नाना पाटेकर विवाद: अमिताभ बच्चन की चुप्पी पर भड़की तनुश्री दत्ता

फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान के लॉन्चिंग के मौके पर अमिताभ बच्चन ने ये कहा था...

By   |    |   432 reads   |  0 comments
नाना पाटेकर विवाद: अमिताभ बच्चन की चुप्पी पर भड़की तनुश्री दत्ता

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद अब तक तूल पकड़े हुए है। इस मामले को लेकर तनुश्री दत्ता ने बिग बी अमिताभ बच्चन पर गुस्सा जाहिए किया है। ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ अभियान के ब्रांड एंबेसडर अमिताभ बच्चन की ओर से इस मुद्दे पर कोई प्रतिक्रिया ना मिलने पर यानी गोलमटोल जवाब देने पर तनुश्री ने उन पर निशाना साधा है। वैसे इससे पहले तनुश्री ने ट्विंकल खन्ना, प्रियंका चोपड़ा को भी खरी खोटी सुनाई है जबकि इन लोगों ने तनुश्री को समर्थन दिया है।

जानकारी के मुताबिक, तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर केस पर अमिताभ बच्चन से राय मांगी गई। इस पर बिग बी ने कहा, ‘ना मैं नाना पाटेकर हूं और ना ही तनुश्री तो फिर जवाब क्यों दूं।’ अमिताभ बच्चन की ओर से मिली इस प्रतिक्रिया पर सोशल मीडिया पर भी नाराजगी देखने को मिली थी। हालांकि ये कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी बिग बी रेप जैसे मुद्दों पर बोलने से बचते रहते हैं।

तनुश्री का गुस्सा
जैसे ही अमिताभ बच्चन ने कहा कि ना मैं नाना पाटेकर हूं और ना ही तनुश्री दत्ता…। इस बात पर तनुश्री ने मीडिया में आकर कहा, ‘इस सदी का महानायक, जो सामाजिक फिल्मों पर लगातार काम करते हैं। लेकिन जब भी मौका आता है कुछ करने का तो गोलमोल जवाब देकर खुद को बचा लेते हैं। जिसका कोई मतलब नहीं है।’

ये वीडियो देखें…

नाना पाटेकर को चेताया
तनुश्री ने लीगल नोटिस को लेकर भी नाना पाटेकर को भी फटकारा है। तनुश्री दत्ता ने कहा, ‘मेरे पास भी मेरे हितों की रक्षा के लिए वकीलों और कानूनी सलाहकारों की टीम है। नाना पाटेकर के वकील का दावा गलत है। इसके साथ ही तनुश्री ने नाना पर तंज कसते हुए कहा कि ब्लफमास्टर गोगो को यहां से अपने गेम को आगे बढ़ाने की जरूरत है।’ इसके बाद नाना पाटेकर या उनके वकील की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। इस विवाद पर मामला काफी गरमाया हुआ है।

कल्कि कोचलिन का जवाब
कल्कि कोचलिन ने बताया कि मैं बहुत स्पष्ट हूं। मैंने जो अनुभव किया है उसी मुद्दे पर बात करती हूं। मैं किसी और की बात नहीं कर सकती। हां, लेकिन मुझे इस घटना पर अफसोस है। वैसे इस मुद्दे पर कल्कि ही नहीं, सलमान खान, आमिर खान और अमिताभ बच्चन जैसे बड़े सेलेब्रिटी ने भी बात करने से इंकार कर दिए। वैसे देखा जाए तो कल्कि कई बार ऐसे मुद्दे पर खुलकर लड़ती रहतीं हैं।

नाना पाटेकर का डार्क साइड
डिंपल कपाड़िया बतातीं हैं कि नाना पाटेकर बहुत ही शानदार एक्टर हैं। उनकी एक्टिंग के लिए वह सात खून माफ कर सकती हैं, सबकुछ माफ कर सकती हैं, उनके लिए जान भी हाजिर है। इस बात को वह एनडीटीवी के एक इंटरव्यू के दौरान कहीं थीं। ये इंटरव्यू काफी पहले का है।

इंटरव्यू में आगे वह कहतीं हैं कि नाना पाटेकर को अप्रिय मानतीं हैं। इस पर एंकर कहती हैं कि इसको किस संदर्भ में लिया जाए तो वह थोड़ी टाल-मटोल करतीं दिखती हैं। फिर हंसकर जवाब देतीं हैं ‘बुरे संदर्भ में…’ इसके बाद वह बात की पुष्टि के लिए कहतीं हैं कि उन्होंने नाना के साथ लंबे समय तक काम किया है। इसलिए वह उनके डार्क साइड को बेहतर ढंग से देख चुकी हैं। उनसे कुछ छिपा नहीं है। वह नाना के बहुत करीब रह चुकीं हैं।

ट्विंकल खन्ना को जवाब
हालांकि तनुश्री ने तो उनको समर्थन देने वालों को भी नहीं बख्शा। केस के आरंभ में ही अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने तनुश्री के समर्थन में ट्वीट किया था। हालांकि इसको लेकर तनुश्री ने धन्यवाद किया लेकिन एक टीवी के जरिए कहा, ‘मैम आप मेरे साथ हैं यह अच्छी बात है। लेकिन आपके पति अक्षय कुमार नाना पाटेकर के साथ फिल्म शूटिंग कर रहे हैं। इसके बारे में क्या कहना है।’

वीडियो जरूर देखें…

प्रियंका चोपड़ा को कहा
तनुश्री को सपोर्ट करने में प्रियंका चोपड़ा भी आगे आईं थीं। प्रियंका चोपड़ा ने समर्थन में ट्वीट किया था। लेकिन Survivors वाली बात तनुश्री भड़क गईं। इस बात को लेकर तनुश्री ने कहा, ‘मुझे हौंसला देने के लिए शुक्रिया। लेकिन मैं Survivors नहीं हूं। मेरा नाम है, लोग मुझे जानते हैं। इसलिए इस बात का क्या मतलब है।’ फिलहाल तनुश्री विवाद को लेकर कई सिने हस्तियों ने प्रतिक्रिया दी है।

Leave a Reply