Beauty Tips: आप भी चाहतीं हैं सोनम कपूर जैसा दिखना, तो एक्ट्रेस की तरह बस ये दो काम रोज कर लीजिए

बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने आप को सुन्दर दिखाने के लिए काफी मेहनत करती है। घंटो-घंटो में जिम में पसीना बहाकर ये एक्ट्रेस तब कही जाकर खूबसूरत और छरछरी काया पाती हैं। ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे है बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के कुछ ब्यूटी सिक्रेट….

Author   |     |     |     |   Updated 
Beauty Tips: आप भी चाहतीं हैं सोनम कपूर जैसा दिखना, तो एक्ट्रेस की तरह बस ये दो काम रोज कर लीजिए
सोनम कपूर के पास हैं खूबसूरती का खजाना (फोटो-इंस्टाग्राम)

जब बात बॉलीवुड की फैशनिस्टा की आती है तो उसमें सोनम कपूर(Sonam Kapooe) का नाम सबसे ऊपर आता है। वो जो कुछ भी पहनती हैं, हर लिबाज में कमाल की लगती हैं। हर बार वो अपने अलग-अलग लुक से फैशन की एक नई डेफिनेशन सेट करती हैं। हम सभी का यह मानना है की एक एक्ट्रेस के सुन्दर दिखने के पीछे घंटो जिम में पसीना बहाना और प्रॉपर डाइट लेना है, लेकिन हाल ही में सोनम कपूर ने इन बातों को खारिज करते हुए अपने खास ब्यूटी टिप्स रिविल किये हैं।

जी हां फैशन की दिवा कहीं जाने वाली एक्ट्रेस सोनम कपूर ने लाइव वीडियो चैट कर अपने फैंस के साथ अपने कुछ ब्यूटी सिक्रेट पर बात की हैं। जब सोनम के एक प्रशंषक द्वारा पूछा गया की वो अपनी सुंदरता को बनाएं रखने के लिए क्या कुछ प्रयोग करती हैं तो इस पर हसंते हुए सोनम ने कहा की,

मेरे सौंदर्य का रहस्य “प्यार और ताजी हवा” है। दिन भर में खूब सारा पानी पीये, ताजी हवा लें और विटामिन सी से भरी हुई चीजों को प्रयोग में लाएं और रात को सारा मेकअप उतार कर सो जाओ

आगे जब उनसे एक यूजर ने पूछा की आप अपने काले घेरे से किस तरह निजात पति हैं तो इस पर सोनम ने कहा,

हम सभी के पास एक बेस्ट ऑप्शन है “कंसीलर क्योंकि मेरे आनुवांशिक रूप से डार्क आई सर्कल हैं, इसलिए कंसीलर के अलावा इसका कोई और उपाय नहीं हैं।

आगे जब उनसे पूछा की वो किस ब्रांड के फाउंडेशन या कंसीलर आमतौर पर इस्तेमाल में लाती हैं। तो इस पर उन्होंने कहा की,

निर्भर करता है। मुझे लगता है कि हमारे पास बहुत ज्यादा ऑप्शन नहीं हैं जो हमारी त्वचा की टोन से मेल खाता हैं। इसलिए मैं एक साथ कई ब्रांड के प्रोडक्ट को यूज करती हूं और साथ ही साथ मैं अपनी स्किन पर अधिक ध्यान देने के लिए आड़ू से बनी चीजों का इस्तेमाल करती हूं।

आपको बता दें अपनी बात को पूरा करते हुए सोनम ने कहा की एक सुन्दर और स्वस्थ शरीर के लिए एक पर्याप्त नींद लेना बहुत जरुरी हैं। सोते समय त्वचा में रक्त का प्रवाह बढ़ जाता है, जिसका सीधा असर हमारे दिमाग और शरीर पर पड़ता है।

यहां देखिए सुंदर-निखार पाने का घरेलू उपाय…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply