खेलो #Jhacaaash…फेसबुक पर भारत का पहला लाइव बॉलीवुड गेम शो खेलें और जीतें ₹50,000*

बॉलीवुड का ये लाइव क़्विज शो हर सोमवार और गुरुवार को शाम 6 बजे लाइव होगा। ये गेम खेलने के लिए आपको पिंकविला के फेसबुक पेज पर जाना है और ये गेम खेलना है।

खेलो झक्कास, जीतो इनाम

पिंकविला ला रहा है भारत का पहला फेसबुक लाइव क़्विज शो ‘झक्कास’! इसके जरिए आप घर बैठे जीत सकते हैं 50 हजार से अधिक का कैश। यदि आप बॉलीवुड की फिल्मों के बारे में सबकुछ जानते हैं, तो आप घर बैठे बड़ी आसानी से ये गेम खेल सकते हैं। आइए अब जानते हैं इस गेम शो की पूरी डिटेल!

क्या आपको लगता है कि आप बॉलीवुड के बारे में सबकुछ जानते हैं? चाहें वो किसी गाने के बोल हो या फिर पुरानी फिल्मों में हीरो या विलेन के डायलॉग्स. क्या आप भी बॉलीवुड की कहानियां, फिल्में और एक्टर्स को अपने सपने में जीते हैं? तो अब हम आपको जो बताने जा रहे है ये आपकी किस्मत बदल सकता है। जी हां! फेसबुक के साथ मिलकर पिंकविला ला रहा है भारत का पहला लाइव क़्विज शो झक्कास! ये बॉलीवुड ट्रिविया शो होगा, जिसमें आपसे पूछे जाएंगे बॉलीवुड से जुड़े कुछ आसान से सवाल और इसका जवाब आपको दिला सकता है घर बैठे 50,000 तक का कैश। तो आइये जानते हैं इस शो के बारे में पूरी डिटेल…

कब आएगा ये शो?
बॉलीवुड का ये लाइव क़्विज शो हर सोमवार और गुरुवार को शाम 6 बजे लाइव होगा। ये गेम खेलने के लिए आपको पिंकविला के फेसबुक पेज पर जाना है और ये गेम खेलना है।

कैसा होगा शो का फॉर्मेट?
ये मजेदार गेम शो होस्ट करने वाली है सेक्रेड गेम्स की एक्ट्रेस कुब्रा सेठ। इस गेम शो में आपसे सवाल किया जाएगा और हर प्रतिभागी के पास उस सवाल का जवाब देने के लिए 10 सेकेण्ड का टाइम होगा, लेकिन हां, आप ये गेम खेलने के लिए गूगल बाबा का सहारा मत लीजिएगा। तो चलिए देर किस बात की, अपनी तैयारी शुरू कर दीजिए। यदि आप 50 हजार तक जीतने का पहला मौका खो देते हैं, तो कोई बात नहीं, हम आपको देंगे दूसरा मौका भी, क्योंकि जनाब बड़े-बड़े देशों में ऐसी छोटी-छोटी बातें होती रहती हैं।

ज्यादा जानकारी के लिए फेसबुक पर ‘Jhacaaash’ का पेज लाइक करने के लिए यहां क्लिक कीजिए…

श्रेया दुबे :खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।