दिवाली पर ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ के अलावा इन फिल्मों का धमाका, करें अभी से प्लानिंग

इस दिवाली आमिर खान व अमिताभ बच्चन, सन्नी देओल, प्रीति जिंटा, गोविंदा, पंकज त्रिपाठी की शानदार फिल्म आ रही है। दो साल की बच्ची की थ्रिलर मूवी आ रही है।

By   |    |   1,648 reads   |  0 comments
दिवाली पर ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ के अलावा इन फिल्मों का धमाका, करें अभी से प्लानिंग

दिवाली के खास मौके पर ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ सिनेमाघरों में आ जाएगी। ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ की ओपनिंग के साथ ही नवंबर का असली धूम-धड़ाका शुरू हो जाएगा। बॉलीवुड की ओर से इस साल दिवाली में फिल्मों की आतिशबाजी देखने को मिलेगी। मतलब कि इस नवंबर को एक नहीं कई शानदार फिल्में और वेब सीरीज देखने को मिलने वाली है। आमिर खान व अमिताभ बच्चन जैसे सुपरस्टार के अलावा सन्नी देओल, प्रीति जिंटा, गोविंदा, पंकज त्रिपाठी की शानदार एक्टिंग देखने को मिलेगी। तो वहीं एक दो साल की बच्ची की थ्रिलर मूवी आ रही है। इस नवंबर तो भईया फिल्मों की बौछार होने वाली है।

चलिए, फिर उन खास फिल्मों के नाम जान लिजिए। आमिर खान व अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ 8 नवंबर को रिलीज हो जाएगी। इसके बाद सन्नी देओल की दो लाजवाब फिल्म मोहल्ला अस्सी और भैय्याजी सुपरहीट आ रही है। ये दोनों फिल्म नवंबर में आ रही हैं। इसके बाद गोविंदा की फिल्म रंगीला राजा भी पर्दे पर आ जाएगी। विनोद कापड़ी की फिल्म पीहू भी इसी महीने आ रही है। वहीं पंकज त्रिपाठी की वेब सीरीज मिर्जापुर भी आ रही है। इनके साथ अपने नवंबर को खास बना सकते हैं।

‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’
सबसे पहले तो ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ की बात करते हैं। ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ तो जल्द ही सौ करोड़ की क्लब में शामिल हो सकती है। अभी तो इस फिल्म को पाकिस्तान सरकार ने रिलीज करने की मंजूरी दे दी है। यानी कि रिलीज से पहले ही फिल्म कामयाबी की ओर बढ़ती दिख रही है। इस फिल्म की कहानी सफलता के कई रिकॉर्ड बनाने के लिए तैयार है। तो फिर इस दिवाली पर ऐसी फिल्म को देखने की प्लानिंग कर लिजिए।

पीहू
पत्रकार से फिल्मकार बने विनोद कापड़ी की फिल्म ने रोंगटे खड़े कर दिये है। हालांकि, फिल्म के ट्रेलर में नन्ही पीहू की मासूमियत दिल चुराती है लेकिन अगले ही पल दिल में खौफ भर जा रहा है। खौफ ऐसा कि सांस थम जा रही है। यहां पर हमें राजकुमार राव की फिल्म ट्रैप्ड की याद आती है लेकिन पीहू की कहानी थोड़ी अलग है। ऐसा लग रहा है कि पीहू के घर में कुछ ऐसा हादसा होता है जिसके कारण सबकी मौत हो जाती है। बच जाती है सिर्फ पीहू।

सन्नी देओल की दो लाजवाब फिल्म
सन्नी देओल की दो लाजवाब फिल्म मोहल्ला अस्सी और भैय्याजी सुपरहीट नवंबर में आ रही है। फिल्म मोहल्ला अस्सी 16 नवंबर को आ रही है। इसके बाद भैय्याजी सुपरहीट 23 नवंबर को रिलीज होगी। दोनों ही फिल्म यूपी की कहानी पर आधारित है। इसमें आपको बनारस और अयोध्या की झलक देखने को मिलेगी।

मिर्जापुर के कालीन भइया
मिर्जापुर के कालीन भइया के दहशत और गुड्डू पंडित के गैंगवार ने गैंग्स ऑफ वासेपुर की याद ताजा कर दी है। एबीसी… से शुरू होती ट्रेलर में गोलियों की ठांय-ठांय और देसी शब्दों ने होश उड़ा दिया है। मिर्जापुर में कालीन भइया बनें पंकज त्रिपाठी ने सोशल मीडिया पर लिखा था, ‘Hamara आदेश hai ki kal aapko #MirzapurTrailer dekhna hai. क़ालीन भइया।’ इनके फैंस और दोस्त भोजपुरिया अंदाज में ‘जी हूजूर, जी साहब, जी भैया जरूर देखब…’ ऐसा लिख रहे हैं। इससे साफ जाहिर हो रहा है कि कालीन भईया का ‘डिजिटल डर’ कायम है। 16 नवंबर को फिल्म अमेजन प्राइम पर आ जाएगी।

देखें वीडियो…

Leave a Reply