जान्हवी कपूर के इंटिमेट फोटो, ड्रिंक करना करती है पसंद, जानिए अनसुनी बातें

जान्हवी कपूर के बारें में कुछ अनसुनी बातें, जानकर चौंक जायेंगे आप

By   |    |   1,622 reads   |  0 comments
जान्हवी कपूर के इंटिमेट फोटो, ड्रिंक करना करती है पसंद, जानिए अनसुनी बातें

नेपोटिज्म के सवाल पर जाह्नवी कपूर का जवाब है कुछ ऐसा

श्रीदेवी और बोने कपूर की बेटी जनावहिं कपूर जल्द ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू करेंगी। वैसे देखा जाये तो जानवहि को सर श्रीदेवी और बोंय कपूर की बेटी से जाना जाता है। टीचलाइये हम आपको बताते है जानवी कपूर के बारे में 10 अनसुनी बातें।

२०१५ वो साल था जब जानवी ने अपनी पहली फिल्म का ऑफर ठुकरा दिया था। जानवी ने साऊथ के सुपरस्टार महेश बाबू के साथ काम करने से साफ़ इंकार कर दिया। जबकि इस वजह महेश और जानवी की उम्र का अंतर् माना जाता है।

यह हम सभी को पता है, की जानवी कपूर, डायरेक्टर बोने कपूर और श्रीदेवी की बेटी है। बोने कपूर से शादी के बाद श्रीदेवी ने २ बेटियों को जन्म दिया। बड़ी बेटी का नाम जानवी वहीं छोटी बेटी का ख़ुशी कपूर रखा। वहीं बड़ी बेटी जानवी का नाम बोनी की हिट फिल्म जुदाई से उर्मिला मातोंडकर के किरदार से रखा। आपको बता दे कि, इस फिल्म के शूटिंग के दौरान जानवी श्रीदेवी के पेट में थी।

जानवी का जन्म ७ मार्च १९९७ में हुआ। वो २१ साल की उम्र में अपना पहला बॉलीवुड डेब्यू कर रही है। वहीं दिखने में जानवी श्रीदेवी के ऊपर ही गयी है .जहां सिदेवी की हाइट भी छोटी थी वही जानवी की हाइट ५ फिट ४ इंच की छोटी है।

एक बड़ी बॉलीवुड फॅमिली से सम्बन्ध रखना आपके ऊपर अपने आप को लोगो के बीच अपने आप को सिद्ध करना और इसका जोखिम जहान्वी से ज्यादा कोई नहीं समझ सकता होगा I कपूर फॅमिली से सम्बन्ध रखने वाली जहान्वी अपनी एक्टिंग और अपने कौशल को और अच्छा करने के लिए मेहनत कर रही है I उन्होंने ये सब अपनी फॅमिली से ही सीखा है I चाहे वो उनके अंकल अनिल कपूर हो या उनकी कजिन सिस्टर सोनम कपूर हो या भाई अर्जुन कपूर ी

जहान्वी ने अपनी शिक्षा मुंबई में शुरू की उन्होंने अपनी स्कूल की पढाई धीरूभाई अम्बानी इंटरनेशनल स्कूल, मुंबई , इंडिया से पूरी की है I स्कूल की शिक्षा के लिए आगे की स्टडी के लिए जहान्वी को Los Angeles, USA जाना पड़ा I Los Angeles में जहान्वी ने Lee Strasberg Theatre & Film Institute से आगे की पढ़ाई की और अपनी एक्टिंग स्किल और अच्छा किया ी

उन्होंने शाहरुख खान के बेटे आर्यन के साथ लॉस एंजिल्स, संयुक्त राज्य अमेरिका में स्थित ‘द ली स्ट्रेसबर्ग थिएटर एन्ड फ़िल्म इंस्टीट्यूट’ नामक एक प्रसिद्ध फिल्म संस्थान में अभिनय सीखा हैं, रणबीर कपूर ने भी उसी संस्थान से प्रशिक्षण लिया था।

बता दे कि, जानवी कपूर को डांस के साथ साथ फोटोग्राफी का भी शौक है। जाह्नवी कपूर की एक छोटी बहन भी है जिसका नाम खुशी कपूर है। वहीं बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर उनके सौतेले भाई-बहन है। अनिल कपूर फिल्म निर्माता बोनी कपूर के छोटे भाई है, इस रिश्ते के नाते अनिल कपूर जाह्नवी के चाचा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अगस्त 2016 में, जानवी कपूर गॉसिप का हिस्सा बनी। इसकी वजह जानवी और उनके बॉयफ्रेंड अक्षत राजन की किसिंग फोटोज . जी हां, जाह्नवी और उनके प्रेमी अक्षत राजन की इंटिमेट तस्वीरों को ऑनलाइन लीक कर दिया गया था। जबकि दोनों तस्वीरों में से एक दूसरे को किस करते हुए नजर आए।

मीडिया रिपोर्ट्स के माने तो, जानवी कपूर सिर्फ शराब ही पीती है। वहीं स्मोकिंग से दूर रहना पसंद करती है। जाह्नवी कपूर निर्देशक शशांक खेतान की फिल्म “धड़क” से बॉलीवुड करियर की शुरुआत करेंगेी, जोकि जल्द ही रिलीज होगी। उनकी मां श्रीदेवी जाह्नवी कपूर को सिल्वर स्क्रीन पर देखना चाहती थी, लेकिन 24 फरवरी 2018 को दुबई में एक शादी समारोह में भाग लेने के दौरान दुर्घटनाग्रस्त डूबने से उनकी मृत्यु हो गई।

Leave a Reply