मोहम्मद शमी ने पत्नी हसीन जहां के सवालों के दिए खुलकर जवाब

हसीना जहां के भद्दे आरोपों पर मोहम्मद शमी ने तोड़ी चुप्पी

Author   |     |     |     |   Updated 
मोहम्मद शमी ने पत्नी हसीन जहां के सवालों के दिए खुलकर जवाब
हसीना जहां के भद्दे आरोपों पर मोहम्मद शमी ने तोड़ी चुप्पी

क्रिकेटर मोहम्मद शमी और पत्नी हसीन जहां का विवाद बढ़ता जा रहा है। हसीन जहां ने शुक्रवार को कोलकाता में शमी सहित परिवार के पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराकर सुलह समझौते की कोशिश को झटका दे दिया। मोहम्मद शमी ने हाल ही में पत्नी हसीन द्वारा लगाए आरोपों पर अपनी सफाई दी । पत्नी द्वारा लगाए सभी आरोपों को बकवास बताकर शमी ने इनका खंडन किया है। बता दें कि शमी की पत्नी हसीना जहां ने सोशल मीडिया पर उनके एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स होने के संगीन आरोप लगाए थे। इसपर शमी ने चुप्पी तोड़ दी है। ऐसा लग रहा है कि हसीन जहां के आरोपों के सामने शमी झुक गए हैं और वह अपनी पत्नी के साथ हर हाल में सुलह करना चाहते हैं। खैर, पत्नी द्वारा लगाया गए आरोपों पर शमी ने क्या क्या कहा यह हम आपको बताते है।

सबसे पहले मोहमद शमी ने अपने परिवार को बचने की बात कही है।जबकि शमी ने इच्छा जताई कि वह अपनी पत्नी से विवाद को जल्द सुलझाना चाहते हैं ताकि बेटी पर कोई असर नहीं पड़े। शमी अपने परिवार के साथ खुश रहना चाहते हैं।

 

 

देश के साथ गद्दारी करने के आरोप पर शम्मी से कई सवाल पुठे गए। इस पर तेज गेंदबाज ने जवाब दिया, की मेरे ऊपर लगाया यह इल्जाम गलत है। देश के साथ गद्दारी का आरोप लगने से पहले ही मैं मरना पसंद करूंगा। मैंने हमेशा देश के लिए खेला और खेल रहा हूं। मैंने हमेशा अपना 100 प्रतिशत दिया है। जहां तक आरोप का सवाल है तो ऐसा आरोप लगने से पहले मैं अपनी जान देना पसंद करूंगा।

 

 

मोहम्मद शमी का कहना है कि, कुछ लोग इस मौके का फायदा उठाना चाहते हैं। ये हमारा आपसी झगड़ा है, जो भी मिस अंडरस्टैंडिंग हैं, ये चीज एक दूसरे के साथ सॉल्व होनी चाहिए थी। जो घर की चीज आप बाहर लेकर आ रहे हैं और जितने बाहर वाले हैं सबको मौका मिल गया है। शमी ने कहा, मैं अभी भी और जब तक मेरी कोशिश होगी, जब तक मेरे अंदर जान है, मैं यही कोशिश करूंगा कि मेरे घर का झगड़ा घर में खत्म हो जाए। मेरे बच्चे की, मेरी पत्नी की, परिवार की इज्जत घर में ही रहे।

 

 

पाकिस्तानी लड़की अलिश्बा को मैसेज करने के सवाल पर क्रिकेटर ने कहा, ऑडियो में क्या है, किसकी आवाज है यह बड़ा मसला नहीं है। ऑडियो की जांच लैब में हो। इतने सवाल, सबूत, केस एक तरफ से कैसे हो सकते हैं। जो यह कहता है कि मैं अलिश्बा को जानता हूं। उसे यह साबित करना होगा।

 

 

दुबई के वीजा पर भी जवाब दिया, पत्नी ने दो कैरेट की हीरे की अंगूठी मांगी थी। नहीं मिली। वाया दुबई आ रहा था, इसलिए इन्होंने बोला कि वहां से सोने की ज्वैलरी ले आना। उस वक्त वीजा नहीं था। फिर मैंने इन्हें मना कर दिया था। इंस्टैंट वीजा को लेकर कहा था कि अगर मिला तो ले आऊंगा। वरना कोई बात नहीं।

 

 

बता दे कि, महोम्मद शमी की पत्नी हसीन ने शुक्रवार को पति शमी, सास, ननद और देवरानी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। इन पर घरेलू हिंसा, मारपीट और धमकाने का आरोप लगाया। जबकि हसीन ने शिकायत में बताया कि शमी ने उन्हें भाई के साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर भी किया था। कोलकाता पुलिस की वुमन सेल इस मामले की जांच कर रही है।

 

 

हालाँकि टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज और पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने कहा है कि मोहम्मद शमी एक बेहतरीन इंसान हैं और वो ऐसे शख्स नहीं हैं कि पैसे के लिए अपनी पत्नी और अपने देश को धोखा दें। वही धोनी ने कहा कि वह इस मसले पर ज्यादा कुछ नहीं बोलना चाहेंगे, क्योंकि मामला परिवार और शमी की निजी जिंदगी से जुड़ा है।

 

 

खैर शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के रिश्ते सही होते है या फिर बिगड़ते है यह तो वक्त बताएगा। इस पुरे मामले में आपको कौन यही लगता है शमी या फिर उनकी वाइफ, यह जरूर बताइये, नीचे कमैंट्स करे।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: मनीषा वतारे

मनीषा वतारे
Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply