्टूबर)

तुला राशि के लोग अपना हर काम समय पर पूरा करेंगे। कार्यस्थल पर वेतनभोगी लिब्रांस शुभ समाचार सुनेंगे। आपके स्वास्थ्य सितारे गंभीर समस्या का संकेत देते हैं। आप एक मौसमी बीमारी को पकड़ सकते हैं और बीमार पड़ सकते हैं। आप एक महत्वपूर्ण तरीके से अपने छोटे भाई-बहन की मदद कर सकते हैं। आप अपने लिए कुछ महंगा खरीद सकते हैं। आपका जीवनसाथी प्यार और देखभाल करने वाले मूड में रहेगा। सावधानी से विचार करने के बाद अपना पैसा खर्च करें।

वृश्चिक राशिफल (24 अक्टूबर – 22 नवंबर)

वृश्चिक राशि के लोग समान व्यावसायिक सौदों में अधिक लाभ अर्जित करेंगे। घर में प्रेम और आनंद का वातावरण रहेगा। आपके सहकर्मी आपके प्रति दयालु रहेंगे। आपके मित्र आपकी किसी महत्वपूर्ण चीज़ में मदद कर सकते हैं। छात्र अपने क्षेत्र में बहुत अच्छा करेंगे। प्रेमी के साथ एक रोमांटिक शाम आप में से कुछ के लिए होने की संभावना है। अप्रत्याशित स्रोतों से धन का प्रवाह होगा।

धनु राशिफल (23 नवंबर – 21 दिसंबर)

कार्यस्थल में कई मुद्दों के बीच धनु राशि के लोग पकड़े जाएंगे। यह आपके समय और मानसिक ऊर्जा का बहुत अधिक उपभोग करेगा। लेकिन आप यह सब करेंगे। नतीजतन, आप अल्पकालिक हो सकते हैं। दूसरों के प्रति संवेदनशील रहें। काम को लेकर तनाव में न आएं। वह ओवरवर्क आपको एक अलग सिर दर्द के साथ छोड़ सकता है। आपका जीवनसाथी या प्रेमी सहयोगी और प्यार करने वाले होंगे। कोई आपको नकद दे सकता है।

मकर राशिफल (22 दिसंबर – 20 जनवरी)

मकर राशि के लोग अपने व्यावसायिक क्षेत्र में प्रसिद्धि और लोकप्रियता अर्जित करेंगे। इसके अतिरिक्त, आपके आत्मविश्वास और धन में वृद्धि की संभावना होगी। आप दिन भर भाग्य के सकारात्मक आघात से धन्य होंगे। बहुत अधिक काम आपको थकावट छोड़ देगा। पेशेवर मोर्चे पर कुछ अच्छा होना चाहिए। आपके सहकर्मी आपके आदेशों और योजनाओं का पालन करेंगे। पैसों की आमद होगी।

 कुंभ राशिफल (21 जनवरी – 18 फरवरी)

कुंभ राशि वालों को कहीं से बड़ा भुगतान प्राप्त होगा। आप किसी उच्च पद पर पदोन्नत हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र में आपको अधिक अधिकार भी मिल सकते हैं। आप अपनी बुद्धि से काम से जुड़ी सभी समस्याओं को दूर करेंगे। आपको खुद पर और अपनी क्षमताओं पर संदेह करने की अपनी प्रवृत्ति को नियंत्रित करना चाहिए। आप पूरे दिन बिस्तर पर बने रह सकते हैं। आपके माता-पिता को आपके प्यार और देखभाल की जरूरत है।horoscope-today

मीन राशिफल (19 फरवरी – मार्च 20)

मीन राशि के जातक अपने काम का विस्तार करने के लिए नए प्रयास करेंगे। आप दिन भर सकारात्मक चीजों का अनुभव करेंगे। आज आपको धन लाभ हो सकता है। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा। आज आप आत्मविश्वास और पराक्रम के साथ काम करेंगे। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। आपको जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।

वार्षिक राशिफल 2020: जानिए कैसा रहेगा आपका 2020 साल, यहां पढ़ें विस्‍तार से राशिफल

वार्षिक राशिफल 2020 का वीडियो यहां पर देखें

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply