बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल की बायोपिक से क्यों बाहर हुईं श्रद्धा कपूर, वजह हैरान करने वाली है

बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल पर बन रही फिल्म से श्रद्धा बाहर हो गईँ हैं और उनकी जगह परिणीती ने ले ली है। श्रद्धा के बाहर होने के पीछे कई कयास लगाए जा रहे थे, लेकिन अब इसके पीछे की असली वजह पता चल गई है, जो हैरान करने वाली है।

Parineeti and shraddha kapoor
परिणीति चोपड़ा और श्रद्धा कपूर(फोटो:यूट्यूब)

आजकल बॉलीवुड में बायोपिक बनाने का दौर चल रहा है। एक के बाद बायोपिक फिल्में देखने को मिल रही हैं। आने वाले साल में भी ऐसी फिल्मों की लिस्ट लंबी है। उन्हीं में से एक है बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल पर बन रही फिल्म। जब से इस फिल्म की घोषणा हुई थी इसके काफी चर्चे थे। पहले इसकी लीड एक्ट्रेस को लेकर कई नाम सामने आए, लेकिन आखिर में अप्रैल 2017 में श्रद्धा कपूर का नाम फाइनल हुआ। लेकिन अभी ताजा मिली जानकारी में पता चला कि ये एक्ट्रेस इस फिल्म से बाहर हो चुकी हैं और उनकी जगह परिणीती चोपड़ा ने ली है।

फिल्म से श्रद्धा का अचानक निकलना चर्चा का विषय बन गया है। इसके पीछे की वजह किसी को समझ नहीं आ रही थी। खबरों की मानें तो ये एक्ट्रेस फिल्म की ट्रेनिंग शेड्यूल के साथ तालमेल नहीं बैठा पा रही थी। ऐसे में ये फिल्म से बाहर हो गईं। लेकिन इसके पीछे की असली वजह आपको हिंदीरश.कॉम बताएगा। हमारी वेबसाइट के सोर्स ने इसके पीछे की असली वजह पता की है। आप भी जानिए आखिर श्रद्धा क्यों हुईं इस फिल्म से बाहर।

उनके बाहर होने की ये है असली वजह
हमारे एक सोर्स ने इस बारे में बात करते हुए बताया, ‘लगभग एक साल तक इस फिल्म के लिए ट्रेनिंग लेने के बाद भी श्रद्धा इस कैरेक्टर में सही तरीके से फिट नहीं कर पा रही थी। वो अपनी तरफ से हर मुमकिन कोशिश कर रही थी कि ट्रेनिंग के दौरान स्पोर्ट्स में शानदार परफॉर्मेस दें और कैरेक्टर में पूरी तरह फिट हो जाए। लेकिन वो इसमें कामयाब नहीं हो पा रही थी जिसकी वजह से मेकर्स उनकी जगह किसी और को लेने की सोचने लगे। आगे बात करते हुए सोर्स ने बताया, ‘अगर किसी को लगता है कि इस फैसले से श्रद्धा कपूर दुखी हैं, तो ऐसा नहीं है। वो काफी रिलैक्स हैं कि जिस रोल में वो फिट नहीं हो पा रही थी वो अब उसका हिस्सा नहीं है।’

जब ट्रेनिंग कर रही थी तब उन्होंने क्या कहा था
जब हम श्रद्धा से उनकी फिल्म ‘स्त्री’ के प्रमोशन के दौरान मिले थे तब हमने उनसे इस फिल्म से जुड़ी आ रही खबरों के बारे में पूछा था। हमने उनसे पूछा था कि क्या आप सच में ट्रेनिंग शेड्यूल के साथ तामेंल नहीं बिठा पा रही हैं। लेकिन उस वक्त श्रद्धा ने अपने जवाब में कहा था कि ये उनके लिए थोड़ा मुश्किल है और ट्रेनिंग के लिए उन्हें वक्त चाहिए। आगे उन्होंने बताया कि अगर आप किसी रियल लाइफ हीरो का किरदार प्ले कर रही हैं तो आप उसे इस तरह निभाए कि दर्शकों को वो बिल्कुल सच्चा लगे और आपके द्वारा वो उस कैरेक्टर से पूरी तरह जुड़ाव महसूस करें।

इस फिल्म में नजर आएंगी ये एक्ट्रेस
भले इस फिल्म में श्रद्धा कपूर नजर नहीं आएंगी, लेकिन ये आपको जल्द वरुण धवन के साथ ‘स्ट्रीट डांसर 3’ में दिखेंगी। ये फिल्म ‘एबीसीडी’ सीरीज की तीसरी पार्ट होगी।

Leave a Reply