बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट: बादशाहो ने कमाए 50 करोड़ तो जानिए बॉक्स ऑफिस पर कैसा रहा शुभ मंगल सावधान

बादशाहो और शुभ मंगल सावधान ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई में लगे हुए हैं

बादशाहो और शुभ मंगल सावधान ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई में लगे हुए हैं
बादशाहो और शुभ मंगल सावधान ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई में लगे हुए हैं

1 सितंबर, 2017को अजय देवगन और इमरान की हाशमी की फिल्म, बादशाहो के साथ आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की फिल्म शुभ मंगल सावधान आया| दोनों फ़िल्में अलग-अलग विषयों पर आधारित हैं| एक कट्टर और कच्ची एक्शन फिल्म है और एक हल्के दिल वाले रोमकॉम की श्रेणी में आता है।

कुल मिलाकर, बालशहो ने 51.1 करोड़ रुपये कमाए हैं। आपातकाल की पृष्ठभूमि की पृष्ठभूमि में आधारित फिल्म बादशाहो में इलियाना डीक्रूज़, ईशा गुप्ता, विद्युत जमवाल और संजय मिश्रा जी कलाकार शामिल हैं| इस फिल्म का निर्देशन मिलन लुथरिया ने किया है| यह एक्शन ड्रामा 80 करोड़ रुपये (कॉप + पीएनए) के बजट में बनाया गया है।

फिल्म के निर्माताओं ने पहले से ही सैटेलाइट डिजिटल संगीत और विदेशी (आईआईआर 44 करोड़ रुपये) और भारत के वितरण (41 करोड़ रुपये) से पहले ही 85 करोड़ रुपये की कमाई की, जिससे इसके शुरुआती दिन में इसे 5 करोड़ रुपये का लाभ हुआ।

बॉक्स ऑफिस नंबर के बारे में बोलते हुए फिल्म के निर्देशक मिलन लूथरिया ने कहा था, “नहीं, मुझे इसका दबाव नहीं लगता, लेकिन कई फिल्म निर्माताओं की तरह हां, मैं भी अपनी फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी संख्या में प्राप्त करना चाहता हूं। मुझे लगता है कि भारतीय दर्शकों ने फिल्मों की कमी को एक क्रिकेटर के शतक के रूप में 100 करोड़ रुपये के बराबर कर दिया गया है। आप 99 रन बनाते हैं और 100 रन नहीं बनाए हैं, तो आप एक सफल खिलाड़ी नहीं हैं, यह दुख की बात है। ”

फिल्म शुभ मंगल सावन के बारे में बात करें तो कुल मिलाकर फिल्म ने , 21.96 करोड़ रुपये कमाया। भारत में इस फिल्म को 1400 स्क्रीन पर रिलीज़ किया गया था|

आप कौन सी फ़िल्म देखने के लिए उत्साहित हैं – शुभ मंगल सावधान या बादशाहो ?

 

Leave a Reply