खेसारी लाल यादव-पवन सिंह के ‘पलंग तोड़’ पांच गाने, देखिए इंटरनेट पर कैसे मचा रहे हैं सनसनी!

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव, पवन सिंह, अरविंद अकेला कल्लू के गाने तो इंटरनेट पर धमाल मचाते रहते हैं। भोजपुरी के नए-पुराने सिंगर पलंग को लेकर कई गीत गाए हैं। इसमें से कई गीत हैं जो कि आज भी इंटरनेट पर धमाल मचा रहे हैं।

By   |    |   1,867 reads   |  1 comments
खेसारी लाल यादव-पवन सिंह के ‘पलंग तोड़’ पांच गाने, देखिए इंटरनेट पर कैसे मचा रहे हैं सनसनी!

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव, पवन सिंह, अरविंद अकेला कल्लू के गाने तो इंटरनेट पर धमाल मचाते रहते हैं। भोजपुरी के नए-पुराने सिंगर पलंग को लेकर कई गीत गाए हैं। इसमें से कई गीत हैं जो कि आज भी इंटरनेट पर धमाल मचा रहे हैं। इनमें से ये गीत पार्टी या शादी में सुनने को मिलते हैं। पलंगिया टूटे रे ननदी, पंलग करे चोय-चोय तो आपने सुना ही होगा लेकिन ऐसे पांच गीत लेकर आए हैं जो कि आपको पागल कर सकते हैं। इन गानों को सुनकर आप खुद ही नाचने लगेंगे।

इस शनिवार और रविवार को धमाल मचाने के लिए ये पांच गानों को अपने लिस्ट में शामिल कर सकते हैं। पलंगिया सोने ना दिया… ये गाना पवन सिंह का है जो कि इसी साल आया है। अभी ये गाना यू-ट्यूब पर धमाल मचा रहा है। इसमें पवन सिंह पलंग पर पूरा गाए हैं और पूरा वीडियो उसी पर शूट किया गया है। इसमें पवन सिंह और मनी भट्ट पीले रंग का ड्रेस पहने हैं। इस गाने को 166 मिलियन बार देखा चुका है।

 

मार्च 2018 में एक गाना तेजी से वायरल हुआ। पलंगिया टूट गईल… इस गाने को अब तक चार मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। आशीष राज का गाया हुआ ये गाना आज भी धमाल मचा रहा है। इस गाने को यहां सुनिए।

 

पलंग करे चोय चोय… ये खेसारी लाल यादव का गाना है। इस गाने को खेसारी लाल ने 2017 में गाया था। अब तक इस गाने को 41 मिलियन बार देखा जा चुका है। आज भी इस गाने का बहुत ज्यादा क्रेज है। वैसे भी ऐसे गाने के लिए खेसारी लाल यादव को जाना जाता है।

 

कमरिया टूटे रे नन्दी… ये गाना भी कमर और पलंग के तर्ज पर बनाया गया है। ये गाना 2016 में आया था। लाधो मधेसिया ने इस गाने को गाया है। इस गाने को भी खूब देखा जा रहा है। आज भी इस गाने का खूब क्रेज है।

 

पलंग टूट जाए द… ये गाना अरविंद अकेला कल्लू का है। इस गाने को भी बहुत प्यार मिला है। यू-ट्यब पर इस गाने को आठ मिलियन से ज्यादा देखा जा चुका है। 2018 में इस गाने को रिलीज किया गया था। भोजपुरी के ये पांच पलंग तोड़ने वाले गीत वाकई में धूम मचा रहे हैं।

    Anonymous

    Your Message

Leave a Reply