फराह खान ने नाना पाटेकर के साथ फोटो की पोस्ट, तनुश्री ने लिया आड़े हाथ

फिल्म निर्माता और निर्देशक फराह खान ने नाना पाटेकर के साथ फोटो शेयर किया है, इसके बाद तनुश्री और ट्रोलर्स ने घेर लिया...

Author   |     |     |     |   Updated 
फराह खान ने नाना पाटेकर के साथ फोटो की पोस्ट, तनुश्री ने लिया आड़े हाथ

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के विवाद के बीच फराह खान का पोस्ट करना महंगा पड़ गया। फिल्म निर्माता और निर्देशक फराह खान ने नाना पाटेकर की फिल्म शूटिंग के दौरान लौटते वक्त एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इसके बाद क्या था फैंस से लेकर तमाम लोगों ने फराह खान पर भड़ास निकाल दी। हालांकि तनुश्री के समर्थन में उतरी ट्विंकल खन्ना, प्रियंका चोपड़ा को भी तनुश्री दत्ता ने गुस्साए अंदाज में जवाब दिया है।

जानकारी के मुताबिक, ‘हाउसफुल-4’ की शूटिंग के लिए टीम राजस्थान के जैसलमेर रवाना होने वाली थी। इसी बीच फराह खान ने टीम के साथ एक फोटो ली जिसमें कि नाना पाटेकर मुस्कुराते दिख रहे हैं। इस फोटो के शेयर करते हीं ट्रोलर्स ने फराह खान को खूब खरी खोटी सुनाई। इसके अलावा तनुश्री दत्ता के प्रवक्ता ने इसकी निंदा की। फैंस ने यहां तक कहा, ‘फराह खान आपके लिए इज्जत कम हो गई अब।’ ‘आप एक महिला हो कर भी महिला की इज्जत नहीं कर सकतीं हैं।’

ट्विंकल खन्ना को जवाब
अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने तनुश्री के समर्थन में ट्वीट किया था। हालांकि इसको लेकर तनुश्री ने धन्यवाद किया लेकिन एक टीवी के जरिए कहा, ‘मैम आप मेरे साथ हैं यह अच्छी बात है। लेकिन आपके पति अक्षय कुमार नाना पाटेकर के साथ फिल्म शूटिंग कर रहे हैं। इसके बारे में क्या कहना है।’ जान लें कि ‘हाउसफुल-4’ में अक्षय कुमार नाना पाटेकर के साथ काम कर रहे हैं।

प्रियंका चोपड़ा को करारा जवाब
तनुश्री को सपोर्ट करने में प्रियंका चोपड़ा भी आगे आईं थीं। प्रियंका चोपड़ा ने समर्थन में ट्वीट किया था। लेकिन Survivors वाली बात तनुश्री को हजम नहीं हुई। इस बात को लेकर तनुश्री ने कहा, ‘मुझे हौंसला देने के लिए शुक्रिया। लेकिन मैं Survivors नहीं हूं। मेरा नाम है, लोग मुझे जानते हैं। इसलिए इस बात का क्या मतलब है।’

नाना पाटेकर को चेताया
तनुश्री ने लीगल नोटिस को लेकर भी नाना पाटेकर को भी फटकारा है। तनुश्री दत्ता ने कहा, ‘मेरे पास भी मेरे हितों की रक्षा के लिए वकीलों और कानूनी सलाहकारों की टीम है। नाना पाटेकर के वकील का दावा गलत है। इसके साथ ही तनुश्री ने नाना पर तंज कसते हुए कहा कि ब्लफमास्टर गोगो को यहां से अपने गेम को आगे बढ़ाने की जरूरत है।’ इसके बाद नाना पाटेकर या उनके वकील की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। इस विवाद पर मामला काफी गरमाया हुआ है।

वीडियो देखें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रवि गुप्ता

रवि गुप्ता
पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.

ravi.gupta@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply