बिकिनी लुक में दिखी एक्ट्रेसेस, कमेंट में हॉट और सेक्सी नहीं बल्कि उड़ गया मजाक

इन एक्ट्रेसेस को बिकिनी लुक नहीं करता सूट, ना पहने तो ही होगा अच्छा

By   |     |   9,012 reads   |   0 comments


इन एक्ट्रेसेस को बिकिनी लुक नहीं करता सूट, ना पहने तो ही होगा अच्छा

कई सालों पहले बॉलीवुड में एक ऐसा दौर था जहा एक्ट्रेसेस बिकिनी के नाम से हाय तौबा कर लेती थी। लेकिन ज़माने के साथ यह ट्रेंड भी बदलता चला गया। लेकिन आज के वक्त में कई सारी एक्ट्रेसेस फिल्मों में बिकिनी पहने के लिए तरसती है। जहां कुछ सुंदरियों को बिकनी सूट भी होती है जबकि किसीको नहीं। कई एक्ट्रेसेस बिकिनी में इतनी गन्दी दिखती है जिन्हे देखकर कभी ‘हॉट एंड सेक्सी’ कमेंट नहीं निकलती, जबकि वो कभी भी बिकनी ना पहने यही सब सोचते है। खैर, आज हम आपको ऐसी ही बॉलीवुड की कुछ एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे जिन्होंने बिकिनी तो पहन ली लेकिन उनपर वो नहीं जंची।

 

इस लिस्ट में पहला नंबर आता है, बॉलीवुड की लिटिल गर्ल आलिया भट्ट का। सूत्रों के मुताबिक, फिल्म शानदार में आलिया भट्ट ने पिंक कलर की बिकनी पहनी थी। जहा आलिया का यह लुक फैंस को बिलकुल भी पसंद नहीं आया वही आलिया के बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा को भी उनका बिकनी लुक पसंद नहीं आया। रिपोर्ट्स की माने तो, सिद्धार्थ ने आलिया पर एक कमेंट भी किया था। उन्होंने कहा कि, बॉलीवुड में दीपिका पादुकोण और जैकलीन फर्नांडिस के साथ सबसे अच्छी बिकिनी बॉडी है ना की हाईवे स्टार के पास। शायद सिद्धार्थ यह भी सोचते है कि, आलिया भट्ट एक प्यारी लड़की है। जबकि अब तक आलिया बिकिनी लुक के लिया फिट नहीं है। देखा जाए तो, आलिया पर यह पिंकिश बिकनी बिलकुल भी सूट नहीं हुई। क्योंकि वह काफी ‘बल्कि बॉडी’ नजर आयी। लेकिन अब आलिया अपने फिटनेस पर खासा ध्यान दे रही है।


बॉलीवुड की यम्मी मम्मी काजोल को कहा जाता है। वैसे काजोल को भी बिकनी सीन्स से दूर ही रहना चाहिए। काजोल का यह बिकिनी लुक दर्शकों को कुछ इंट्रेस्टिंग नहीं लगा। जबकि फिल्म में काजोल ने बिकिनी पहन तो ली लेकिन काजोल का बिकिनी लुक बकवास लगा। खबरे है कि, इस एक्ट्रेस को अपनी ड्रेसिंग सेन्स को लेकर कई आलोचना का सामना करना पड़ा। जबकि काजोल को ग्लैमरस रोल ना करने की हिदायत दी गयी।

 

विद्या बालन ने द डर्टी पिक्चर और कहानी जैसे फिल्मों में अपने आप को एक अलग मुकाम पर पहुँचाया है। हालांकि, वह भी एक ऐसी एक्ट्रेस है जैसी बिकिनी से दूर ही रहना चाहिए। फिल्म द डर्टी पिक्टर में विद्या काफी बोल्ड लुक में नजर आयी कई सीन्स में उन्होंने बोल्ड और बिकिनी सीन दिए। लेकिन वो हॉट और सेक्सी दिखने के बजाय वल्गर नजर आयी। इतना ही नहीं बल्कि अपने हेवी वजन और बुरी ड्रेसिंग सेन्स को लेकर वो हमेशा ट्रोल होती रही।

 

इस लिस्ट में रानी मुखर्जी का भी नंबर आता है जो अपने एक्टिंग स्किल के लिए जानी जाती है। बता दे की रानी हमेशा अलग अलग तरह के रोल निभाती है लेकिन रानी का हॉट लुक दर्शोकों ने कभी पसंद नहीं किया। फिल्म तलाश और नो वन किल्ड जेसिका जैसे फिल्मों के लिए वो पूरी तरह के ग्लैमर से दूर दिखी। लेकिन फिल्म दिल बोले हड़िप्पा में रानी का हॉट अंदाज नजर आया था। कहा जाए तो, रानी को भी बिकनी लुक से दूर ही रहना चाहिए।

फिल्म गैंग ऑफ़ वासेपुर से अपने वजन और बॉडी से एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने सबका ध्यान आकर्षित किया। जहा एक्ट्रेसेस अपनी फिगर को जीरो करने में लगी रहती है वही हुमा कुरैशी खुदको हेल्थी रखने में विश्वास रखती है। जबकि वो एक ऐसी एक्ट्रेस है जिन्होंने कभी बिकनी को नहीं चुनना चाहिए। जब तक वो कुछ किलो वजन कम ना कराले।

यहाँ देखिए वीडियो

Leave a Reply