सलमान खान को लेकर क्यों इमोशनल हो गयी शिल्पा शिंदे ?

शिल्पा शिंदे का सलमान खान को इमोशनल मैसेज

By   |     |   3,786 reads   |   0 comments


सलमान खान को लेकर क्यों इमोशनल हो गयी शिल्पा शिंदे

सबसे पॉपुलर और कॉन्ट्रोवर्सियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ में अपनी ईमानदारी और अच्छे गेम की वजह से शो की विनर बनी शिल्पा शिंदे। जबकि शो के होस्ट सलमान खान की शिल्पा फेवरेट कंटेस्टेंट रही हैं ये बात तो किसी से छुपी नहीं। बता दे कि, घर के सदस्य अभी भी पार्टी और मस्ती के मूड में दिख रहे हैं। जबकि बिग बॉस से निकलने के बाद मिली लोकप्रियता को सारे कंटेस्टेंट्स इंज्वॉय कर रहे हैं। शो की विनर शिल्पा शिंदे 105 दिनों के मुश्किल सफर के बाद शो जीतने में कामयाब रहीं। पूरे सीजन के दौरान हमने देखा कि ना केवल घर के बाहर दर्शकों ने बल्कि सलमान खान ने भी शिल्पा शिंदे का सपोर्ट किया। बता दे कि, शिल्पा बिगबॉस की विनर बन कर घर के बाहर तो आ गयी। लेकिन बिग बॉस की कमी शिल्पा को महसूस हो रही है।

जी हां, जहा बिगबॉस ख़त्म होकर दो हफ्ते बीत चुके है वही शिल्पा अब भी सलमान को मिस कर रही है। वैसे देखा जाए तो, शिल्पा ने पहले भी बिगबॉस की याद में सोशल मीडिया पर सुर्खिया बटोरी। लेकिन हाल ही में सलमान को एक इमोशनल मेसेज भेजा है। बता दें कि सलमान खान खुद कई बार शो में शिल्पा को सपोर्ट करते नजर आए हैं। हमने आपको पहले ही बताया था कि ना केवल सलमान बल्कि उनकी मां सलमा खान भी चाहती हैं कि शिल्पा शिंदे इस शो को जीते।

 

सलमा खान शिल्पा को बेहद पसंद करती हैं। यहां तक कि शिल्पा से लड़ाई करने के चलते सलमान ने अर्शी और आकाश को कई बार जमकर फटकार लगाई। सलमान के इस तरह से सपोर्ट में आने के बाद शिल्पा शिंदे ने कई बार शो के दौरान उनको धन्यवाद दिया। वहीं घर से बाहर निकलने के बाद शिल्पा ने सलमान को थैंक्स बोलते हुए ट्वीट भी किया। जैसा की हमने आपको बताया कि, सलमान खान को शिल्पा ने एक इमोशनल मेसज किया है। बता दे कि, शिल्पा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सलमान के साथ की एक फोटो को शेयर किया है। इस फोटो में सलमान के साथ शिल्पा की बॉन्डिंग देखते ही बन रही है।

इस तस्वीर के साथ शिल्पा ने सलमान की तारीफ करते हुए ये लिखा है कि वो बिग बॉस और सलमान को खूब मिस कर रही हैं। खैर, ये खबरें भी आई कि सलमान की मां सलमा खान भी शिल्पा की फैन हैं। वहीं शो जीतने के बाद शिल्पा को कानूनी मामलों में मदद देने की सलामन की पहल भी इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है।

 

आपको बता दें कि शिल्पा एंड टीवी के पॉपुलर शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ में ‘अंगूरी भाभी’ का किरदार निभाकर पूरे देश में पॉपुलर हो गई थीं। लेकिन फिर शिल्पा और शो के प्रोड्यूसर्स के बीच अनबन के बाद उन्होंने शो छोड़ दिया। इसके बाद शिल्पा कानूनी पचड़ों से लेकर कई तरह की मुश्किलों में घिर गई थीं। लेकिन अब बिग बॉस जीतने के बाद शिल्पा का आत्मविश्वास फिर से लौट आया है। खैर आप शिल्पा की जीत से कितने खुश है यह हमे बताइये।

 

Leave a Reply