राशिफल 14 अप्रैल 2020: मीन, कुंभ और मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा

Horoscope Today, 14th April 2020:  मीन, कुंभ और मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा। इसी के साथ ही मेष, कन्या, तुला और धनु राशि के लोगों के लिए शिक्षा के क्षेत्र में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। 

  |     |     |     |   Published 
राशिफल 14 अप्रैल 2020: मीन, कुंभ और मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा
Aaj Ka Rashifal

Horoscope Today, 14th April 2020:  मीन, कुंभ और मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा। इसी के साथ ही मेष, कन्या, तुला और धनु राशि के लोगों के लिए शिक्षा के क्षेत्र में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

मेष राशि
मेष राशि के लोगों को कई संदेश और कॉल प्राप्त करने में थकान महसूस हो सकती है। काफी काम पेंडिंग रहेगा। आपको ठीक से प्राथमिकता देनी चाहिए। दूसरों की क्षुद्र समस्याओं को हल करने में समय बर्बाद न करें। छात्र अपने काम पर ध्यान केंद्रित नहीं कर पाएंगे। आप और आपका साथी एक उत्कृष्ट समझ साझा करेंगे।

वृषभ राशि 
वृषभ राशि के लोग अपने पेशेवर कार्यों में जो भी योगदान दे सकते हैं, उसमें अच्छा प्रदर्शन करते रहेंगे। आप खाना पकाने और संगीत वाद्ययंत्र बजाने के लिए ले सकते हैं। कुछ व्यापारी अपना सामान बेच सकेंगे। आपका साथी प्यार भरे मूड में रहेगा। यदि आप कोशिश कर रहे थे तो आप में से कुछ बच्चे को आशीर्वाद दे सकते हैं।

मिथुन राशि
मिथुन राशि के लोग घर पर दिन व्यतीत करेंगे। दिनचर्या के कामों को करने में दिन बीतेगा। अपने स्वभाव को नियंत्रण में रखें और आक्रामक तरीके से चीजों पर प्रतिक्रिया न करें। आप दिन भर चिड़चिड़े और मूडी रह सकते हैं। आपका साथी खुद को घायल कर सकता है इसलिए सतर्क रहें। थोड़ा तनाव रहेगा। आपको सिरदर्द हो सकता है।

कर्क राशि
कर्क राशि के लोगों को कहीं से कुछ राशि प्राप्त होगी। छात्र संचार के नए माध्यमों से सीखेंगे। आप में से कुछ घर से काम करने के लिए नए असाइनमेंट प्राप्त कर सकते हैं। आप में से कुछ लोग अपने प्रेमी से फोन पर बात करने में पूरा दिन लगा सकते हैं। आप अपनी संतान के साथ कुछ प्यारे पल बिता सकते हैं।

सिंह राशि 
सिंह राशि के लोग आज तनावग्रस्त और चिंतित रहेंगे। पेशेवर मोर्चे पर चीजें अनुकूल रहेंगी। आपके लंबित भुगतान के रास्ते में बाधाओं के संकेत हैं। बहुत सोच-समझकर ही आपको हर पैसा या पैसा खर्च करना होगा। भोजन में बहुत अधिक भोग आपके पेट को परेशान करेगा।

कन्या राशि 
कन्या राशि के लोग अपनी क्षमताओं के आधार पर सभी समस्याओं को दूर करने का प्रयास करेंगे। आपका पारिवारिक जीवन सुगम और घटना रहित होगा। आपकी कड़ी मेहनत आपको वरिष्ठों से सराहना दिलाएगी। आपकी माँ का स्वास्थ्य चिंता का विषय बना हुआ है। प्रार्थना आपके मन को शांत करने में मदद कर सकती है।

तुला राशि 
तुला राशि के लोग एक नए प्रोजेक्ट को शुरू करने के लिए बड़े पैमाने पर लोगों से बात करेंगे। वे सभी लंबित कार्यों को पूरा करेंगे। यदि आप नौकरी करते हैं तो आपकी कुछ योजनाओं को आपके बॉस की मंजूरी मिल सकती है। सितारों में आपकी स्वास्थ्य समस्याओं का संकेत मिलता रहता है। आप तनाव में रह सकते हैं और छोटे स्वभाव के हो सकते हैं।

वृश्चिक राशि 
वृश्चिक राशि के लोग अपने नेटवर्किंग प्रोजेक्ट्स में व्यस्त रहेंगे। कारोबारी लोगों को नए सौदे मिल सकते हैं या वे भविष्य में लागू होने के लिए कुछ नया करने की योजना बना सकते हैं। आपका पारिवारिक जीवन सौहार्दपूर्ण रहेगा। आप कुशलता से काम करना जारी रखेंगे। साथी एक-दूसरे का सहयोग करेंगे। मामूली होने पर भी भुगतान किया जाएगा।

धनुराशि
धनु राशि के लोग अपने आस-पास के हर व्यक्ति से असहमतियां उठा सकते हैं। वे घर पर खुद को छोड़ना चाहते हो सकता है। उनकी नाराजगी पूरे परिवार को तनाव में रख सकती है। बेकार की बातों पर आपका पैसा बर्बाद हो सकता है। एक स्वास्थ्य समस्या आपको परेशान करती रहेगी।

मकर राशि
मकर राशि के लोगों को पेशेवर मोर्चे पर हाल की समस्याओं से कुछ राहत मिलेगी। आप कुछ विशेष पकाने की कोशिश कर सकते हैं और इसका आनंद ले सकते हैं। आपका पारिवारिक जीवन सौहार्दपूर्ण बना रहेगा। आप अपने भाई-बहनों के साथ कुछ नया प्लान कर सकते हैं। आप में से कुछ डेटिंग ऐप्स के जरिए नए प्रेमी पा सकते हैं।

कुंभ राशि
कुंभ राशि के लोग शिथिल और सुस्त रहेंगे। घर से काम करने पर भी आपको अपने व्यावसायिक कार्यों में अच्छे परिणाम मिलने की संभावना है। आप अपने सहकर्मियों के साथ एक सही समझ बनाए रखेंगे। आप अपने भाई-बहनों की भलाई के लिए चिंतित रह सकते हैं। आप रोमांटिक संगीत और अच्छे भोजन का आनंद लेंगे। हालांकि, आपको अम्लता और अपच से पीड़ित होने की संभावना है।

मीन राशि
मीन राशि के लोग आज बहुत सारे काम करने में सक्षम होंगे। आपको अनुकूल सितारों के लाभ का उपयोग करना चाहिए और कड़ी मेहनत करनी चाहिए। आप अपनी बहन से झगड़ा कर सकते हैं। एक इच्छा पूरी हो सकती है। आपको कहीं से धन प्राप्त हो सकता है। आप अपने प्रतिद्वंद्वी की मूर्खता के कारण लाभ प्राप्त कर सकते हैं।

वार्षिक राशिफल 2020: जानिए कैसा रहेगा आपका साल 2020, यहां पढ़ें विस्‍तार से राशिफल

वार्षिक राशिफल 2020 का वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply