SOTY 2 Exclusive: फिल्म साइन करने में क्या पापा जैकी श्रॉफ करते हैं हेल्प? जानिए टाइगर श्रॉफ ने क्या कहा

फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 (Student Of The Year 2) के प्रमोशन के दौरान टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडेय और तारा सुतारिया ने फिल्म से जुड़े कई मामलों पर बात की। टाइगर श्रॉफ ने नेपोटिज्म को लेकर कहा कि उन पर डबल प्रेशर है।

Author   |     |     |     |   Updated 
SOTY 2 Exclusive: फिल्म साइन करने में क्या पापा जैकी श्रॉफ करते हैं हेल्प? जानिए टाइगर श्रॉफ ने क्या कहा
फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के प्रमोशन के दौरान टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडेय और तारा सुतारिया।

फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ (Student Of The Year 2) के प्रमोशन के लिए टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडेय और तारा सुतारिया आज दिल्ली पहुंचे। इस दौरान स्टारकास्ट ने फिल्म से जुड़े कई मुद्दों पर बात की। उन्होंने फिल्म के बारे में बताया कि यह एक लव ट्राएंगल है। फिल्म में पढ़ाई कम है और स्पोर्ट्स ज्यादा है। टाइगर श्रॉफ कहा कि वह स्कूल में पढ़ाई के लिए स्पोर्ट के लिए जाते हैं। उन्होंने बताया कि फिल्म दोनों एक्ट्रेस के साथ काम करने में बहुत मजा आया है।

टाइगर श्रॉफ ने कहा कि वह किसी फिल्म में काम करने के लिए अपने पापा जैकी श्रॉफ से चर्चा नहीं करते हैं। दरअसल, हिंदी रश डॉट कॉम के संपादक मुकेश कुमार गजेद्र ने टाइगर श्रॉफ से पूछा, क्या स्क्रिप्ट को चुनने में आप पापा जैकी श्रॉफ की मदद लेते हैं? इस पर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने कहा,’मैं कभी पापा से इसके (स्क्रिप्ट) बारे में चर्चा नहीं करता हूं। मुझे जो पसंद आती है, उसी फिल्म में काम करता हूं। हमारे बीच फिल्म को लेकर कभी कोई चर्चा नहीं होती है।’

बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद पर ये बोले टाइगर श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ ने फिल्म के साथ नेपोटिज्म (Nepotism In Bollywood) यानी भाई भतीजा पर भी अपना पक्ष रखा। उन्होंने कहा कि लाइफ में उतार चढ़ाव आते रहते हैं। स्टारकिड होने का एक नुकसान ये होता है कि लोग उन्हें बहुत जल्दी नोटिस करते हैं। यह सब उनके पेरेंट्स की वजह से होता है।

टाइगर श्रॉफ ने कहा…

हम उनके काफी आभारी है। हम एक स्टार के घर में पैदा हुए। लेकिन हम पर डबल प्रेशर होता है। अपने आपको साबित करने के लिए। यह साबित करना की मैं अपने पापा से कैसे अलग हूं। उनकी परछाई से कैसे निकलू। तो ये मेरे लिए चुनौती भी है।

यहां देखिए फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ को लेकर और क्या बोले टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडेय और तारा सुतारिया…

Student of the Year 2 की स्टारकास्ट Live…

Posted by HindiRush on Monday, May 6, 2019

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply