Cannes 2018 – ऑफ-व्‍हाहट कलर लहंगे में सोनम कपूर दिखी लाजवाब, मेहँदी ने लिया ज्यादा अटेंशन

Cannes 2018 के रेड कार्पेट पर सोनम कपूर बिखेरा जलवा, हाथों में लगी दिखी मेहंदी

By   |     |   4,280 reads   |   0 comments


कांन्स २०१८ के रेड कार्पेट पर सोनम कपूर बिखेरा जलवा, हाथों में लगी दिखी मेहंदी

ऐश्वर्या राय बच्चन, दीपिका पादुकोण, कंगना रनौत, हुमा कुरैशी और मलिका शेरावत का कान्स के रेड कारपेट पर अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेर के बाद से सोनम कपूर का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था। हालांकि, यह इंतज़ार ख़त्म हो चूका है। आखिरकार सोनम कपूर ने अपनी पहली तस्वीर शेयर की। सोनम कपूर पोल्का डॉट्स में नजर आई हैं। मीडिया से बातचीत के लिए सोनम कपूर में बहुत ही सिंपल तरीके से नजर आईं लेकिन वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं। शादी के बाद सोनम कपूर के फैन्स उन्हें कान्स में देखने के लिए बेताब थे और अब उनके इस लुक को भी काफी पसंद किया जा रहा है। जबकि, सोनम कपूर कान्‍स के रेड कारपेट पर जानेमाने फैशन डिजायनर Ralph and Russo के डिजायनर लहंगे में नजर आईं। खूबसूरत अभिनेत्री ने ऑफ-व्‍हाहट कलर का लहंगा चुना। एक्सेसरीज की बात करें तो उन्होंने स्टड्स पहने हुए थे,जो उनकी वेडिंग रिंग से मेल खा रहे थे। सोनम के हाथों में मेहंदी थी जो उनके स्‍टनिंग लुक को और भी ज्‍यादा स्‍टनिंग बना रही थी।

बता दे कि, हाल ही में सोनम कपूर ने दिल्ली के बिज़नेसमैन और शाही एक्सपोर्ट के मैनेजिंग डायरेक्टर आनंद आहूजा से शादी की। सोनम और आनंद दोनों ही साल 2015 से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। सोनम और आनंद की शादी साल 2018 की अब तक की सबसे बड़ी शादी रही। इस शादी में पूरा बॉलीवुड शामिल हुआ और जमकर नाचा।

 

शादी की मस्ती और सोनम के लुक के अलावा एक और चीज़ के बारे में काफी चर्चा हो रही है और वो है सोनम कपूर का मंगलसूत्र। जी हां, उनका ये मंगलसूत्र फाइन जूलरी डिज़ाइनर उषिता रौतानी ने बनाया है लेकिन इसे डिज़ाइन खुद सोनम कपूर ने किया है। सोनम ने मंगलसूत्र में अपने और पति आनंद के जोडिएक साइन बनवाएं हैं। आपको बता दें सोनम की राशि मिथुन है जिसे उन्होंने मंगलसूत्र के दाईं तरफ और आनंद की राशि सिंह को बाईं तरफ लगवाया है। वहीं, मंगलसूत्र के बीच में खूबसूरत सॉलिटेयर लगवाया है।

Leave a Reply