सैराट के डायरेक्टर की फिल्म झुंड में BigB करेंगे काम, निभाएंगे प्रोफेसर का रोल

नागराज मंजुले की फिल्म में अमिताभ बच्चन काफी वक्त के बाद एक प्रोफेसर के रोल में नजर आने वाले हैं...

By   |    |   244 reads   |  0 comments
सैराट के डायरेक्टर की फिल्म झुंड में BigB करेंगे काम, निभाएंगे प्रोफेसर का रोल

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन जल्द ही मराठी ‘सैराट’ फिल्म के निर्देशक नागराज मंजुले की पहली हिंदी फिल्म ‘झुंड’ में काम करने वाले हैं। ‘झुंड फिल्म में अमिताभ बच्चन लीड रोल में नजर आएंगे। नागराज मंजुले की फिल्म झुंड के लिए अमिताभ बच्चन नवंबर से ही नागपुर में शूटिंग करना शुरु कर देंगे।फिल्म झंड में अमिताभ बच्चन एक प्रोफेसर की भूमिका में नजर आने वाले हैं। जो की सड़क पर रहने वाले बच्चों के साथ मिलकर एक फुटबॉल टीम बनाते है।

फिल्म का तुलाक नागपुर में हुई एक सच्ची घटना पर आधारित है। ऐसे में निर्देशक ने इस फिल्म को नागपुर में ही फिल्माने का फैसला लिया हैं। निर्देशक नागाराज मंजुले का कहना है कि मैंने नागपुर शहर इसलिए चुना क्योंकि कहानी उसी जगह पर आधारित है। मैं उस जगह को देखना चाहता था और जितना हो सकें उससे जुड़ा हुआ महसूस करना चाहता था। नागपुर अपने आप में ही एक खूबसरूत जगह है। वह अनुभव और लोकेशंस के हिसाब से मुंबई और पुणे से बिलकुल अलग हैं। मंजूले ने एक बयान में यह भी कहा कि फिल्म की भाषा को नागपुर में सबसे अच्छी तरह से प्रदर्शित किया जा सकता है, इसलिए मैंने उस शहर की गलियों को इस फिल्म के लिए चुना हैं।

पूरा हुआ सपना

अमिताभ बच्चन के साथ काम करने को लेकर निर्देशक नागराज मंजुले ने कहा कि उनके साथ काम करने का मेरा सपना पूरा हो गया है। वह हमेशा से ही मेरे पसंदीदा एक्टर रहे हैं और उनके अलावा इस किरदार को कोई भी नहीं निभा सकता है। साथ ही इस फिल्म में काम करने वाले सभी कलाकार नए हैं। मुझे हमेशा से ही नए टेलेंट के साथ काम करने के लिए जाना जाता है। मुझे लगता है कि इस युवा टीम के साथ अमिताभ बच्चन का साथ कुछ देखने लायक होगा।

झुंड फिल्म की पूरी शूटिंग 70 से 80 दिनों के बीच खत्म हो जाएगी। अमिताभ बच्चन इस फिल्म के लिए सिर्फ 45 दिन तक ही काम करेंगे। जो बच्चे अनुभवी हो चुके हैं वह अमिताभ बच्चन के साथ कुछ वक्त पहले से ही रिहासल करेंगे। बताते चलें कि इस फिल्म को भूषण कुमार की टी-सीरीज, सविता राज हिरेमाथ, नागराज मंजुले द्वारा टी-सीरीज़ फिल्म्स एंटरटेनमेंट लिमिटेड के बैनर के तहत बना जा रहा है।

सैराट से धड़क का सफर
नागराज मंजुले की मराठी फिल्म ‘सैराट’ ने 2016 में दर्शकों के बीच में आई थी। इस फिल्म ने सभी लोगों के दिलों को जीतने में कामयाबी पाई थी। इस फिल्म में रिंकू राजगुरु और आकाश ठोसर बतौर कलाकार नजर आए थे। इसी मराठी फिल्म का हिंदी रीमेक ‘धड़क’ बड़े पर्दे पर नजर आई थी। इस फिल्म में श्रीदेवी के बेटी जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर एक्टिंग करते हुए नजर आए थे।

Leave a Reply