वेलेंटाइन डे 2019: प्यार के दिन अपने क्रश से कैसे करें मोहब्बत का इजहार? आपके लिए ही हैं ये रोमांटिक सॉन्ग

'वेलेंटाइन डे 2019', ढेर सारी प्यार की सौगात लेकर आया है। प्यार के इस महीने में फिजाओं में प्यार बह रहा है। प्रेमी जोड़े कब से इस दिन का इंतजार कर रहे थे। इजहार-ए-मोहब्बत में अगर आपको चूकना नहीं है तो इन बॉलीवुड के रोमांटिक गानों का सहारा लीजिए।

Author   |     |     |     |   Updated 
वेलेंटाइन डे 2019: प्यार के दिन अपने क्रश से कैसे करें मोहब्बत का इजहार? आपके लिए ही हैं ये रोमांटिक सॉन्ग
बॉलीवुड, रोमांस और रोमांटिक गानों का हमेशा से गहरा नाता रहा है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

‘वेलेंटाइन डे’ यानी प्यार का त्योहार, इस त्योहार की खास बात यह है कि इसे पूरी दुनिया एक साथ सेलिब्रेट करती है। इस दिन प्रेमी जोड़े आपको सड़कों पर घूमने से लेकर पार्क, रेस्टोरेंट्स, मॉल और सिनेमाघरों में जरूर दिख जाएंगे। दरअसल यह त्योहार हमें एक दूसरे के प्रति प्यार जताना सिखाता है। यह प्यार प्रेमी-प्रेमिका, मां-बाप, भाई-बहन, परिजनों या फिर दोस्तों..किसी के भी प्रति हो सकता है। इस ‘वेलेंटाइन डे’ को खास बनाने के लिए अगर आप अपनी डेट या फिर क्रश को प्रपोज करने के बारे में सोच रहे हैं तो झिझकिए मत, बस कर डालिए। अगर फिर भी हिम्मत नहीं मिल रही है तो दावा है कि बॉलीवुड के यह रोमांटिक सॉन्ग्स आपकी बेशक मदद करेंगे।

मेरे ख्यालों की मल्लिका… (फिल्म- जोश)

अपनी डेट/क्रश के सामने अगर आपने ‘जोश’ फिल्म का यह रोमांटिक गाना गा दिया तो हो सकता है कि वह जरूर आपकी भावनाओं को समझे और आपको हां बोल दे।

रुक जा ओ दिल दीवाने… (दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे)

किंग ऑफ रोमांस शाहरुख खान ने फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ में जिस तरह अपनी सिमरन यानी काजोल को इस गाने को गाकर रिझाया था, वह लाजवाब था। प्यार के इजहार के लिए यह गाना भी किसी से कम नहीं है।

तुमने न जाना… (चलते चलते)

शाहरुख खान और रानी मुखर्जी की फिल्म ‘चलते चलते’ का यह गाना आज भी प्यार करने वालों के लिए प्रासंगिक है। ऐसे कैफे और रेस्टोरेंट्स जहां प्रेमी जोड़े आते-जाते रहते हैं, वहां यह गाना आपको जरूर सुनाई दे जाएगा। तो देर किस बात की आप भी अपने प्यार से कह डालिए…’तुमने न जाना कि मैं दीवाना।’

तेरी झुकी नजर… (मर्डर 3)

‘मर्डर 3’ फिल्म के इस गाने में रणदीप हुड्डा और सारा लॉरेन की केमिस्ट्री कमाल की दिखी है। फिल्म के इस लव सॉन्ग को बेहद पसंद किया जाता है। वेलेंटाइन डे पर लव बर्ड्स के लिए इससे बेहतर गाना और कोई हो सकता है क्या?

ये तुम्हारी मेरी बातें… (रॉक ऑन)

‘रॉक ऑन’ के इस गाने को फिल्म के बेस्ट रोमांटिक सॉन्ग का खिताब मिला है। फिल्म के इस गाने में प्राची देसाई अपने पति फरहान अख्तर के प्रति अपने प्यार को और करीने से महसूस करती हैं। गाने के बोल बेहद शानदार हैं। यह गाना भी आपके लिए कमाल कर सकता है।

जहनसीब… (हंसी तो फंसी)

फिल्म ‘हंसी तो फंसी’ के इस गाने में सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा को एक दूसरे के करीब आते हुए दिखाया गया है। अगर आपकी बॉन्डिंग भी आपके क्रश के साथ कुछ इसी तरह की है तो देर किस बात की, बता दीजिए उसे कि आप ही हैं उसके लिए जहनसीब।

अफीमी (मेरी प्यारी बिंदु)

आयुष्मान खुराना और परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदु’ के कई गाने बेहद खास थे। अफीमी सॉन्ग का नशा भी किसी अफीम से कम नहीं था। अपनी डेट के प्रति प्यार जताने के लिए यह गाना भी अच्छी चॉइस हो सकती है।

सुन साथिया… (एबीसीडी 2)

‘एबीसीडी 2’ फिल्म के गाने ‘सुन साथिया’ में आप श्रद्धा कपूर की आंखों में वरुण धवन के लिए प्यार साफ देख सकते हैं। इसके बोल और संगीत कमाल का है। गाने का म्यूजिक ही आपको प्यार की एक भीनी-भीनी खुशबू का अहसास कराने के लिए काफी है। अगर आपने ‘वेलेंटाइन डे’ पर अपने क्रश को प्रपोज करने का मन बना लिया है तो बैकग्राउंड में यह गाना बजा दीजिए और फिर देखिए कमाल।

वीडियो में देखिए टीवी जगत की खास खबरें…

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9540866309
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply