ZERO Trailer: शाहरुख खान की लगी क्लास, 90 मिलियन ‘प्यार’ मिलने पर भी आखिर इतने नाराज क्यों हैं बउवा सिंह?

'जीरो' के ट्रेलर ने इतिहास रचा है। अब तक 90 मिलियन व्यूज मिले हैं। शाहरुख खान के लिए खुशखबरी है। लेकिन असल वाले बउवा सिंह अब भी नाराज हैं।

By   |    |   608 reads   |  0 comments
ZERO Trailer: शाहरुख खान की लगी क्लास, 90 मिलियन ‘प्यार’ मिलने पर भी आखिर इतने नाराज क्यों हैं बउवा सिंह?

‘जीरो’ के ट्रेलर ने इतिहास रच दिया है। इतने कम समय में अब तक किसी ट्रेलर को नहीं देखा गया था। अब तक 90 मिलियन व्यूज मिल गए हैं। शाहरुख खान के लिए ये सबसे बड़ी खुशखबरी है। लेकिन असल वाले बउवा सिंह अब भी नाराज हैं। बउवा सिंह मुंह फुलाए बैठाए हैं। इतना ही नहीं इनके गुस्से के आगे शाहरुख खान, इरशाद कामिल सब के सब चुप्पी साधे हुए हैं। इनके गुस्से का कारण जानकर आप भी चौंक जाएंगे। इतना ही नहीं इनके गुस्से के कारण फिल्म की कहानी भी समझी जा सकती है। चलिए जानते हैं कि आखिर बउवा इतने उखड़े-उखड़े काहे हैं?

जब 24 घंटे के भीतर ‘जीरो’ ने रिकॉर्ड बनाया तो हम बउवा सिंह के रिएक्शन जानने के लिए निकले। बउवा सिंह की फीलिंग समझने के लिए जब उनके सोशल लाइफ को टटोला गया तो पता चला कि बउवा बेहद नाराज हैं। अभी उन्होंने पूरे गुस्से में लिखा है, ‘8.5 करोड़ लोगों ने ट्रेलर देख लिया, साला अब तक एक भी रिश्ता नहीं आया है। पापा हमारे गुटखा खाकर हंसे जा रहे हैं तब से।’ हालांकि ट्रेलर में भी बउवा सिंह अपने पापा से बोलते हैं, ‘आपही के वजह से मेरी शादी नहीं हो पा रही है। गुटखा खा-खा कर स्पर्म का साइज छोटा कर लिए जिसका असर मेरी हाइट पर पड़ गया।’ अब इनके गुस्से को रोकना है तो कोई रिश्ता भेज दो भई!

SRK की लगी क्लास

चलिए आगे बढ़ते हैं। यहां पर तो बउवा ने शाहरुख खान की क्लास लगा दी। बउवा ने लिखा है, ‘SRK आपने कुछ साल पहले कहा था कि हम एक बार जीते हैं, एक बार मरते हैं, शादी भी एक ही बार होती है और प्यार… प्यार भी एक ही बार होता है। लेकिन हमारी शादी तो एक बार भी नहीं हुई और प्यार हमको हर हफ्ते हो जाता है। तो हम जैसे क्या करें?’ यहां पर एक दर्द दिखाई देगा। कैसे एक बौने लोगों को समाजिक बहिष्कार का सामना करना पड़ता है। यही कारण है कि बउवा सिंह जैसे लोगों को दर-दर भटकना पड़ता है।

छज्जे के नीचे इंतजार
बउवा सिंह को अब भी किसी का इंतजार है। देखिए कितने प्यार अंदाज में बता रहे हैं, ‘बांहे फैलाएं कब से खड़े हैं तुम्हारे छज्जे के नीचे, लाइफ बना देंगे तुम्हारी अब जो लग गए हैं तुम्हारे पीछे।’ पता नहीं बउवा सिंह पर क्यों नहीं कोई फिदा हो रही है। हम तो फिदा हो गए हैं। चलिए हम दुआ करते हैं कि फिल्म रिलीज से पहले आपको कोई मिल जाए। क्या बउवा सिंह जैसा कोई व्यक्ति आपकी जानकारी में है तो फिर हमें कमेंट कर के या फेसबुक के जरिए जरूर बताएं। मेरठ के बउवा सिंह के लोग तो हर जगह मिलते ही रहते हैं।

देखें वीडियो…

Leave a Reply