शिवाशीष से जसलीन ने गिनवाए अपनी बॉडी के टैटू, देखिए VIDEO

अनूप जलोटा के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में आई जसलीन मथारू बिग बॉस के घर में ये क्या कर बैठीं...

OMG!बिग बॉस के घर में ये सब क्या चल रहा है। जबसे बिग बॉस के सीजन 12 में अनूप जलोटा और जसलीन मथारू के प्यार का खुलासा हुआ है, तबसे दोनों सुर्खियों में छाए हैं। अभी जसलीन ने अनूप जलोटा की गैर मौजूदगी में अपने बॉडी पर बने टैटू गिनवाए हैं। अब इसको लेकर तरह-तरह की बातें हो रही हैं। इतना ही नहीं इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में सबकुछ साफ-साथ दिख रहा है।

दरअसल, वीडियो में जसलनी खुद अपने बॉडी पर बने टैटू को शिवाशीष से गिनवा रही हैं। इस दौरान जसलीन खुद ही बता रही हैं कि उनकी बॉडी पर टोटल 13 टैटू हैं। इसके बाद कृति वर्मा जसलीन के बालों को हटाती हैं और गर्दन पर बनें टैटू को देखती हैं। इस दौरान शिवाशीष मुस्कुराते दिख रहे हैं। तो वहीं शिवाशीष भी कृति को बताते हैं कि जसलीन के शरीर पर कहां-कहां पर टैटू बने हुए हैं।

कृति ने अनूप जी को किया याद
जसलीन के बताए अनुसार कृति जसलीन के बॉडी पर टैटू गिनती हैं लेकिन केवल पांच टैटू ही देख पाती हैं। इस पर कहतीं हैं, ’13-5 यानी 6 टैटू कहां-कहां हैं, अनूप जी… अब तो वही बताएंगे कि बाकि टैटू कहां-कहां पर है’। इस बात के बाद जसलीन ने शिवाशीष के सामने सारे टैटू दिखाए लेकिन 12 टैटू ही गिना पाईं। लेकिन एक टैटू को लेकर सभी एक-दूसरे के साथ नैन मटक्का लड़ाते दिखें।

https://www.instagram.com/p/BoJGAnLnvPS/?utm_source=ig_web_copy_link

जसलीन ने फोल्ड की शिवाशीष की शर्ट
वीडियो में केवल टैटू ही नहीं जसलीन तो शिवाशीष के शर्ट को फोल्ड करती दिखीं। जी, हां इस मौके पर जसलीन ने शिवाशीष के शर्ट की बांह को फोल्ड कर रही हैं। वे लोग इस मौके का भरपूर फायदा उठाते दिखे। अब टैटू दिखाने वाली बात आग की तरह फैल रही है। इसको लेकर कोई कुछ तो कोई कुछ कह रहा है लेकिन जसलीन को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।

ये वीडियो देखें…

अब क्या करेंगे अनूप जलोटा?
अब ये तो साफ हो चुका है कि अनूप जलोटा और जसलीन एक-दूसरे के साथ रिलेशनशीप में हैं। लेकिन उनकी गैर मौजूदगी में शिवाशीष को सारे टैटू दिखाना उनको खटकेगा या नहीं। अब ये बात तो अनूप जलोटा के आने के बाद ही देखने को मिलेगा। वैसे शिवाशीष और कृति दो नए प्रेम परिंदे हैं तो ऐसे में शक की कोई गुंजाइश बनती नहीं दिख रही है।

View this post on Instagram

Im bringing sexy back… 😋

A post shared by Jasleen Matharu (@jasleenmatharu) on

अनूप और जसलीन की प्रेम कहानी
जसलीन मथारु भजन सम्राट अनूप जलोटा की शिष्या रही हैं। वो गायिकी का हुनर अनूप जलोटा के साथ सीख रही थी। उन्होंने बताया कि वो पिछले 3 साल से अनूप जलोटा को डेट कर रही हैं। उन्होंने इसके साथ ही ये भी कहा कि उनका ये खुलासा दोस्तों और पैरेन्ट्स के लिए चौंकाने वाला है।

कौन है जसलीन मथारू
28 साल की जसलीन का जन्म 4 अप्रैल को मुंबई में हुआ था। जसलीन मथारु पंजाबी फैमिली से ताल्लुक रखती हैं। महज 11 साल की उम्र में ही इन्होंने संगीत सीखना शुरू कर दिया था। उन्हें बचपन से ही क्लासिकल सिंगिग पंसद है। इसके साथ ही जसलीन भरतनाट्यम, हिप-हॉप, सालसा और बेली डासिंग फॉर्म्स की ट्रेंड डांसर हैं। जसलीन किक बॉक्सिंग में भी ब्राउन बेल्ट होल्डर हैं, जिसका अभ्यास वो पिछले सात सालों से कर रही हैं।

ये वीडियो भी देखें…

Leave a Reply