Exclusive: पैराग्लाइडिंग वीडियो से मशहूर विपिन साहू को आने लगे फिल्म डायरेक्टर के कॉल, मिल रहा है ये ऑफर

पैराग्लाइडिंग वीडियो से मशहूर हुए विपिन साहू (Vipin Sahu Exclusive Interview) ने हिंदी रश डॉट कॉम से एक्सक्लूसिव बातचीत की। उन्होंने बताया कि उनके वीडियो को देखने के बाद कई डायरेक्टर के कॉल आ रहे हैं। पढ़िए ये इंटरव्यू।

Author   |     |     |     |   Updated 
Exclusive: पैराग्लाइडिंग वीडियो से मशहूर विपिन साहू को आने लगे फिल्म डायरेक्टर के कॉल, मिल रहा है ये ऑफर
विपिन साहू पैराग्लाइडिंग वीडियो से मशहूर हुए थे (फोटो: इंस्टाग्राम)

‘भाई 100-500 ज्यादा ले लो, लेकिन लैंड करा दे…..’ ये बात कहने वाला शख्स विपिन साहू (Vipin Sahu) तो आपको याद ही होंगे। पैराग्लाइडिंग (Paragliding Funny Video) करते वक्त उनका एक वीडियो काफी वायरल हुआ था जिसमें ये डरे-सहमे नजर आ रहे हैं। इसे लेकर कई मीम्स भी बने थे। भले इसमें विपिन पैराग्लाइडिंग करते वक्त अपनी जान जोखिम में महसूस कर रहे थे, लेकिन उन्हें क्या पता था कि उनका ये वीडियो उन्हें रातोंरात स्टार बना देगा।

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के रहने वाले विपिन साहू (Vipin Sahu Exclusive Interview), जो पेशे से टाइल्स की दुकान चलाते हैं उन्होंने हिंदी रश डॉट कॉम के साथ अपने एक्सक्लूसिव बातचीत में बताया कि इस वीडियो के बाद उन्हें काफी लोगों के मैसेज आया। उन्होंने बताया कि लोग उन्हें मैसेज करके ये तक कह रहे हैं कि इसे देखने के बाद उनका डिप्रेशन खत्म हो गया। वहीं, कुछ लोगों ने कहा कि सिर्फ उनकी वजह से वो दोबारा इंस्टाग्राम इस्तेमाल करने लगे हैं। विपिन ने आगे बताचीत करते हुए कहा-

मुझे नेगेटिव कमेंट भी मिल रहे हैं, लेकिन जहां अच्छाई है वहां बुराई भी है। 20 प्रतिशत लोग मुझे नापसंद कर रहे हैं, तो 80 प्रतिशत पसंद भी तो कर रहे हैं। मैं उन 20 प्रतिशत लोगों पर ध्यान नहीं दे रहा हूं।

फिल्म डायरेक्टर के आने लगे कॉल

वहीं, अपने डायलॉग ‘100-500 ज्यादा ले लो’ को लेकर बात करते हुए विपिन ने कहा कि कुछ डायरेक्टर ने उन्हें कॉल करके पूछा कि क्या ये उनका पेटेंट डायलॉग है। उन्होंने अपने इस डायलॉग के बारे में बात करते हुए आगे कहा, ‘कुछ डायरेक्टर ने यहां तक कह दिया कि जब फिल्म ये डायलॉग आएगा, तो वो मुझे इसे बोलने के लिए बुलाएंगे। मैंने उन्हें कहा कि मैं एक साधारण इंसान हूं और इसी तरह व्यवहार करता हूं। उस वक्त डरा था इसलिए तब जैसा लगा वैसा बोल दिया।’

अश्लील शब्दों के इस्तेमाल पर दी सफाई

वीडियो में अश्लील शब्दों के इस्तेमाल के बारे में अपनी बात रखते हुए विपिन साहू ने कहा, ‘जब इंसान डरा रहता है तब उसे खुद नहीं पता रहता कि वो क्या बोल रहा है। उस वक्त मुझे भी मालूम नहीं था कि मैं क्या बोल रहा हूं। लेकिन मुझे बाद में पता चला कि मैंने क्या बोला है। हां, मुझे इस बात की खुशी है कि मैंने कम से कम ये शब्द किसी और के लिए नहीं, बल्कि खुद को बोले हैं।’

पैराग्लाइडिंग करते इस शख्स का वीडियो के बाद अब मीम्स हो रहा है वायरल, सोशल मीडिया पर उड़ रहा है जमकर मजाक

टिक टॉक के पांच वायरल वीडियो जो आपको कर देगी लोटपोट…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply