तनुश्री दत्ता ने लीगल नोटिस भेजने पर नाना पाटेकर को बताया ब्लफमास्टर गोगो और दी चेतावनी

एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता का यौन उत्पीड़न केस उलझते जा रहा है, लीगल नोटिस भेजने को लेकर नाना पाटेकर पर तनुश्री ने बड़ा बयान दिया है...

Author   |     |     |     |   Updated 
तनुश्री दत्ता ने लीगल नोटिस भेजने पर नाना पाटेकर को बताया ब्लफमास्टर गोगो और दी चेतावनी

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर केस में एक बार फिर बहस तेज हो गई है। पीड़िता तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर द्वारा भेजे गए लीगल नोटिस को लेकर बड़ा बयान दिया है। तनुश्री दत्ता ने साफ तौर पर कहा है कि उनको नाना पाटेकर की ओर से लीगल नोटिस नहीं मिला है। जबकि मीडिया में यह बात चल रही है कि नाना पाटेकर के वकील ने कानूनी नोटिस भेज दिया है। अब तनुश्री को गलत आरोप के लिए माफी मांगनी होगी। लेकिन तनुश्री ने इन तमाम बातों को इंकार कर दिया है। जिससे कि मामला पेचीदा होता दिख रहा है।

तनुश्री दत्ता ने कहा, ‘मेरे पास भी मेरे हितों की रक्षा के लिए वकीलों और कानूनी सलाहकारों की टीम है। नाना पाटेकर के वकील का दावा गलत है। इसके साथ ही तनुश्री ने नाना पर तंज कसते हुए कहा कि ब्लफमास्टर गोगो को यहां से अपने गेम को आगे बढ़ाने की जरूरत है।’ इसके बाद नाना पाटेकर या उनके वकील की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। यदि नाना पाटेकर के लीगल नोटिस वाली बात गलत साबित होती है तो नाना की मुश्किल बढ़ सकती है और अगर तनुश्री गलत साबित हुई तो फिर दाव उल्टा पड़ सकता है।

तनुश्री की चेतावनी
दस साल पुराने मामले को लेकर लड़ रही तनुश्री ने नाना पाटेकर को चेतावनी भी दी है। उन्होंने कहा, ‘इस तरह की खोखली धमकी देने से क्या होगा। मुझे लीगल नोटिस भेजकर देखें, तब पता चलेगा कि मैं क्या करती हूं।’ इस दौरान तनुश्री ने वकील और कानूनी जानकार के लोगों से आग्रह किया है कि वे नाना जैसे लोगों के खिलाफ एक्शन लें। ऐसे लोग कानून का सहारा लेकर पीड़िता को धमकाने का काम करते हैं। लेकिन एक बात सुन लें कि मैं किसी प्रकार की धमकी से नहीं डरती हूं।

यहां वीडियो देखें…

घटना कब हुई थी
दरअसल, 2008 की घटना है जब तनुश्री फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’की शूटिंग पर थीं। लेकिन हाल ही में तनुश्री ने एक इंटरव्यू के दौरान इसका खुलासा किया और कहा- ‘उस वक्त एक एक्टर मेरे साथ इंटीमेट सीक्वेंस करना चाहता था। ऐसा करने के लिए उसने मेरा हाथ पकड़ा और मुझे जोर से धक्का दिया। वह एक्टर उस गाने का पार्ट भी नहीं था। इसके बावजूद भी उसने मेरे साथ इस तरह का व्यवहार किया गया।’ इसके अलावा तनुश्री ने फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री पर भी आरोप लगाया है। इसके बाद विवेक अग्निहोत्री की मुश्किल भी बढ़ गई है।

ये वीडियो भी देखें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रवि गुप्ता

रवि गुप्ता
पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.

ravi.gupta@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply