‘बीबी की वाइंस’ वाले यूट्यूब स्टार भुवन बम खेलेंगे झक्कैश, वीडियो में पूछा आमिर खान से जुड़ा ये सवाल

यूट्यूब सेंसेशन भुवन बम पिंकविला के झक्कैश में आपसे बॉलीवुड के कुछ सवाल पूछेंगे और अगर आप सही जवाब देतें है तो 50,000 * रुपए तक जीते पाएंगे। भुवन बम ये गेम खेलने के लिए काफी बेसब्री से आपका इंतजार कर रहे हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
‘बीबी की वाइंस’ वाले यूट्यूब स्टार भुवन बम खेलेंगे झक्कैश, वीडियो में पूछा आमिर खान से जुड़ा ये सवाल
यूट्यूब सेंसेशन भुवन बम।

क्या आप बॉलीवुड इंडस्ट्री के बारे में इतना जानते हैं कि आपको अपने फ्रेंड सर्कल में ‘बॉलीवुड किंग’ या ‘बॉलीवुड क्वीन’ कहा जाता है। क्या आप ‘एक चुटकी सिंदूर’ से लेकर ‘मेरे पास मां है’ तक के हर एक डायलॉग को दिल से जानते हैं? क्या आप बता सकते हैं कि कौन से एक्टर ने किस फिल्म में अपनी आवाज यानि वॉइस ओवर दिया है? ठीक है! फिर यहां कुछ है जो हम आपके लिए लाएं हैं। क्या आपने कभी सोचा है, बॉलीवुड के बारे में सब कुछ जानने से आप पैसा कमा सकते हैं? आपकी सभी प्रार्थनाओं का जवाब Jhacaaash है, जोकि आपके सपने को हकीकत में बदल देगा। झक्कैश आपको 50,000* रुपए तक जीतने का मौका दे रहा है।

बॉलीवुड के परम गुरु बनें! खेलें Jhacaaash, केवल फेसबुक पर। भारत का पहला लाइव बॉलीवुड गेम शो। हर सोमवार और गुरुवार को शाम 6 बजे। यूट्यूब सेंसेशन भुवन बम ये गेम खेलने के लिए काफी बेसब्री से आपका इंतजार कर रहे हैं और आपकी बॉलीवुड के प्रति जानकारी का टेस्ट लेने के लिए उत्साहित हैं। यहां उन्होंने हमारे साथ एक मजेदार ट्रिविया शेयर किया है, जोकि हमें हमारे बॉलीवुड ज्ञान को निखारता है। क्या आप जानते हैं 3 इडियट्स आमिर खान की पहली फिल्म थी जो 200 करोड़ रुपए के क्लब शामिल हुई थी। आप में से ज्यादातर लोगों ने ये गेम नहीं खेला! लेकिन स्पष्ट रूप से, भुवन अपने खेल में टॉप पर हैं। अगर आपको लगता है कि आपका बॉलीवुड ज्ञान उनके ज्ञान जैसा ही बहुत ज्यादा है, तो एक बॉस की तरह खेल को जीतकर हमें साबित करें! फेसबुक पर Jhacaaash को लाइक और फॉलो करें। इसके अलावा, हमारा सुझाव है कि आप हमारी बॉलीवुड नगरी के बारे में अपने ज्ञान को बेहतर करना शुरू करें।

ये गेम 18 मार्च से शुरू हो रहा है और इसे हर सोमवार और गुरुवार को शाम 6 बजे खेलना ना भूलें। आने वाले दिनों में, आपके और पसंदीदा सेलिब्रिटी अपने बॉलीवुड ज्ञान को शेयर करेंगे, जिससे आप पहले से अवगत होंगे या ये आपके लिए जानकारी होगी! लेकिन वे इस शो के लिए आपकी मदद करने और ज्यादा से ज्यादा रुपये जीतने में आपकी मदद करने के लिए निश्चित रूप से साथ देंगे। आगे की जानकारी और खेलने के लिए हमारे साथ बने रहें!

देखिए Jhacaaash से जुड़ा भुवन बम का यह वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply