Aaj Ka Rashifal 2022: आज के दिन इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, जानें आज का अपना राशिफल !

Aaj Ka Rashifal 2022: आज आश्विन कृष्ण पक्ष की सप्तमी तिथि और दोपहर के 12:21 बजे तक रोहिणी नक्षत्र रहेगा उसके बाद मृगशिरा नक्षत्र लग जायेगा.

  |     |     |     |   Published 
Aaj Ka Rashifal 2022: आज के दिन इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, जानें आज का अपना राशिफल !

Aaj Ka Rashifal 2022: आज 17 सितंबर है और शनिवार का दिन है. दूसरा दिन शुरू होते ही अपने ग्रह और नक्षत्र क्या कहते हैं? लोगों को किन बातों का रखना होगा खास ख्याल? अगर ये बातें जेहन में आती हैं तो आज हम आपको बताएंगे कि आपका आज का दिन कैसा रहेगा. बता दें, आज आश्विन कृष्ण पक्ष की सप्तमी तिथि और दोपहर के 12:21 बजे तक रोहिणी नक्षत्र रहेगा उसके बाद मृगशिरा नक्षत्र लग जायेगा.

मेष राशि

आज इस राशि के लोग अपने ऑफिस में में बदलाव महसूस करेंगे. हो सकता है कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है. थोड़ा वाणी में संयम रखें. परिवार वालों के साथ समय बिता सकते हैं. धन खर्च पर खास ख्याल रखें. पार्टनर के साथ समय व्यतीत करें. यह भी पढ़े: Aaj Ka Rashifal 2022: आज के दिन इन राशि वालों को रखना होगा थोड़ा ख्याल, जाने आज का अपना राशिफल !

वृषभ राशि

इस राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. अपने सेहत का ख्याल रखना जरूरी है. डॉक्टर से संपर्क करें. परिवार वालों से किसी बात को लेकर वाद-विवाद हो सकता है. वाणी पर ध्यान दें, नहीं तो मुश्किल में आ सकते हैं. पार्टनर के साथ भी किसी बात पर बहस हो सकती है.

मिथुन राशि

आज आपको अपनी सेहत का बहुत अधिक ध्यान रखने की जरूरत है. जंक फूड से दूर रहें. कोई शुभ समाचार मिल सकता है. अपना खुद का आलस खत्म करें, तरोताज़ा महसूस करेंगे. पार्टनर के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं.

कर्क राशि

इस राशि वालों का आज का दिन थोड़ा आलस्य भरा रहेगा. खुद को तरोताजा महसूस कराने के लिए व्यायाम करें. पेट से जुड़ी कोई दिक्कत हो सकती है, खाने में परहेज करें.परिवार वालों के साथ कुछ समय बिताएं, मन अच्छा रहेगा. आज आपके पार्टनर कोई अच्छी खबर दे सकते है.

सिंह राशि

आज ऑफिस में बड़े पदाधिकारी आपके काम से असंतुष्ट हो सकते हैं, इसलिए काम पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है. बिजनेस करने वालों के लिए दिन अच्छा है कोई निवेश कर सकते है. पार्टनर से थोड़ा मन-मुटाव हो सकता है.

कन्या  राशि

इस राशि वालों को आज के दिन कोई अच्छी खबर मिल सकती है, लेकिन सावधान रहे. कोई भी फैसला सोच समझकर लें. आज आपको बहुत सारी जिम्मेदारी सौंपी जा सकती हैं. पार्टनर आज आपके काम में सहायता करेंगे.

तुला राशि

आज के दिन हो सकता है की आपका मन काम में ना लगे. परिवारवालों के साथ कहीं बाहर घूमने का प्लान बना सकते हैं. धन खर्च पर ध्यान दें, धन हानि हो सकती है. सेहत में सुधर होगा. आज के दिन पार्टनर से बात करने से बचें, विवाद होने की संभावना है.

वृश्चिक राशि

इस राशि के लोगों के दिन थोड़ा मिलाजुला रहने वाला है. ऑफिस के काम समय पर पूरा करें. आज के दिन दुर्घटनाओं या गिरने की बहुत संभावना हैं, इसलिए सावधानी बरतें. परिवार वालों से अनबन हो सकती है. पार्टनर को आज अपने मन की बात बता सकते हैं.

धनु राशि  

इस दिन पेट से जुड़ी कोई समस्या हो सकती है. अपने शरीर को थोड़ा आराम दें. आपको नौकरी का कोई बड़ा ऑफर मिल सकता है. अपने पार्टनर से मन की सारी बातें शेयर कर सकते हैं.

मकर राशि

इस राशि के लोगों को अपने दिन की शुरुआत व्यायाम से करनी चाहिए. पूरा दिन काफी अच्छा रहेगा. बिजनेस करने वालों की आज किस्मत चमक सकती है. कोई भी बड़ा फैसला सोच-समझकर लें. सेहत का ख्याल रखें. पार्टनर के लॉन्ग ड्राइव पर जा सकते हैं.

कुंभ राशि

आज के दिन आपको लोगों की मदद करनी चाहिए. पूरा दिन आपके लिए मिला-जुला रहेगा. किसी भी व्यक्ति से सोच-समझकर अपनी बात कहें. परिवार वालों के साथ समय व्यतीत कर सकते हैं. पार्टनर से किसी भी तरह का झूठ आपको परेशानी में डाल सकता है.

मीन राशि

इस राशि के लोगों को आज के दिन मौसम में बदलाव के कारण सेहद में दिक्कत आ सकती है. सेहत का ध्यान रखें, स्वस्थ भोजन खाए. किसी भी तरह के विवाद से खुद को दूर रखना आपके लिए अच्छा रहेगा. पार्टनर के साथ कही बाहर जाने का प्लान बना सकते हैं.

यह भी पढ़े: ब्रह्मास्त्र हिट होते ही बदले आलिया भट्ट के तेवर, कहा- ‘फिल्म अच्छी नहीं होती तो बॉक्स ऑफिस पर आग नहीं लगती’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply