हिना खान ने बर्थडे पर किया सपना चौधरी के गाने पर डांस, केक लगाते नजर आए विकास गुप्ता

2 अक्टूबर को हिना खान ने अपना जन्मदिन बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया । जो की जल्द ही कसौटी जिंदगी की 2...

By   |    |   676 reads   |  0 comments
हिना खान ने बर्थडे पर किया सपना चौधरी के गाने पर डांस, केक लगाते नजर आए विकास गुप्ता

रिश्ता क्या कहलाता है और बिग बॉस से सभी के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस हिना खान 2 अक्टूबर को अपना जन्मदिन माना रही हैं। हिना खान के इस खास मौके पर उनके साथ बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल और करीब दोस्त मौजूद रहें। हिना खान के बर्थडे सेलिब्रेशन के विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे हिना खान केक कटिंग और डांस कर रही हैं। एक्ट्रेस के एक फैनक्लब अकाउंट पर वीडियो शेयर हो रहे हैं। वीडियो में हिना खान का लुक एक दम प्रिंसेस की तरह लग रहा है और उन्होंने एक क्राउन भी पहना हुआ है। केक कटिंग करते वक्त हिना खान काफी खुश नजर आ रही हैं। वहीं, बिग बॉस में हमेशा हिना खान के साथ झगड़े वाले विकास गुप्ता भी उनकी पार्टी में नजर आए। इतना ही नहीं बिग बॉस सीजन 11 के कई कंटेस्टेंट बेनाफ्शा और प्रियांक शर्मा भी हिना खान के बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल हुए थे। इस पार्टी में भले ही सपना चौधरी नहीं थी लेकिन उनके गाने ने उनकी कमी पूरी कर दी। रॉकी जायसवाल, बेनाफ्शा और हिना खान ने सपना चौधरी के सबसे हिट गाने ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ पर जबरदस्त डांस किया।

पार्टी के दौरान विकास गुप्ता ने हिना खान के मुंह पर केक भी लगाया। हिना खान उस समय बड़ी ही आराम से विकास गुप्ता को केक मुंह पर लगाने दे रही थी।

जहां एक तरफ दोनों के बीच बिग बॉस हाउस में हर वक्त वॉर होते हुई नजर आती थी लेकिन वहीं, अब दोनों के रिश्ते घर से निकलते ही बदल गए।

हिना खान के फैंस उनसे कितना प्यार करते है इस बात का अंदाजा आप इस चीज से लगा सकते है कि उनके फैंस ने उनके लिए स्पेशल गिफ्ट्स भी भिजवाए ।

जिसकी तस्वीरें हिना खान ने अपने इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर की हैं। फैंस के द्वारा इतना प्यार पा कर वह काफी खुश हैं।

फैंस ने उनके लिए चिस केक, बर्थडे कार्ड और फूलों का गुलदस्ता भिजवाया है। आपको बता दें कि हिना खान जल्दी ही स्टार प्लस के नए टीवी शो कसौटी जिंदगी की 2 में कोमोलिका का करिदार निभाते हुए नजर आएंगी।

देखिए हिना खान के बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ झलक…

Leave a Reply