Student Of The Year 2 Exclusive: टाइगर श्रॉफ ने बताया क्यों साइन की ये फिल्म, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' (Student of the Year 2) 10 मई को रिलीज होने जा रही है। टाइगर ने हिंदी रश डॉट कॉम से बातचीत में बताया कि क्यों उन्होंने यह फिल्म साइन की।

Author   |     |     |     |   Updated 
Student Of The Year 2 Exclusive: टाइगर श्रॉफ ने बताया क्यों साइन की ये फिल्म, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान
'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' फिल्म 10 मई को रिलीज हो रही है। (फोटो- हिंदी रश)

टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया इस समय अपनी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ (Student of the Year 2) के धुआंधार प्रमोशन में बिजी हैं। टाइगर, अनन्या और तारा फिल्म के प्रमोशन के लिए सोमवार को दिल्ली पहुंचे। हिंदी रश डॉट कॉम से एक्सक्लूसिव बातचीत में फिल्म की कास्ट ने कई बातें साझा की हैं। इस दौरान टाइगर ने बताया कि क्यों उन्होंने इस फिल्म को साइन किया।

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने कहा, ‘क्योंकि इसमें मुझे मौका मिला एक अलग किरदार निभाने के लिए। एक बहुत ही अलग दुनिया है, खासकर मेरे लिए। मैंने अपने करियर में ज्यादातर एक्शन फिल्में की हैं तो ये थोड़ा एक हटके किरदार है। यही वजह है कि मैंने रोमांटिक, ड्रामा और कॉमेडी से भरपूर फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2′ साइन की।’

टाइगर ने बताया कि वह काम को लेकर अपने पिता जैकी श्रॉफ से ज्यादा बातचीत नहीं करते हैं। टाइगर श्रॉफ कहते हैं कि इस मामले में उनके पापा काफी बिंदास रहते हैं। बताते चलें कि ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ फिल्म से अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और तारा सुतारिया बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। पुनीत मल्होत्रा ने इस फिल्म का निर्देशन किया है और करण जौहर फिल्म के निर्माता हैं।

इससे पहले साल 2012 में आई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ का निर्देशन खुद करण जौहर (Karan Johar) ने किया था। यह फिल्म उस साल की सुपरहिट फिल्मों में से एक थी। इस फिल्म से वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। आज तीनों ही सितारे बॉलीवुड पर राज करते हैं और इस समय उनके पास कई बड़े बजट की फिल्में हैं।

हुकअप सॉन्ग रिलीजः स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के इस जबरदस्त गाने में आलिया भट्ट मांग रहीं टाइगर श्रॉफ का नंबर

देखें ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की कास्ट से लाइव बातचीत…

Student of the Year 2 की स्टारकास्ट Live…

Posted by HindiRush on Monday, May 6, 2019

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9540866309
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply