एक्सक्लूसिवः सेटर्स एक्ट्रेस इशिता दत्ता ने ‘मी टू’ पर तोड़ी चुप्पी, बहन तनुश्री दत्ता को लेकर कही ये बात

इशिता दत्ता इन दिनों अपनी फिल्म 'सेटर्स' का  प्रमोशन करने में लगी हैं। फिल्म प्रमोशन के दौरान उन्होंने पहली बार हिंदी रश डॉट कॉम को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में  मी टू मूवमेंट पर अपना अपना पक्ष रखा।

Author   |     |     |     |   Updated 
एक्सक्लूसिवः सेटर्स एक्ट्रेस इशिता दत्ता ने ‘मी टू’ पर तोड़ी चुप्पी, बहन तनुश्री दत्ता को लेकर कही ये बात
तनुश्री और इशिता दत्ता की तस्वीर (फोटो हिंदी रश - इंस्ट्राग्राम)

बॉलीवुड की एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने पिछले साल एक्टर नाना पाटेकर पर मीटू मूवमेंट के तहत यौन दुर्व्यवहार का आरोप लगाया। जिसके बाद पूरे बॉलीवुड में तहलका मच गया। इसके बाद कई बॉलीवुड एक्ट्रेस और इंडस्ट्री से जुड़ी कई महिलाओं ने कई एक्टर और डायरेक्टर सहित फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कुछ लोगों पर यौन शोषण के आरोप लगाए। इसमें डायरेक्टर राजकुमार हिरानी से लेकर आलोक नाथ और साजिद खान पर इस मूवमेंट के तहत यौन दुर्व्यवहार का आरोप लगे।

भारत में  तनुश्री दत्ता द्वारा शुरू किए गए इस मूवमेंट में उनकी छोटी बहन इशिता दत्ता कभी भी सामने नहीं आईं। इशिता दत्ता इन दिनों अपनी फिल्म ‘सेटर्स’ का प्रमोशन करने में लगी हैं। फिल्म प्रमोशन के दौरान उन्होंने पहली बार हिंदी रश डॉट कॉम को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में  ‘मी टू मूवमेंट’ पर अपना अपना पक्ष रखा। यहां पढ़िए उन्होंने क्या कहा-

एक्ट्रेस इशिता दत्ता ने मी टू मूवमेंट पर कहा, ‘मुझे मेरी बहन पर गर्व है। वो यहां आई थीं और किसी पत्रकार ने 10 साल पुरानी बात छेड़ी। 10 साल पहले हुई इस घटना को लेकर किसी ने पहले कुछ नहीं कहा। इसके बाद बॉलीवुड के अलावा मीडिया  और अन्य जगहों की महिलाओं ने मीटू मूवमेंट का समर्थन किया।’

बहुत सारे लोगों ने मेरी बहन (तनुश्री दत्ता) का समर्थन किया और बहुत से लोग इस मूवमेंट में साथ उतरे हैं। ये उतना आसान नहीं था। इन सारी चीजों से मैं बहुत खुश हूं।

एग्जाम में नकल करवाने पर आधारित

आपको बता दें कि इशिता दत्ता अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सेटर्स’ के प्रमोशन में लगी हुईं हैं। इस फिल्म में इशिता दत्ता के साथ श्रेयस तलपड़े, आफताब शिवदासानी, सोनाली सैगल अहम भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी एजुकेशन व्यवस्था पर चोट करती हैं। एग्जाम में पास होने के लिए किस तरह से टेक्नोलॉजी का सहारा लेकर नकल कराई जाती है। ये बताया गया है।  फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि विद्यार्थियों को पास कराने और उन्हें नकल कराने के लिए एक बड़े लेवल माफिया राज सक्रीय है। फिल्म की पृष्ठभूमि उत्तरप्रदेश पर आधारित है।

सेटर हैं श्रेयल तलपड़े

फिल्म के ट्रेलर को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं। सभी किरदारों ने शानदार एक्टिंग की है। खासतौर पर श्रेयस तलपड़े और आफताब शिवदासानी ने जबरदस्त परफॉर्म किया है। ये दोनों ही कलाकार कॉमेडी के बादशाह हैं लेकिन गंभीर किरदार में भी कमाल लग रहे हैं। आपको बता दें कि ‘सेटर्स’ में श्रेयस  तलपड़े विद्यार्थियों को नकल कराने वाले सेटर का किरदार निभा रहे हैं। आफताब और सोनाली सैगल  पुलिस की भूमिका में हैं। जबकि इशिता दत्ता एक दबंग बाहुबली की बेटी बनी हुईं हैं। ये फिल्म 3 मई को रिलीज होगी।

वीडियो में देखें सेटर्स फिल्म का ट्रेलर 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply