Photos : अनुष्का शर्मा बैठी बस के छत पर, वहीं फैंस से रूबरू हुए वरुण धवन

बस के छत पर बैठ कहा निकले वरुण धवन और अनुष्का शर्मा

By   |     |   406 reads   |   0 comments


अनुष्का शर्मा बैठी बस के छत पर, वहीं फैंस से रूबरू हुए वरुण धवन

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और वरुण धवन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म की ‘सुई-धागा’ की शूटिंग में काफी बिजी है। यशराज बैनर तले बन रही इस फिल्म की शूटिंग भोपाल में चल रही थी जो कि अब खत्म हो चुकी है। लेकिन इस बीच शूटिंग का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें अनुष्का बस पर चढ़ते हुए दिख रही हैं और लोगों के बीच जाकर बैठती नजर अा रही हैं। उन्हें देखते ही वहां पर मौजूद लोग चिल्लाने लगते हैं।

 

 

दरअसल वरुण और अनुष्का ने यूपी के गाजियाबाद में भी फिल्म की शूटिंग की। शूटिंग के वक्त कई लोगों ने अनुष्का को अपने कैमरे में कैद कर लिया। अब ये वीडियो सोशल साइट पर खूब शेयर किया जा रहा है। जबकि शूटिंग के दौरान फिल्म अभिनेता वरुण धवन और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की एक झलक पाने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। सूत्रों के मुताबिक, निवाड़ी क्षेत्र के गंगनहर पटरी मार्ग स्थित गांव सौंदा में सोमवार को फिल्म सूई-धागा की शूटिंग की गई।

 

 

सुबह करीब सात बजे से लेकर शाम चार बजे तक फिल्म के सीन गांव और आसपास के क्षेत्र में फिल्माए गए। बताया जा रहा है कि अभी तीन से चार दिन तक फिल्म की शूटिंग क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर होगी। हालांकि फिल्म से जुड़े लोगों द्वारा अभी कोई आधिकारित पुष्टि नहीं है। खैर, वरुण और अनुष्का का यह लुक दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है।

 

 

वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘सुई धागा’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। एक के बाद एक करके फिल्म के कई पोस्टर भी रिलीज हो चुके हैं। यशराज बैनर तले बन रही इस फिल्म की शूटिंग भोपाल में चल रही थी जो कि अब खत्म हो चुकी है। बता दें, फिल्म सुई धागा 28 सितंबर को रिलीज होगी। ये फिल्म पीएम मोदी के मेक इन इंडिया अभियान के थीम पर बनी है। इस फिल्म में वरुण एक टेलर के रोल में है वहीं, अनुष्का एक इंडिपेंडेंट डिजाइनर के रोल में दिखेंगी।

 

Leave a Reply