एक्ट्रेस पद्मलक्ष्मी ने सुनाई 16 साल की उम्र में घटी रेप की दर्दनाक दास्तान

एक्ट्रेस पद्मलक्ष्मी उस वक्त एक मॉल में पार्ट टाइम जॉब करतीं थीं और उसी दौरान एक व्यक्ति के साथ...

By   |    |   967 reads   |  0 comments
एक्ट्रेस पद्मलक्ष्मी ने सुनाई 16 साल की उम्र में घटी रेप की दर्दनाक दास्तान

वह उस वक्त केवल 16 साल की थीं। स्कूल खत्म करने के बाद लॉस एंजिल्स के एक मॉल में पार्ट टाइम वर्क करती थीं। लेकिन एक्ट्रेस पद्मलक्ष्मी को क्या पता था कि एक व्यक्ति जिस पर वह भरोसा करेंगी वही उनकी जिंदगी को तहस-नहस कर देगा। ऐसा दर्द देगा जिसकी तड़प को कभी भूल नहीं पाएंगी। 16 साल की उम्र में पद्मलक्ष्मी के साथ घटी यौन उत्पीड़न-रेप की घटना आज भी उनको सहमा देती है। ये ऐसी घटना है जो कि आपकी रूह भी कंपा देगी।

न्यूयॉर्क टाइम्स में एक्ट्रेस पद्मलक्ष्मी ने एक लेख के जरिए अपने साथ घटे रेप की घटना को बयां किया है। इस लेख में वह लिखती हैं कि उनको सेक्स, वर्जिनिटी के बारे में जानकारी तक नहीं थी। हां, लेकिन वह उस वक्त मॉल में काम करने वाले एक युवक के साथ मिलती-जुलती थीं। जिसने उनके साथ धोखे से घटिया काम किया। उस रात की कराह और असहनीय दर्द को बताने तक का साहस नहीं जुटा पा रही थीं।

ऐसे हुई थी मुलाकात
पद्मलक्ष्मी बतातीं हैं कि उस वक्त वह स्कूल में थी। लड़का 23 साल का था जो कि कॉलेज में पढ़ता था। एक दिन वह सिल्क सूट में आया और उनको लुभाने की कोशिश करने लगा। हालांकि पद्मलक्ष्मी यह भी कहतीं हैं कि वह देखने में हैंडसम था। एक दिन उसने उनकी मां के साथ बात किया जिसके बाद वह और भी करीब आ गया। इसके बाद दोनों के बीच बात होती थी। इस तरह नए साल के मौके पर वे दोनों मिले।

31 दिसंबर की दर्दनाक रात
नए साल के मौके पर पार्टी में खूब मस्ती करने के बाद वह उसके अपार्टमेंट में सो गई। देर रात जब दर्द का अहसास हुआ तो आंखे खोली और देखा कि उनका ब्वॉयफ्रेंड ऊपर है। पद्मलक्ष्मी अपने दर्द को बयां करते हुए कहती हैं कि ऐसा लग रहा था जैसे किसी ने उनके जांघों में चाकू मार दिया हो। पद्मलक्ष्मी ने उससे कहा ऐसा मत करो लेकिन उसने कहा कि ये बस कुछ पल का दर्द है और फिर वह चिल्लाने लगीं।

मेरे कपड़े और ड्रींक
पद्मलक्ष्मी ने यह भी लिखा है कि आप यदि ऐसा सोच रहे हैं कि मैंने उस रात छोटे ड्रेस पहन रखे होंगे और शराब पी रखी होगी। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं था। उस रात मेरे हाथ को छोड़कर सबकुछ ढंका हुआ था और ना ही मैंने शराब पी थी। मैं पूरे होश में थी और उस अहसनीय दर्द को महसूस कर रही थी। इसके बाद भी मैंने किसी को कुछ नहीं बताया इसके लिए मैं खुद को गुनाहगार मानती हूं।

मेरी आठ साल की बच्ची
पद्मलक्ष्मी की आठ साल की बेटी है। वह अपनी बच्ची को सेक्स एजुकेशन देती हैं। वह अपनी बच्ची को बैड टच के बारे में बताती हूं। ताकि कोई उसके प्राइवेट पार्ट को छुए तो वह उसका विरोध कर सके और फौरन किसीको बिना हिचकिचाए बता सके। पद्मलक्ष्मी के सौतेले पिता ने भी एक बार उनके साथ कुछ ऐसा ही किया था।

अमेरिकन टीवी की प्रसिद्ध एक्ट्रेस
बता दें कि पद्मलक्ष्मी अमेरिकन टीवी की प्रसिद्ध एक्ट्रेस हैं। इन्होंने यह भी साफ कर दिया है कि वह ये सब लोकप्रिया होने के लिए नहीं कर रही हैं। पद्मलक्ष्मी ने सलमान रुश्दी के साथ शादी भी किया था। पद्मलक्ष्मी ने अपनी रेप की कहानी सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है जो कि तेजी से वायरल हुआ।

यौन उत्पीड़न और बॉलीवुड से जुड़े वीडियो को देखें…

Leave a Reply