EXCLUSIVE on Tanushree Vs Nana Patekar: कल्कि कोचलिन की प्रतिक्रिया से फैंस नाराज

यौन उत्पीड़न जैसे गंभीर मामलों पर खुलकर बोलने वाली कल्कि कोचलिन ने तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर केस पर निराशाजनक राय रखी है...

Author   |     |     |     |   Updated 
EXCLUSIVE on Tanushree Vs Nana Patekar: कल्कि कोचलिन की प्रतिक्रिया से फैंस नाराज

रेप, यौन उत्पीड़न, महिलाओं के शोषण जैसे मुद्दों पर खुलकर बोलने वाली एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन ने तनुश्री दत्ता के केस पर भी प्रतिक्रिया दी है। कल्कि कोचलिन ने तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर यौन उत्पीड़न केस पर निराशाजनक राय रखी है। हालांकि उनकी राय पर कोई आपत्ति नहीं है लेकिन इसको लेकर फैंस नाराज दिख रहे हैं। इस केस में एक प्रकार से कल्कि कोचलिन खुद को बचाते हुए भी दिख रहीं हैं।

कल्कि कोचलिन अपनी फिल्म ‘रिबन’ की स्क्रीनिंग में पहुंचीं थीं। वहां पर पिंकाविला टीम ने उनसे बातचीत की। इस मौके पर हमारी टीम ने तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर यौन उत्पीड़न केस पर उनकी राय मांगी तो उन्होंने कहा कि ये कोई मेरी कहानी नहीं है। इसलिए मैं क्या बताऊं। इस मुद्दे को लेकर मेरे पास कोई आइडिया नहीं है। इस प्रकार उन्होंने खुद को इस केस से अलग कर लिया।

किसी और की बात नहीं कर सकती
आगे कल्कि कोचलिन ने बताया कि मैं बहुत स्पष्ट हूं। मैंने जो अनुभव किया है उसी मुद्दे पर बात करती हूं। मैं किसी और की बात नहीं कर सकती। हां, लेकिन मुझे इस घटना पर अफसोस है। वैसे इस मुद्दे पर कल्कि ही नहीं, सलमान खान, आमिर खान और अमिताभ बच्चन जैसे बड़े सेलेब्रिटी ने भी बात करने से इंकार कर दिए। वैसे देखा जाए तो कल्कि कई बार ऐसे मुद्दे पर खुलकर लड़ती रहतीं हैं।

फैंस की नाराजगी
कल्कि कोचलिन जो कि हमेशा नारीवादी पक्ष में आकर लड़तीं हैं। उनका ऐसे मुकर जाना फैंस को अच्छा नहीं लगा और फैंस ने पिंकाविला की वेबसाइट पर आकर कमेंट के जरिए गुस्सा जाहिर किया। इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी फैंस नाराज दिखें। वहीं, अमिताभ बच्चन ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ अभियान के ब्रांड एंबेसडर हैं लेकिन ऐसे मुद्दों पर ना बोलने के कारण हमेशा फैंस की नाराजगी का सामना करते रहते हैं।

इन एक्ट्रेस ने खुलकर रखी बात
तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर यौन उत्पीड़न केस में बॉलीवुड के एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा, कंगना रनौत, स्वरा भास्कर, ट्विंकल खन्ना, सोनम कपूर, एक्टर फरहान अख्तर आदि ने तनुश्री दत्ता का समर्थन किया है। इसके साथ ही नाना पाटेकर के समर्थन में रवीना टंडन और गणेश आचार्य ने भी कमाल की बात लिखी। तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर यौन उत्पीड़न केस ने बॉलीवुड में दरार ला दिया है। इस मुद्दे को लेकर हिंदी सिनेमा की बड़ी हस्तियां अलग-थलग दिख रही हैं। कोई नाना पाटेकर के समर्थन में खड़ा है तो कोई तनुश्री की साहस को सलाम करता दिख रहा है।

ये वीडियो जरूर देखें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रवि गुप्ता

रवि गुप्ता
पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.

ravi.gupta@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply