करण जौहर के खुलासे, ट्विंकल के प्यार में हुए पागल , वहीं उम्र 26 में खोई वर्जिनिटी

आज है करण जौहर का बर्थडे, ऐसे खुलासे जिसे सुनकर चौंक जायेंगे आप

By   |     |   14,024 reads   |   0 comments
करण जौहर के खुलासे, ट्विंकल के प्यार में हुए पागल , वहीं उम्र 26 में खोई वर्जिनिटी

आज है करण जौहर का बर्थडे, ऐसे खुलासे जिसे सुनकर चौंक जायेंगे आप

बॉलीवुड के मोस्ट फेवरेट डायरेक्टर करण जौहर का आज जन्मदिन है। 25 मई 1972 को जन्में करण आज 46 साल के हो गए। करण जौहर का बिंदास अंदाज सबसे जुदा है। करण ने बॉलीवुड को कुछ-कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम और कभी अलविदा ना कहना जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। आइए उनके जन्मदिन पर जानते हैं कुछ दिलचस्प बातें।

 

करण जौहर एक फिल्मकार, जज होने के साथ साथ सिंगल पेरेंट्स भी है। करण के बारे में ये बात तो सभी जानते हैं। जो बात लोग नहीं जानते थे या फिर जिसे लेकर सिर्फ बातें ही करते रहते थे, वो बात ये थी कि क्या करण जौहर समलैंगिक हैं? इस सवालिया निशान का जवाब खुद करण ने साल 2017 में दिया था। उनकी बायोग्राफी अनसुटेबल बॉय के जरिये उन्होंने इस मुद्दे पर खुलकर बात की थी।

उन्होंने कहा, ‘हर कोई जानता है कि मेरा सेक्सुएल ओरिएंटेशन क्या है। मुझे इसके बारे में चिल्लाकर बताने की जरूरत नहीं है। मैं अगर इसके बारे में बोलूंगा, तो हो सकता है मुझे जेल भी जाना पड़ जाएगा। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक करण जौहर ने ये भी कहा था कि मैं वो तीन शब्द कभी नहीं बोलूंगा, जो हर कोई मेरे बारे में जानता।


करण ने बताया कि उन्होंने पहली बार यौन संबंध बनाने के लिए पैसे चुकाए थे। उन्होंने अपनी वर्जिनिटी 26 साल की उम्र में न्यूयॉर्क में खोई थी। करण ने अपना अनुभव बताते हुए कहा था कि ये काफी सिर खपाऊ था। 2006 में करण जौहर को पोलैंड में मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता की ज्यूरी में शामिल किया गया था। यह सम्मान पाने वाले वे पहले भारतीय हैं। करण जौहर पर किताब लिखी जा चुकी है जिसका नाम है अनसुटेबल बॉय। जिसमे करण की जिंदगी के कई राज हैं।

 

एक बार करण जौहर ने कहा था, ‘जब मैं बच्चा था, तब मुझे बहुत चीजों से डर लगता था। मुझे हमेशा लगता था कि मैं दूसरे बच्चों से थोड़ा अलग हूं और इस वजह से मुझे ये डर लगता था कि कहीं ये सोसाइटी मुझे एक्सेप्ट न करे’। करण और करीना का झगड़ा भी काफी चर्चा में रहा था। करण ने कहा था, मैंने करीना को ‘कल हो न हो’ ऑफर की थी, लेकिन वे वही फीस चाहती थीं, जो शाहरुख को मिल रही थी। मैंने कहा, सॉरी, मैं काफी हर्ट हुआ। मैंने करीना को फोन किया, लेकिन उन्होंने नहीं उठाया। इसके बाद करण और करीना की एक साल तक कोई बात नहीं हुई। दोनों की बातचीत तब शुरू हुई, जब करण के पिता की तबीयत खराब हुई।

 

करण जौहर ने शाहरुख के साथ अपने रिलेशनशिप पर भी खुलकर बात की। करण ने लिखा, शाहरुख करीबी दोस्त हैं। जब मैंने उनके बिना फिल्म की तो हो सकता है कि उन्हें हर्ट हुआ हो। मुझे लगता है कि हम दोनों बिना किसी वजह के चोट खाए दोस्त हैं।

 

ट्विंकल खन्ना की किताब ‘मिसेज फनीबोन्स’ की लांचिंग पर करन ने बताया था कि ट्विंकल ऐसी लड़की थी, जिसके प्यार में वो पागल थे। उस वक्त दोनों बोर्डिंग स्कूल में साथ पढ़ते थे। करण ने ट्विंकल को उनका दिल तोड़ने का दोषी भी ठहराया था। करण के मुताबिक ट्विंकल ने उनकी पहली फिल्म ‘कुछ-कुछ होता है’ में काम करने से मना कर उनका दिल तोड़ दिया था।

Leave a Reply