सलमान खान और सोहिल खान के साथ अलगी फिल्म में नजर आ सकते है अरबाज़ खान

अरबाज़ खान ने खास बातचीत में खोले कई राज

सलमान खान और सोहिल खान के साथ अलगी फिल्म में नजर आ सकते है अरबाज़ खान

बॉलीवुड निर्माता-निर्देशक और अभिनेता अरबाज खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘निर्दोष’ को लेकर चर्चा में आ गए हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री मंजरी फडनिस भी मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। बता दें कि अरबाज की यह फिल्म अगले साल 12 जनवरी को रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब इसकी डेट एक सप्ताह के लिए आगे बढ़ा दी गई है। इसी के साथ अब फिल्म 19 दिसंबर को रिलीज होगी। बता दें कि निर्माताओं ने सिर्फ एक गाने की शूटिंग की वजह से रिलीज डेट को स्थगित कर दी है। बता दें कि अरबाज को पिछले दिनों रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘तेरा इंतजार’ में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास साबित नहीं हुई। सुब्रतो पॉल के साथ प्रदीप रंगवानी ने इस फिल्म को निर्देशित किया है। जबकि इस फिल्म को यूवी फिल्म्स के बैनर तले बनाया गया है। यह एक मर्डर मिस्ट्री फिल्म है। फिल्म ‘निर्दोष’ के लिए अरबाज़ खान से किए हुए बातचीत के कुछ अंश।

फिल्म की कहानी के बारे में बताया कि फिल्म में एक मर्डर होता है, पर सस्पेक्ट 6 हैं, उनमें से एक को दोषी करार देना बहुत मुश्किल है। उसके बाद इनमें से 2 लोग कबूल कर लेते हैं कि उन्होंने मर्डर किया है। लेकिन असल में कातिल तो एक ही है। इस फिल्म में अश्मित पटेल, महक चहल और मुकुल देव भी अहम भूमिकाओं में दिखाई देने वाले हैं।

अरबाज फिल्म ‘निर्दोष’ में मुख्य भूमिका में है, जिसमें वह एक पुलिस अधिकारी का किरदार निभा रहे हैं। उनका मानना है कि लोग एक रोमांटिक हीरो के बजाय उन्हें इस तरह के किरदार में देखना पसंद करते हैं। अरबाज़ कहते है कि, मैंने कई सारी फिल्मे की है और उन फिल्मों में अलग तरिके के किरदार निभाए है। अरबाज ने फिल्म के बारे में कहा कि इस फिल्म की कहानी बहुत अच्छी हैं, जब मैनें इसकी कहानी सुनी तो मुझे बहुत पसंद आई। इसमें मेरा किरदार बहुत अच्छा और अलग है।


अपनी असल ज़िंदगी में कुछ ऐसी कठिनाई और इल्जाम आती है जब हमें खुद को निर्दोष साबित करना पड़ता है। इसपर अरबाज़ कहते है कि, जिंदगी में कई बार ऐसा वक्त आता है जहा हमे खुद को निर्दोष साबित करना पड़ता है। फिर चाहे वो अपनी गर्लफ्रेंड और दोस्त के साथ हो या फिर अपनी वाइफ और फॅमिली के साथ हुई अनबन हो।

दबंग ३ पर काम शुरू हो चूका है। जबकि इस फिल्म के प्री- प्रोडक्शन का काम अगले महीने से शुरू होगा। अभी स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं और जब तक स्क्रिप्ट फाइनल नहीं हो जाती वह इसके डेवलपमेंट पर बात नहीं कर सकते हैं। अभी दबंग-3 की टीम इस पर काम कर रही है कि किस तरह से सलमान के किरदार को अंतिम रूप दिया जाये, किस तरह से इसकी तैयारी हो। हालांकि, दबंग ३ की शूटिंग इस साल के बीच से शुरू की जाएगी।


बात यहीं खत्म नहीं हुई इसी दौरान अरबाज से पूछा गया कि आप तीनो भाई (अरबाज, सलमान, सोहेल) किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे, इस पर उन्होनें कहा हम अक्सर किसी न किसी फिल्म में जुड़े ही रहते हैं। कोई फिल्म का निर्माण करता है तो कोई एक्टर होता है। अगर बड़े परदे पर साथ आने की बात करे तो, हमने दो साल पहले इस अवसर को खो दिया था। फिलहाल अब तक कोई काम नहीं आया है। लेकिन कभी हम तीनों को एक साथ काम करने का मौका मिले तो हम जरूर करना चाहेंगे।

Leave a Reply