भैया दूज के पावन पर्व पर अपनी बहन को ये प्यारे गिफ्ट्स देकर करें खुश

रक्षाबंधन बड़े धूमधाम से मनाया जाता है ठीक वैसे ही भाई दूज का पर्व भी मनाया जाता है...

By   |    |   302 reads   |  0 comments
भैया दूज के पावन पर्व पर अपनी बहन को ये प्यारे गिफ्ट्स देकर करें खुश

भाई-बहन के बीच का प्यार दर्शाने के लिए जैसे रक्षाबंधन बड़े धूमधाम से मनाया जाता है ठीक वैसे ही भाई दूज का पर्व भी मनाया जाता है। ये भैया दूज दिवाली के ठीक 2 दिन के बाद मनाया जाता है। इस दिन भाई बहन उपहार में एक दूसरें को जरूर कुछ देते हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि इस भैया-दूज में आप किस तरह के गिफ्टस दे सकते हैं…

गिफ्ट्स में आप अपने बहन को परफ्यूम दे सकते हैं। लड़कियों को परफ्यूम लगाना पसंद होता है। इसके चलते परफ्यूम आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है।यदि आपकी बहनों को किताबें पढ़ने का शौक है तो उनके पसंद के लेखक की कोई किताब आप उन्हें गिफ्ट कर सकते हैं।

अधिकत्तर लड़कियों को घड़ियों का शौक होता है। यदि आपकी बहन भी शौकिन है तो इस मौके पर आप अपनी बहन को घड़ी गिफ्ट करके उसे खुश कर सकते हैं। लड़कियां कपड़ों की बहुत शौकीन होती हैं। इस भाई दूज आप अपनी बहन को एक सुंदर सी उसकी पसंद की ड्रेस गिफ्ट कर सकते हैं।

आप बहन के मोबाइल के हिसाब से उसको मोबाइल कवर गिफ्ट कर सकते हैं। आज कल फोन कवर भी कई अलग अलग तरह के मार्केट में चल रहे हैं। आप फोटो वाला कवर भी गिफ्ट कर सकते हैं यदि उसको पसंद हो तो।

लड़कियों को चॉकलेट बहुत पसंद होती है। कुछ लड़किया तो मानों दिवानी होती है चॉकलेट के लिए। यदि आपकी बहन को भी चॉकलेट बहुत पसंद हैं तो चॉकलेट एक बेस्ट आइडिया है इस भैया दूज में बहन को देने के लिए। आप चाहें तो इस भैजा दूज को अपनी बहन को बैग गिफ्ट कर सकते हैं। जिसे वो कॉलेज ऑफिस ले जाकर इस्तेमाल कर सकती है।

वेल आपको कैसा लगा हमारा दिया हुआ भैया दूज पर बहन को गिफ्ट्स देने का आइडिया, हमें नीचें कमेंट्स लिखकर जरूर बताएं।

Leave a Reply