ऋषि कपूर की तबीयत बिगड़ी, पत्नी नीतू कपूर और बेटे रणबीर कपूर के साथ अमेरिका रवाना, फैंस को दिया ये मैसेज

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर बीमारी का इलाज कराने अमेरिका पहुंचे हैं, सोशल मीडियो पर ये संदेश दिया है....

Author   |     |     |     |   Updated 
ऋषि कपूर की तबीयत बिगड़ी, पत्नी नीतू कपूर और बेटे रणबीर कपूर के साथ अमेरिका रवाना, फैंस को दिया ये मैसेज

बॉलीवुड के एक और दिग्गज अभिनेता की तबीयत बिगड़ गई है। खबर आ रही है कि ऋषि कपूर अपनी बीमारी का इलाज कराने अमेरिका पहुंचे हैं। इनके साथ पत्नी नीतू कपूर और बेटे रणबीर कपूर भी हैं। ऋषि कपूर ने अमेरिका निकलने से पहले ही अपने फैंस को याद किया। इस दौरान उन्होंने अपने फैंस को एक मैसेज दिया। सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर के फैंस इस बात से दुखी हैं और उनके स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

जानकारी के अनुसार, ऋषि कपूर ने करीब 21 घंटे पहले ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा है ‘मैं सारे काम से छुट्टी लेकर कुछ दिनों के लिए अमेरिका जा रहा हूं। अमेरिका में मेडिकल ट्रीटमेंट कराऊंगा। लेकिन आशा करता हूं कि मेरे चाहने वाले ज्यादा चिंतित ना हों। 45 साल से ज्यादा हो गए मुझे काम करते हुए। आपके प्यार और शुभकानाओं के साथ मैं जल्द ही वापस लौट आऊंगा।’

पूरा परिवार गया साथ
भले ही ऋषि कपूर ने अपने फैंस और रिश्तेदारों को दिलासा दिया है। लेकिन चाहने वाले तो उदास हो ही गए हैं। हालांकि उनके साथ पत्नी नीतू कपूर और बेटे रणबीर कपूर भी गए हैं। वे लोग 29 सितंबर की रात में ही अमेरिका के लिए रवाना हुए थे। परिवार का साथ जाना भी फैंस की चिंता बढ़ाने का काम कर रहा है। जब तक ऋषि कपूर की ओर से कोई खुश खबरी नहीं आ जाती फैंस की चिंता बढ़नी स्वभाविक है। हालांकि बीमारी को लेकर कोई जिक्र नहीं किया गया है।

राजमा-चावल से खुश ऋषि कपूर
एक तरफ इनकी तबीयत बिगड़ी है तो वहीं ऋषि कपूर की नई फिल्म ‘राजमा-चावल’ को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इनकी ये फिल्म लंदन फिल्म फेस्टिवल के लिए चुनी गई थी। इसको लेकर ऋषि कपूर ने खुशी जाहिर की थी। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर है। ऋषि कपूर ने इसको लेकर डिजिटल यूजर्स की भी तारीफ की थी। बताते चलें कि ऋषि कपूर ने 80-90 के दशक में कई रोमांटिक फिल्में बॉलीवुड को दी और लोगों ने भी खूब पसंद किया।

देखें वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रवि गुप्ता

रवि गुप्ता
पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.

ravi.gupta@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply