कंगना रनौत के हेयरस्टाइलिस्ट ने मासूम बच्चे के साथ किया घिनौना काम, पुलिस ने किया गिरफ्तार

एक्ट्रेस कंगना रनौत के हेयर स्टाइलिस्ट ब्रैंडन एलिस्टर डी गी को मुंबई पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है...

By   |    |   2,579 reads   |  0 comments
कंगना रनौत के हेयरस्टाइलिस्ट ने मासूम बच्चे के साथ किया घिनौना काम, पुलिस ने किया गिरफ्तार

एक्ट्रेस कंगना रनौत के हेयर स्टाइलिस्ट ब्रैंडन एलिस्टर डी गी को मुंबई पुलिस ने रिमांड पर लिया है। कंगना रनौत की आने वाली फिल्म सेट पर ही ब्रैंडन एलिस्टर को गिरफ्तार किया गया। ब्रैंडन एलिस्टर पर नाबालिग बच्चे के साथ यौन शोषण करने का आरोप लगा है। हालांकि इसमें अन्य लोगों के नाम भी बताए जा रहे हैं। घटना की कहानी एक डेटिंग ऐप के जरिए शुरू हुई थी। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

बताया जा रहा है कि, कंगना रनौत अपने आने वाली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थीं। इसी दौरान खार में मुंबई पुलिस टीम पहुंची और यौन शोषण के आरोप में ब्रैंडन एलिस्टर को गिरफ्तार किया। इससे फिल्म शूटिंग का काम कुछ देर बाधित रही। पुलिस ने ब्रैंडन का पासपोर्ट जब्त कर लिया है। फिलहाल इसको लेकर अन्य लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। 03अक्टूबर तक पुलिस उनको रिमांड पर रखेगी। इसके बाद आगे की कार्रवाई होगी।

क्या है मामला
अब तक की मिली जानकारी के अनुसार, यह कहानी डेटिंग ऐप से शुरू हुई थी। एक नाबालिग बच्चे ने ऐप के जरिए लड़कों से मिलने की इच्छा जाहिर की थी। इसके बाद पीड़ित नाबालिग और ब्रैंडन एलिस्टर ने मुलाकात भी की। हालांकि ये बात तब सामने आई जब उस बच्चे की मां ने अपने बच्चे (पीड़ित) को एक पुरुष के साथ कमरे में पकड़ लिया। इसके बाद पीड़िता की मां ने पुलिस से शिकायत की। हालांकि पीड़ित ने डेटिंग ऐप पर गलत जानकारी भर कर रजिस्ट्रेशन कराया था।

कंगना रनौत की मुश्किल
कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म को लेकर बहुत व्यस्त हैं। ऐसे में इनके हेयरस्टाइलिस्ट का गंभीर मामले में गिरफ्तार होना मुश्किल पैदा कर दिया है। इससे फिल्म की शूटिंग कुछ दिनों के लिए बाधित होने की संभावना है। इसके अलावा कंगना रनौत की फिल्म से दो कलाकारों ने नाराजगी जाहिर कर अलविदा कह दिया है। बता दें कि ब्रैंडन एलिस्टर मूल रूप से दक्षिण अफ्रीका के निवासी हैं जो कि हिंदी फिल्मों में विगत दस सालों से काम कर रहे हैं। फिलहाल कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ आने वाली हैं। इस फिल्म को लेकर काफी चर्चा है। इसमें कंगना एक वीरांगना बनीं हैं। इस रोल में कंगना खूब भा रही हैं। देखना है कि आखिर ये फिल्म कब पर्दे पर आती है।

ये वीडियो भी देखें…

ये तस्वीरें देखें…

Source: https://www.pinkvilla.com/entertainment/news/kangana-ranauts-hairstylist-booked-under-pocso-raping-16-year-old-boy-427445

Leave a Reply