TRP : नागिन 3, कुल्फी कुमार बाजेवाला, कुंडली भाग्य, कुमकुम भाग्य, जानिए रेटिंग पॉइंट्स

नंबर 1 से आखिर तक कुछ ऐसे रही इस हफ़्ते की टीआरपी

By   |     |   1,492 reads   |   0 comments


नंबर 1 से आखिर तक कुछ ऐसे रही इस हफ़्ते की टीआरपी

इस हफ्ते की टीआरपी रेटिंग आ गई है और और हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी कुछ फेरबदल देखने को मिले हैं। कई बार इस टीआरपी में उथल-पुथल मच जाती है, तो कभी-कभी हफ्तों तक एक ही सीरियल का पहले पायदान पर कब्जा रहता है। ये देखना भी दिलचस्प हो जाता है जब हफ्तों तक एक नंबर पर काबिज रहने वाला कोई सीरियल टॉप 10 में भी जगह नहीं बना पाता है। हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते की बार्क की टीआरपी रिपोर्ट आ गई है। इस हफ्ते कई बड़े चौंकाने वाले बदलाव आपको टीआरपी रिपोर्ट में देखने को मिलेंगे। जानते हैं इस हफ्ते कौन सा सीरियल रहा नम्बर 1 पर और कौन से सीरियल की क्या रही रेटिंग।

नागिन 3’ लगातार तीसरे हफ़्ते नंबर वन की पायदान पर हैं। शो ओ 9648 इम्प्रेशन मिले हैं। सुरभि ज्योति, अनिता हसनंदानी और करिश्मा तन्ना स्टारर इस शो को लेकर दर्शकों में क्रेज़ बना हुआ है। इच्छाधारी नागिनों ने पहले भी अपने शो के जरिये टीवी रेटिंग्स पर कब्ज़ा जमाया है।

नागिन 3 के आने के कारण कुंडली भाग्य का सिंघासन हिल गया है। धीरज धूपर और श्रद्धा आर्य का ये शो 7285 इम्प्रेशन के साथ दूसरे नंबर पर है।

 

शब्बीर अहलुवालिया और सृति झा स्टारर कुमकुम भाग्य तीसरे स्थान पर बना हुआ है। इस शो को 6891 इम्प्रेशन मिले हैं।

 

चौथे स्थान पर डांस दीवाने का जादू चला है। इस डांस रियलिटी शो ने अपनी पोजीशन कायम रखी है और 6254 इम्प्रेशन हासिल किये हैं। माधुरी दीक्षित इस शो की जज हैं।

 

एक बच्ची और संगीत से जुड़ी कहानी पर बना आकृति शर्मा और मोहित मलिक स्टारर कुल्फ़ी कुमार बाजेवाला को एक पायदान का फ़ायदा हुआ है और शो अब 6019 इम्प्रेशन के साथ पांचवे स्थान पर आ गया है।

 

ये रिश्ता क्या कहलाता है एक स्थान गिर का छठे स्थान पर आ गया है |

 

शक्ति अस्तित्व के एहसास की को सातवां स्थान मिला है।

 

इश्क़ सुभान अल्लाह को आठवां स्थान मिला है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा को नवा स्थान मिला है।

उड़ान को दसवां स्थान मिला है।

Leave a Reply