बॉलीवुड की एबीसीडी को खूब जानते हैं टोनी कक्कड़, अब खेलेंगे भारत का पहला लाइव गेम शो ‘झक्कैश’

यूट्यूब पर अपने म्यूजिक और अपनी आवाज से लोगों के दिलों पर राज करने वाले टोनी कक्कड़ बॉलीवुड फिल्मों के दीवाने हैं। अपनी बहन नेहा कक्कड़ की तरह अब वो भी फेसबुक पर भारत के पहले लाइव गेम शो Jhacaaash के शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
बॉलीवुड की एबीसीडी को खूब जानते हैं टोनी कक्कड़, अब खेलेंगे भारत का पहला लाइव गेम शो ‘झक्कैश’
टोनी कक्कड़ भी खेलेंगे फेसबुक पर भारत का पहला लाइव गेम शो 'झक्कैश' (फोटो- इंस्टाग्राम)

फेसबुक पर भारत के पहले लाइव गेम शो Jhacaaash का बॉलीवुड के दीवाने ही नहीं बल्कि खुद बॉलीवुड सितारे भी इंतजार कर रहे हैं। बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ‘पिंकविला’ के इस क्विज शो के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। अब उनके भाई सिंगर-म्यूजिशियन टोनी कक्कड़ भी हमारे साथ जुड़ चुके हैं और उन्हें भी 18 मार्च का इंतजार है। दरअसल इसी तारीख से यह लाइव क्विज शो शुरू हो रहा है।

क्या आप जानते हैं कि टोनी कक्कड़ बॉलीवुड फिल्मों के शौकीन हैं और शायद ही वह कोई फिल्म मिस करते हैं। टोनी कक्कड़ की बॉलीवुड के प्रति समर्पित दीवानगी इसी से जाहिर होती है कि उन्होंने हमें एक ऐसी जानकारी दी कि जिसके बारे में शायद ही कोई जानता हो। उन्होंने बताया कि ‘दिलवाले’ फिल्म में ‘गेरुआ’ सॉन्ग में जो क्रैश प्लेन दिखाया गया है वह किसी सेट के सीन का हिस्सा नहीं बल्कि असली प्लेन है। आइसलैंड के बीच पर गाने के उस हिस्से को फिल्माया गया था। शाहरुख खान और काजोल का यह गाना काफी हिट रहा था।

टोनी कक्कड़ भी खेलेंगे Jhacaaash…

टोनी कक्कड़ ने एक वीडियो में फैंस को चैलेंज देते हुए कहा, ‘अगर आपको लगता है कि आपको बॉलीवुड के बारे में मुझसे ज्यादा पता है तो खेलिए Jhacaaash. लाइव बॉलीवुड गेम शो जहां आप जीत सकते हैं बहुत सारे पैसे। बने रहिए पिंकविला के साथ।’ बताते चलें कि नेहा कक्कड़, कृति सेनन, सुमित व्यास, करण कुंद्रा, अनुषा दांडेकर, भुवन बम समेत कई बॉलीवुड सितारे 18 मार्च से फेसबुक पर शुरू होने जा रहे देश के पहले लाइव गेम शो Jhacaaash में हिस्सा लेंगे। अभिनेत्री कुब्रा सैत इस क्विज शो की होस्ट हैं। यह गेम शो हर सोमवार और गुरुवार को शाम 6 बजे होगा। ज्यादा जानकारी के लिए आप फेसबुक पर जाकर Jhacaaash का पेज लाइक कीजिए और सभी अपडेट पाइए।

करण कुंद्रा और अनुषा दांडेकर भी खेलेंगे ‘झक्कैश’…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9540866309
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply