EXCLUSIVE: सिद्धार्थ मल्होत्रा को मिला तानाजी अजय देवगन का साथ, बनने जा रही है ब्लॉकबस्टर, पढ़ें डिटेल्स

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और अजय देवगन (Ajay Devgan) जल्द ही डायरेक्टर इंदिरा कुमार (Indra Kumar) की अगली फिल्म में एक साथ नज़र आयंगे।

Author   |     |     |     |   Updated 
EXCLUSIVE: सिद्धार्थ मल्होत्रा को मिला तानाजी अजय देवगन का साथ, बनने जा रही है ब्लॉकबस्टर, पढ़ें डिटेल्स
अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की तस्वीर (फोटो : इंस्टाग्राम)

एक तरफ जहाँ सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘मरजावां’ (Marjaavan) ने बॉक्स आफिस पर अच्छी खासी कमाई की है वहीं दूसरी तरफ अजय देवगन (Ajay Devgan) की अपकमिंग फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ (Tanhaji; The Unsung Warrior) का ट्रेलर सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। फैंस अजय देवगन को तानाजी के रोल में देख कर फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हो चुके है।

लेकिन अब उन लोगों के लिए ख़ुशी की खबर है जो सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और अजय देवगन को एक साथ देखना चाहते है। बता दें कि ये दोनों दिग्गज स्टार जल्द ही एक साथ स्क्रीन शेयर करने वाले है।

हमारे इंग्लिश वेबसाइट पिंकविला की एक्सक्लूसिव खबर के मुताबिक, सिद्धार्थ मल्होत्रा को डायरेक्टर इंदिरा कुमार (Indra Kumar) की अगली फिल्म के लिए साइन कर लिया गया है। ये एक सोशल कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म का पेपरवर्क लगभग कम्प्लीट हो चुका है।

फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होने वाली है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, सिर्फ सिद्धार्थ ही नहीं बल्कि एक और स्टार इस फिल्म का हिस्सा बनने वाला है।

जिसके किए तानाजी यानी के अजय देवगन से डायरेक्टर इंदिरा कुमार बात कर रहे है। कहा जा रहा है कि अजय को फिल्म का कॉन्सेप्ट पसंद आया है। बात करें फिल्म के प्लाट की तो फिल्म की कहानी एक सोशल मैसेज देती है पर कॉमेडी स्टाइल में।

अजय देवगन ने इस फिल्म के लिए हाँ कर दी है। अजय देवग और सिद्धार्थ मल्होत्रा को एक साथ स्क्रीन पर देखना बेहद एक्साइटेड होने वाला है।

फ़िलहाल अजय देवगन अपनी अगली फिल्म ‘मैदान’ (Maidan) की शूटिंग में बिज़ी है। वहीं दूसरी ओर सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी अगली फिल्म ‘शेरशाह’ (SherShaah) की रिलीज़ंग में लगे है । इस फिल्म में वे कियारा अडवाणी (Kiara Advani) के साथ नज़र आएँगे।

हिंदी रश में देखें सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया के साथ एक्सक्लूसिव इंटरवियू

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanya Verma

Tanya Verma


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply