एक्सक्लूसिव: अलादीन फेम सिद्धार्थ निगम ने बताया कौन था उनका पहला क्रश, अपने रोल को लेकर खोले कई राज

शो अलादीन नाम तो सुना ही होगा के एक्टर सिद्धार्थ निगम ने हिंदी रश के बातों ही बातों सेग्मेंट के अंदर अपनी जिंदगी से जुड़े हुए कई राज खोले। साथ ही उन्होंने बताया कि अवनीत कौर किस तरह से हर्ड वर्किंग गर्ल है।

Author   |     |     |     |   Updated 
एक्सक्लूसिव: अलादीन फेम सिद्धार्थ निगम ने बताया कौन था उनका पहला क्रश, अपने रोल को लेकर खोले कई राज
सिद्धार्थ निगम ने बातों ही बातों में खोले दिल के राज

सब टीवी पर आने वाले शो अलादीन नाम तो सुना ही होगा लोगों के बीच काफी फेमस है। खासकर तो अलादीन का किरदार निभाने वाले सिद्धार्थ निगम। हाल ही में उन्होंने हिंदी रश डॉट कॉम को दिए अपने एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में अपने पहले क्रश, अपनी को स्टार अवनीत कौर और अपने अलादीन के रोल को लेकर कई खुलासे किए हैं। यहां तक की उन्होंने अपनी और अवनीत कौर की जोड़ी को लेकर भी दिल की बात कही है।

दरअसल हिंदी रश के बातों ही बातों सेगमेंट में हमें  सिद्धार्थ को कुछ आधी लाइनें दी थी, जिन्हें उन्हें पूरी करना था। सिद्धार्थ को जब ये लाइन दी गई कि उनका पहला क्रश कौन था। तो इस लाइन को पूरा करते हुए सिद्धार्थ ने बताया कि उनका पहला क्रश केंडी क्रश था, लेकिन अब वो पबजी खेलना पसंद करते हैं। सिद्धार्थ से जब पूछा गया कि लड़ाकियों को देखकर वो कैसा रिएक्ट करते हैं। तो उन्होंने बताया कि वो शर्मा जाते हैं।

सिद्धार्थ को जब ये लाइन पूरी करने के लिए कहा गया कि एक बार मेरे फैंस ने। तो उन्होंने बताया कि एक बार उनके फैंस ने जमीन पर लेटकर उनके पैर पकड़ लिए थे, जिसकी वजह से सिद्धार्थ काफी शर्मिंदा हुए थे, क्योंकि उनका ऐसा करना उन्हें थोड़ा सही नहीं लगा। इतना ही नहीं यह भी बताया कि एक बार एक लड़के ने उनके लिए अपना हाथ तक काट लिया था। उन्होंने बताया कि वह कभी नहीं चाहते कि उनके फैंस को किसी भी तरह की चोट पहुंचे। वो सिर्फ उनका आर्शीवाद चाहते हैं।

अवनीत कौर की इस बात को पसंद करते हैं सिद्धार्थ कौर

इसके अलावा बातों ही बातों सेग्मेंट में एक्टर सिद्धार्थ ने बताया कि उनकी फेवरेट को स्टार अवनीत कौर है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि अवनीत कौर काफी हार्डवर्किंग और फोक्स गर्ल है अपने काम को लेकर। इतना ही नहीं सिद्धार्थ ने अपने अलादीन कैरेक्टर को लेकर ये राज खोला कि उन्होंने इसका रोल पहले ही आ गया था लेकिन वो थोड़ घबराए हुए थे। क्योंकि उनके मुताबिक ये अलादीन का कैरेक्टर प्ले करना उनके लिए काफी मुश्किल था, लेकिन कैसे भी करके हमारी वर्कशॉप चली। मैं इस कैरेक्टर को किया लोगों को ये पसंद आया उसके लिए उनका बहुत-बहुत शुक्रिया।

सिद्धार्थ ने बताया कि अवनीत कौर के म्यूजिक वीडियो तरसे ये नैना में उनका उन्हें काफी पसंद आया। उन्हें इस गाने में अवनीत का काम और बाकी चीजे भी काफी पसंद आई। सभी की मेहनत है जिसकी वजह से यह गाना 12 घंटे पूरे नहीं हुए उसके बावजूद छठे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है।

टीआरपी नहीं बल्कि ये चीज देती है काम करने की हिम्मत

सिद्धार्थ से जब पूछा गया कि टीआरपी की जब बात आती है तो वह कितना प्रेशर फिल करते हैं। सिद्धार्थ ने बताया कि टीआरपी के जो पॉइंट्स आते हैं वो चैनल के लिए होती है क्योंंकि पैसे उन्हें मिलते हैं। वहीं, हम जब बाहर जाते हैं तो लोग कहते हैं कि अलादीन शो आपका बहुत अच्छा है। मेरे फैंस हैं उन्हें वो अच्छा लगता है। तो मेरे लिए वो महत्वपूर्ण हैं। जब भी मैं इंस्टा पर लाइव जाता हूं तो या फिर कुछ पोस्ट करता हूं तो मैं अपने फैंस से इस बारे में जरूर पूछता हूं कि उन्हें कैसा लगा रहा है।

मुझे पता है कि मेरे फैंस को मेरा ये शो पसंद आता है और यहीं चीज मेरी लिए मयाने रखती है। तो मैं काम उनके लिए करता हूं बिना किसी तरह का प्रेशर लिए हुए। जब हमने सिद्धार्थ से पूछा कि उनके फैंस उनकी और अवनीत कौर की जोड़ी साथ देखना चाहते हैं। तो इस सवाल का जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि देखते रहिए अलासिन। अलासिन का मतलब सिद्धार्थ का यहां शो में अलादीन और जैसमीन के किरदार से है।

यहां देखिए सिद्धार्थ निगम के साथ हुई खास बातचीत…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 8860699407
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply