EXCLUSIVE: संजय सांघी ने तोड़ी चुप्पी, सुशांत पर लगे MeToo आरोप पर कही बड़ी बात, देखें Video

संजना (Sanjana Sanghi) ने बताया कि सुशांत (Sushant) पर लगे सभी आरोप पूरी तरह से मनगढ़ंत थें। जिन बातों का उल्लेख किया गया था, उनमें से कोई भी सच नहीं थी।

  |     |     |     |   Updated 
EXCLUSIVE: संजय सांघी ने तोड़ी चुप्पी, सुशांत पर लगे MeToo आरोप पर कही बड़ी बात, देखें Video
सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत केस को लेकर आए दिन नई बातें सामने आ रही हैं। सुशांत अपनी मौत के पीछे कई राज छोड़ गए हैं। कुछ साल पहले, जब सुशांत ‘दिल बेचारा’ (Dil Bechara) की शूटिंग कर रहे थे, तब उन पर भी #MeToo को लेकर कई आरोप लगाए गए। मीडिया में इसको लेकर कई रिपोर्ट्स सामने आईं। सुशांत पर उनकी को-स्टार संजना सांघी (sanjana Sanghi) के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगा। अब संजाना सांघी ने इस मामले पर बड़ी बात कही है।

संजना सांघी ने पिंकविला से बातचीत में #MeToo को लेकर कई बातें साझा की। संजना ने बताया उस समय हर कोई सोच रहा कि सुशांत परेशान था लेकिन मैं भी उतना ही परेशान थी। हम अपनी सच्चाई जानते थे – मुझे पता है कि #MeToo को लेकर मेरे लिए क्या मतलब था। वहीँ सुशांत भी जानता था कि वह मेरे लिए क्या मायने रखता है। हम दिल बेचारा की शूटिंग के दौरान सेट पर थे। रोज कोई न कोई खबर सामने आ जाती। कई ऐसी रिपोेर्ट सामने आती जो बिलकुल निराधार थीं। मुझे उनके लिए या उन्हें लिखने वाले लोग और जो उन पर विश्वास करते उनके लिए कोई सम्मान नहीं है।

संजना ने आगे बताया कि सुशांत पर लगे सभी आरोप पूरी तरह से मनगढ़ंत थें। जिन बातों का उल्लेख किया गया था, उनमें से कोई भी सच नहीं थी। संजना ने कहा कि इस प्रकरण ने कभी भी मेरी और सुशांत की दोस्ती को प्रभावित नहीं किया। “अब, जब फिल्म में लोग हम दोनों को देखेंगे, तो उन्हें हमारी सच्चाई का पता चलेगा। हमारे बीच कुछ भी नहीं बदला, क्योंकि कुछ भी नहीं था।

संजना ने बताया कि सुशांत की मौत के बाद जब एक बार पूरे मामले को वापस लाया गया, तब ट्विटरबाजी और सोशल मीडिया की आबादी के एक विशेष वर्ग ने उन्हें सच्चाई से बाहर आने के लिए कुछ सप्ताह का समय दिया। संजना बताती हैं ‘वे मुझे चोट पहुँचाते हैं क्योंकि उन्होंने मुझे अतीत में परेशान किया है और यह मुझे एक ऐसे समय की याद दिलाता है जो असहज था। वे इसे समय के रूप में देखते हैं लेकिन वे हमारी वास्तविकता को नहीं जानते हैं। यदि आप झूठ के स्पष्ट होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं। मुझे कुछ भी स्पष्ट करने की आवश्यकता नहीं है। वह सबसे बड़ा सह-कलाकार था। मेरे पास सुशांत के लिए प्यार और सम्मान है जैसा उसने मेरे लिए किया।’

वहीं संजना ने इस बात को फिर से दोहराते हुए कि फिल्मांकन के दौरान कुछ भी नहीं हुआ। 23 वर्षीय संजना ने कहा “अगर कुछ हुआ था, तो हम अपने पेरिस शेड्यूल के साथ आगे नहीं बढ़ेंगे, अपनी फिल्म को समाप्त कर लिया, इसके लिए डब किया।’ मैं लोगों से केवल सच्चाई पर विश्वास करने का आग्रह करती हूँ।

#MeToo को लेकर सुशांत पर लगे आरोप पर संजना ने कही ये बात, देखें वीडियो:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply