Thugs of Hindostan के बाद अपने इस ड्रीम प्रोजेक्ट पर आमिर खान शुरू करेंगे काम

ये है आमिर खान का ड्रीम प्रोजेक्ट, जल्द शुरू कर सकते हैं काम

By   |    |   192 reads   |  0 comments
Thugs of Hindostan के बाद अपने इस ड्रीम प्रोजेक्ट पर आमिर खान शुरू करेंगे काम

अपनी अपकमिंग फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान को लेकर लगातार सुर्खियों में रहने वाले आमिर से जुड़ी एक नई जानकारी सामने आई है। ऐसा कहा जा रहा है कि आमिर खान अपने ड्रीम प्रोजेक्ट महाभारत पर बहुत जल्द कोई फैसला लेने वाले हैं। फिल्म को लेकर आमिर ने अपनी इच्छा व्यक्त तो की है लेकिन इसके साथ ही कुछ दिशा-निर्देश भी दिए हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक आमिर खान के मैनेजर ने बताया कि आमिर खान अच्छी तरह से रिसर्च के बाद ही ये बताएंगे कि वो ये फिल्म करेंगे या नहीं। आमिर खान जानते हैं इस फिल्म के साथ बड़ा रिस्क है। बताते चलते कि आमिर खान की अपकमिंग फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान दीवाली के मौके पर बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

वहीं फिल्म के लॉन्चिंग इवेंच के दौरान आमिर खान ने कई मुद्दों पर खुलकर बात की। उन्होंने फिल्म में अपने किरदार को लेकर कहा, ‘मेरे लिए यह किरदार काफी महत्वपूर्ण है। भारत में शायद ही अब तक इस पैमाने पर कोई फिल्म बनाई गई है।’ अमिताभ बच्चन के साथ काम करने को लेकर जब उनसे सवाल किया गया था, तो उन्होंने सदी के महानायक के तारीफों के पुल बंध दिए।

आमिर खान ने कहा, ‘मेरा ये हमेशा से सपना था कि मैं अमिताभ जी के साथ काम करुं। मैं उनके साथ काम करके कैसा महसूस कर रहा हूं आपको बता नहीं सकता। मैं इस वक्त इतना खुश हूं जैसे कोई छोटा बच्चा जब कैंडी शॉप पर जाता और महसूस करता है। मेरे लिए हर वह वक्त महत्वपूर्ण रहा, जो मैंने अमिताभ जी के साथ शेयर किया।’

आमिर खान  ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में शेयर किया ये वीडियो… 

तनुश्री नाना पाटेकर विवाद पर आमिर का रिएक्शन

नाना पाटेकर पर तनुश्री दत्ता द्वारा लगाए यौन शोषण के आरोपों पर जब आमिर खान से पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘जब तक मुझे इस बारे में पूरी जानकारी न हो तबतक मेरा कुछ भी बोलना ठीक नहीं होगा। लेकिन यदि ऐसा कुछ हुआ है तो यह काफी दुखद है।’ इसके साथ ही राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई पर उन्होंने बोलने से मना कर दिया।

आमिर खान ने शेयर किया था फिल्म का ट्रेलर…

आमिर का बदला लुक

इस इवेंट में आमिर का लुक काफी बदला हुआ नजर आया। दरअसल उन्होंने ये लुक अपनी आने वाली फिल्म मोगुल के लिए अपनाया है। ये फिल्म कैसेट किंग नाम से फेमस गुलशन कुमार की बायोपिक है। इस फिल्म में आमिर लीड रोल में नजर आएंगे।

Leave a Reply