दीपिका पादुकोण ने जीक्यू बेस्ट ड्रेस्ड में पहनी बोल्ड ड्रेस, आप भी देखिये

दीपिका पादुकोण एक बार फिर आयीं रेड कारपेट पर, ड्रेस देखकर उड़ जायेंगे होश

By   |     |   8,694 reads   |   0 comments


दीपिका पादुकोण एक बार फिर आयीं रेड कारपेट पर, ड्रेस देखकर उड़ जायेंगे होश

दीपिका पादुकोण हाल ही में अपनी उपस्थितियों के साथ एक गहरी छाप छोड़ते हुए नज़र आ रही है। अंतरराष्ट्रीय इवेंट्स में अपनी मौजूदगी के लिए दुनिया भर से प्यार और प्रशंसा प्राप्त करने के बाद, बॉलीवुड की लीडिंग लेडी ने जीक्यू बेस्ट ड्रेसेड पार्टी में अपनी खूबसूरती से चार चाँद लगा दिए है।

शनिवार रात में हुए जीक्यू बेस्ट ड्रेसेड पार्टी में बॉलीवुड दिवा दीपिका पादुकोण के ग्लैमरस अवतार के कारण शहर के तापमान में इज़ाफ़ा देखने मिला। दीपिका पादुकोण अपने लाजवाब फैशन सेंस के साथ दुनिया का दिल जीतते आई हैं, वही मुंबई में हुए जीक्यू बेस्ट ड्रेसड पार्टी में दीपिका के सेक्सी और ग्लैमरस लुक ने एक बार फिर हर किसी को अपना दीवाना बना लिया है।

Image result for deepika gq 2018 pinkvilla

इस खास मौके पर दीपिका केप शर्ट के साथ काले रंग की लैदर स्कर्ट में नज़र आई । वही अभिनेत्री के कफलिंक्स ने इस लुक में चार चाँद लगाने का काम किया।अनोखे तरह के हैरस्टायल के साथ दीपिका ने अपना यह लुक ब्लैक स्टॉकिंग के साथ पूरा किया और यक़ीनन इस लुक में वह बेहद खूबसूरत दिख रही थी।

सुपरस्टार एमईटी गाला और कान्स में अपनी उपस्थिति के साथ दुनिया भर के फैशन पुलिस को प्रसन्न करने में सफल रही थी और अंतरराष्ट्रीय इंस्टीट्यूशन द्वारा भी ढेर सारी प्रशंसा हासिल की थी और अब वह एक बार फिर सभी प्रशंसाओं को इकट्ठा करने के लिए तैयार है।

Image result for deepika gq 2018 pinkvilla

मैगज़ीन कवर से ले कर वैश्विक समारोह में अपनी उपस्थिति से रोशनी बिखेरने वाली दीपिका पादुकोण एक के बाद एक विभिन्न स्तर पर जीत मुकम्मल करते आई है।

100 करोड़ क्लब की रानी के रूप में प्रसिद्ध, दीपिका पादुकोण की 7 फिल्में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है और उनकी आखिरी रिलीज “पद्मावत” भी 300 करोड़ की कमाई के साथ बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा चुकी है। इसी के साथ महिला का नेतृत्व करने वाली फिल्म के साथ 300 करोड़ क्लब में प्रवेश करने वाली दीपिका पादुकोण पहली अभिनेत्री है।

अभिनेत्री के प्रशंसकों की संख्या भी अनगिनत है जिसकी गवाही उनके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 75 मिलियन से अधिक के फॉलोवर्स के साथ देखी जा सकती है।

Leave a Reply