एक्सक्लूसिवः मुश्किल में ताहिरा कश्यप की फिल्म शर्मा जी की बेटी, अब नहीं होगी शूटिंग, ये है वजह!

आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप 'शर्मा जी की बेटी' फिल्म से डायरेक्शन के फील्ड में डेब्यू करने जा रही थीं, लेकिन अब इस फिल्म का बनना मुश्किलों में है।

Author   |     |     |     |   Updated 
एक्सक्लूसिवः मुश्किल में ताहिरा कश्यप की फिल्म शर्मा जी की बेटी, अब नहीं होगी शूटिंग, ये है वजह!
ताहिरा कश्यप 'शर्मा जी की बेटी' फिल्म से डायरेक्टोरियल डेब्यू करने जा रही थीं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप कैंसर का इलाज करवा रही हैं। वह पहले से काफी बेहतर हैं। इलाज के दौरान भी ताहिरा अपनी सोशल लाइफ को बखूबी जी रही हैं। जैसा कि वह पहले कई बार बता चुकी हैं कि वह निर्देशन के क्षेत्र में हाथ आजमाना चाहती हैं। फिल्मों का डायरेक्शन उनका सपना रहा है। ताहिरा का यह सपना ‘शर्मा जी की बेटी’ फिल्म से पूरा भी होने वाला था, लेकिन इससे पहले इस फिल्म को किसी की नजर लग गई।

ताहिरा कश्यप अपने डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म ‘शर्मा जी की बेटी’ को लेकर काफी उत्साहित थीं। इस फिल्म का प्री-प्रोडक्शन काम जारी था। फिल्म में माधुरी दीक्षित और सैयामी खेर को कास्ट करने की खबरें मिल रही थीं। अब इस फिल्म पर संकट के बादल छा गए हैं। हिंदी रश डॉट कॉम को सूत्रों के हवाले से पता चला है कि मेकर्स ने अब इस फिल्म को बनाने का प्लान कैंसिल कर दिया है।

ज्यादा हो रहा था फिल्म का बजट

मिली जानकारी के अनुसार, फिल्म का बजट ज्यादा हो रहा था और कोई भी इस फिल्म में निवेश करने को तैयार नहीं था। जिसके बाद मेकर्स ने फिल्म बनाने का फैसला टाल दिया है। बताते चलें कि ताहिरा कश्यप इस फिल्म को करने के लिए इस कदर उत्साहित थीं कि वह बीमारी के दौरान भी इससे जुड़े कामों को लेकर समझौता नहीं कर रही थीं। इलाज के साथ-साथ वह फिल्म के प्री-प्रोडक्शन वर्क को भी देख रही थीं।

ताहिरा कश्यप ने नहीं दिया कोई बयान

फिलहाल फिल्म के टलने को लेकर ताहिरा की ओर से अभी कोई बयान नहीं आया है। बताते चलें कि उनके अभिनेता पति आयुष्मान खुराना इस समय अनुभव सिन्हा की फिल्म ‘आर्टिकल 15’ की शूटिंग कर रहे हैं। इस साल उनकी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ भी रिलीज होगी। आयुष्मान की पिछली दो फिल्में ‘बधाई हो’ और ‘अंधाधुन’ सुपरहिट रहीं। श्रीराम राघवन की फिल्म ‘अंधाधुन’ हाल ही में चीन में रिलीज हुई है और बंपर कमाई कर रही है। वहां यह फिल्म अभी तक करीब 150 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है और चीन में कमाई के मामले में टॉप 5 बॉलीवुड फिल्मों में शामिल हो चुकी है।

आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा ने ऐसे की नीना गुप्ता की ‘गोद भराई’, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9540866309
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply