EXCLUSIVE : सीरियल नजर में डायन बनी मोनालिसा, निजी जिंदगी में देर रात हुई ये डरावनी घटना

EXCLUSIVE : बिगबॉस के बाद डायन बनी मोनालिसा, INTERVIEW में बताया Personal Experience 

By   |    |   3,094 reads   |  0 comments
EXCLUSIVE : सीरियल नजर में डायन बनी मोनालिसा, निजी जिंदगी में देर रात हुई ये डरावनी घटना

भोजपुरी फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री मोनालिसा टीवी सीरियल में अपना डेब्यू करने जा रही हैं।स्टार प्लस पर प्रसारित होने जा रहे हॉरर सीरियल नजर में वो एक डायन का किरदार निभाती नजर आएंगी। कुछ ही दिनों पहले इस सीरियल का प्रोमो जारी किया गया। इस में मोनालिसा लंबी चोटियों में दिखाई दे रही हैं। मोनालिसा मुख्य रूप से सीरियल ‘नज़र’ में एक डायन का किरदार निभाने वाली हैं। मोनालिसा ‘नियती’ नाम की लड़की के किरदार में नजर आने वाली हैं जो अपने दादा-दादी की देखभाल करती है। फ्लैशबैक स्टोरी में ये पता चलेगा कि कैसे मोनालिसा का किरदार एक डायन के रूप में बदल गया। हालिया हिंदी रश ने लिए हुए इंटरव्यू में उन्होंने अपने करियर और इस टीवी सीरियल से जुड़ी बातें साझा कीं।

अपने किरदार के बारें में मोनालिसा ने कहां कि, मैं बहुत ही ज्यादा उत्साहित हूँ क्योंकि टीवी पर यह मेरा पहला सीरियल डेब्यू है। जबकि मैं पहली बार एक नेगेटिव करैक्टर को अदा करूंगी। प्रोमो में ज्यादातर चोटी ही नजर आ रही है। जबकि उसी चोटी में डायन की सारी पावर्स है। इस लंबी चोटी के जरिए ही डायन सबपर राज करेगी हालाँकि चोटी नहीं रहेगी तो डायन भी ख़त्म हो जाएगी। सीरियल में डायन एक इन्सान जैसे ही दिखनेवाली है। डायन की चोटी कहींपर भी जाती है तो वहापर मजूद पेड़- पौधे, पंछी सब मर जाते है। एक घर में डायन के प्रवेश करने बाद गृहदिशा बदल जाती है। ऐसे में घरवालों के सामने डायन का राज़ खुल जायेगा तब तक देर हो चुकी होगी। इस शो की शूटिंग ३ महीने पहले शुरू की गयी थी। जब पहली बार मैनें अपने किरदार के बारे में सुना तो मुझे काफी मुश्किल लगा। क्योंकि, करिअर में पहली बार मैं एक नेगेटिव किरदार निभाऊंगी। लेकिन मुझे सीरियल के डायरेक्टर अतिश ने काफी सपोर्ट किया। वैसे सीरियल के कुछ सीन काफी डरावने होंगे। वो कुछ समय के लिए आपको भयभीत कर सकते हैं और सारी रात के लिए जगा सकते हैं।


अपने करियर के बारे में बात करते हुए मोनालिसा ने कहा कि, बिग बॉस से मेरे करियर में बड़ा बदलाव आया और ये मेरी लाइफ का टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ। फिलहाल, इस सीरियल पर ध्यान केंद्रित करने के लिए मैंने भोजपुरी फिल्मों के प्रोजेक्ट नहीं साइन किए। भोजपुरी फिल्मों से ही मेरे करियर की शुरुआत होने की वजह से आगे जाकर मैं फिल्मे कर सकती हूँ। लेकिन मैं ज्यादातर इसी में व्यस्त रहना पसंद करुंगी।

मोनालिसा शो नजर में वह ज्यादातर वक्त साड़ी में दिखेंगी और इसमें शूटिंग के लिए वह अपनी निजी साड़ियों का इस्तेमाल करेंगी। जबकि अलग-अलग शहरों से ली गई इन सभी साड़ियों को वह शो में पहनना चाहती हैं। उनके पास शिफॉन, बनारसी, मेखला और कोटा सिल्क साड़ियां मौजूद हैं। इस पर मोनालिसा ने कहा, शो में हुनरमंद स्टाइलिस्ट हैं लेकिन मैं इस किरदार को थोड़ा पर्सनल टच देना चाहती थी। मैंने काले जादू और परालौकिक शक्तियों से जुड़े तमाम किस्से सुने हैं। इस तरह मैंने एक खूबसूरत डायन का लुक विजुएलाइज किया। इसलिए मैंने इसमें साड़ियों का अपना खुद का कलेक्शन इस्तेमाल करने का फैसला किया।

स्टारप्लस पर आनेवाला यह सीरियल भुत-प्रेत जैसे ड्रामा पर आधारित है। अपने निजी जिंदगी में मोनालिसा को तीन साल पहले एक जगह पर नकारात्मक शक्तियों का आभास हुआ था। अपने इस अनुभव को बतातें हुए मोनालिसा ने कहा कि, नकारात्मक शक्ति पर में विश्वास रखती है। एक फिल्म शूट के दौरान मैं होटल के एक कमरे में सोने के लिए चली गयी। देर रात मेरे बैडरूम का दरवाजा कोई जोर जोर से खटखटा रहा था। एक तरफ से मुझे यह भी लगा की कोई प्रैंक कर रहा होगा। लेकिन ऐसा नहीं था। दरवाजे की खटखटाहट इतने जोरों से थी और डरवानी भी, जिस वजह से मैं बहुत ज्यादा घबरा गयी। पसीने छूटने के बाद हिम्मत करके दरवाजा खोलने की कोशिश की लेकिन खटखटाहट की आवाज मेरे दरवाजे के बाहर आती ही रही। जबकि दरवाजा खोलने के बाद देखा तो कोई भी नहीं दिखा। दूसरे दिन वहापर मजूद लोगों को बताने पर उन्होंने भी यही बताया कि इस जगह ऐसा होता रहा है। इस वजह से मैं इन सब चींजों को मानती हूँ।

खैर, मोनालिसा के अलावा नजर में स्मिता बंसल, रितु चौधरी, हर्ष राजपूत और नियती फटनानी काम कर रही हैं। शो स्टार प्लस पर 30 जुलाई से शुरू किया जाएगा। शो को सोमवार से शुक्रवार रात 11 बजे दिखाया जाएगा।

❤️ #nazar @starplus @gulenaghmakhan @atifcam @muskan_bajaj02081987

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

Leave a Reply